Sunday, May 5, 2024
HomeBollywoodसैफ और ऋतिक की फ़िल्म का होगा टीजर आउट, कब होगी फ़िल्म...

सैफ और ऋतिक की फ़िल्म का होगा टीजर आउट, कब होगी फ़िल्म रिलीज़?

- Advertisement -

 

सैफ और ऋतिक की फ़िल्म का होगा टीजर आउट, कब होगी फ़िल्म रिलीज़? 1

फैंस के बीच में हाल ही बॉलीवुड में नवाब के नाम से जाने वाले अभिनेत सैफ अली खान और मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की फ़िल्म का एक पोस्टर जारी हुआ है। जिसमें सैफ सादा टी शर्ट और जींस में नज़र आ रहे है तो वहीं ऋतिक रोशन खून में लथपत पर चश्मा लगाए हुए नज़र आ रहे है। दोनों ही बॉलीवुड के बेस्ट लुकिंग एक्टर्स में से एक है इसलिए फैंस भी जमकर तारीफ़ कर रहे है।

सैफ और ऋतिक की फ़िल्म का होगा टीजर आउट, कब होगी फ़िल्म रिलीज़? 2

क्योंकि वे तो वैसे भी अच्छे अभिनेताओं को पर्दे पर एक साथ देखना चाहते हैं और अब इस पोस्टर ने ये ख्वाइश पूरी कर दी है। खबरों की मानें तो फ़िल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर के रोल में तो वहीं सैफ अली खान पुलिस के किरदार में नज़र आएंगे। बता दें वैसे तो ये फ़िल्म साउथ फ़िल्म विक्रम वेधा का हिन्दी रीमेक है। जिसमें माधवन और विजय सेतुपति ने लीड रोल में काम किया हुआ है। फ़िल्म मेकर्स के हिसाब से विक्रम वेधा को सिनेमाघरों में सितंबर में रिलीज़ किया जाएगा, पर वे चाहते है और उन्होंने हाल ही एलान भी किया हुआ है कि इस फ़िल्म का टीजर 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही अक्षय कुमार की फ़िल्म रक्षाबंधन और अमीर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्डा के साथ अटैच करके दिखाया जाए और साथ ही सोशल मीडिया पर भी इसे रिलीज़ किया जाए ये उनकी एक लॉजिकल स्ट्रेटजी है।

सैफ और ऋतिक की फ़िल्म का होगा टीजर आउट, कब होगी फ़िल्म रिलीज़? 3

लोगों का रिएक्शन तो सबसे पहली चीज़ होती है, वही जैसी ही टीजर की डेट लोगों के सामने आई उन्होंने रिएक्ट करना तुरंत शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा अब मज़ा आएगा, तो दूसरे ने लिखा वेधा भाई है और राखी पर आ रहे है। वाह क्या प्रमोशन प्लान है। 2017 की ये ब्लॉकबस्टर फ़िल्म रह चुकी है, जहां फ़िल्म निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने भी रीमेक का निर्देशन किया है। जिसमें मुख्य भूमिका आर माधवन और विजय सेतुपति ने निभाई थी। वैसे ही अब क्रमश ऋतिक और सैफ अपने किरदारों को निभायेंगे। इनके साथ राधिका आप्टे, शारिब हाशिम और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे और अब ऋतिक और सैफ का पहला लुक सामने आया है जिसमें दोनों बहुत अच्छे दिख रहे है।

सैफ और ऋतिक की फ़िल्म का होगा टीजर आउट, कब होगी फ़िल्म रिलीज़? 4

जहां खान की फैन फॉलोइंग तो वैसे भी बहुत है पहले भी वे रेस, दिल चाहता है, परिणीता, सलाम नमस्ते, हम तुम, कॉकटेल, कुर्बान में अपनी अच्छी प्रस्तुति दे चुके है। जिसमें कई फ़िल्म के लिए उन्हें नेशनल फ़िल्मफेयर अवार्ड्स से सम्मानित भी किया गया था। साथ ही इस बड़ा अवॉर्ड उनका था भारत सरकार द्वारा दिया गया पद्म श्री जो एक बहुत बड़ा सम्मान है। वहीं ऋतिक तो अपना नाम रोशन करते ही आए है। जिनकी भी फ़िल्में बैंग बैंग, धूम 2, ज़िन्दगी ना मिलेगी दुबारा, अग्निपथ, सुपर 30, वार ने बड़े पर्दे पर कमाल कर चुका है और इनके डांस के दीवाने ने तो सभी पहले से ही है अब देखना ये होगा कैसे दिखेंगे अब ये गैंगस्टर।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular