Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodऋतिक और सैफ की फ़िल्म विक्रम वेधा का हुआ टीजर आउट, जानिए...

ऋतिक और सैफ की फ़िल्म विक्रम वेधा का हुआ टीजर आउट, जानिए फैंस रिएक्शन

- Advertisement -

 

ऋतिक और सैफ की फ़िल्म विक्रम वेधा का हुआ टीजर आउट, जानिए फैंस रिएक्शन 1

बॉलीवुड में आने वाली हर फ़िल्म अब एक प्रशन चिन्न को अपने साथ लेकर आ रही है। वह प्रशन चिह्न है ये पूछता है कि क्या ये फ़िल्म अब बॉयकॉट होगी या ऐसे ही जनता के बीच पहुंच जाएगी। लाल सिंह चड्डा से शुरू हुआ ये ट्रेंड अब बहुत आगे पहुंचा चुका है और कई फ़िल्मों पर अपना असर भी डाल चुका है। अब हाल ही में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फ़िल्म विक्रम वेधा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी और तब लोगों को ख़बर मिली थी कि इन दो बड़े सुपरस्टार्स की फ़िल्म आ रही है और तब से एक चर्चा का विषय ये दोनों भी बन गए थे।

ऋतिक और सैफ की फ़िल्म विक्रम वेधा का हुआ टीजर आउट, जानिए फैंस रिएक्शन 2

अब हाल ही में फ़िल्म का टीजर आउट हुआ है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन रुक नहीं रहे हैं। दोनों की फॉलविंग अच्छी खासी है और दिखने में भी दोनों एक दम फिट है, तो दोनों के चहीते उनके टीजर की बहुत तारीफ़ कर रहे हैं। जिसे देखकर ऐसा लगता है फ़िल्म अपना जादू दिखा सकती है और अपने प्रदर्शन को बहुत बड़े रूप में दिखा सकती है। वैसे ऋतिक रोशन ने तो फ़िल्म वार से अपने लिए बहुत इज्ज़त कमा ली है और इससे पहले भी उनकी फ़िल्में बड़े पर्दे पर बड़ा करिश्मा दिखा चुकी है।

ऋतिक और सैफ की फ़िल्म विक्रम वेधा का हुआ टीजर आउट, जानिए फैंस रिएक्शन 3

ऐसे ही टीजर में भी ऋतिक की एंट्री से लेकर सैफ अली खान की एंट्री तक के सीन्स को शानदार तरीके से दिखाया गया है। टीजर भले ही छोटा हो पर ऋतिक की एक्टिंग हर सीन में धमखेदार दिख रही है, जिसकी तारीफ किए बिना कोई थम नहीं रहा है। लोग डेडली कॉम्बिनेशन, हार्ट इमोजी भेजते जा रहे है और बॉयकॉट ट्रेंड के बीच भी इस फ़िल्म को सहयोग देते आ रहे हैं। दोनों स्टार्स को एक साथ देखने सभी बेहद आतुर हो रहे हैं, इस बात को नहीं नकारा जा सकता कि लोग अच्छी चीजों की सराहना करते हैं।

ऋतिक और सैफ की फ़िल्म विक्रम वेधा का हुआ टीजर आउट, जानिए फैंस रिएक्शन 4

पर अभी चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड से बच पाना बहुत कठिन है क्योंकि अभिनेताओं की छोटी से छोटी चीज़ों पर नज़र रखी जा रही है। उनका एक ग़लत वाक्य सीधा उनके फ़िल्म बिज़नेस पर असर दिखा रहा है। ऐसे में ऋतिक और सैफ बॉयकॉट मामले पर कुछ न बोलें तो अच्छा है। हालंकि फ़िल्म 2017 में आई तेलगु फ़िल्म विक्रम वेधा की रीमेक है। जिसमे विजय सेतुपति और आर माधवन ने लीड रोल प्ले किया था। सभी जानते हैं कि विजय सेतुपति को कोई मात नहीं दे सकता, पर ऋतिक के प्रयास को भी पसंद किया जा रहा है।

ऋतिक और सैफ की फ़िल्म विक्रम वेधा का हुआ टीजर आउट, जानिए फैंस रिएक्शन 5

बता दें फ़िल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी तब तक फ़िल्म से जुड़ी हर ख़बर को पढ़ने में लोग दिलचस्पी लेते रहेंगे। क्यूंकि टीजर ने सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। तो ऐसे में फिल्ममेकर्स के लिए यह एक सफल प्रयास साबित हो सकती है। रीमेक के बाद भी सफलता के चांसेज दिख रहे हैं।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular