Friday, May 3, 2024
HomeBollywoodसलमान खान ने किया ऐलान, मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान होगा...

सलमान खान ने किया ऐलान, मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान होगा उनकी 2400 करोड़ की प्रापर्टी का मालिक

- Advertisement -
Salman khan

सलमान खान ये एक ऐसे अभिनेता है जिन्हें लगभग प्रत्येक व्यक्ति किसी न किसी माध्यम से जानता ही है। वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों की वजह से अकसर चर्चा में बने रहते हैं। वैसे ज्यादातर उनकी शादी को लेकर सभी के मन में प्रशन उठते हैं, पर उसका जवाब कभी नहीं मिल पाता। ये अपनी फ़िल्म अकसर ईद पर ही रिलीज़ करते हैं जो बहुत सी हिट भी हुई हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म’ बीवी हो तो ऐसी’ से की थी। इसके बाद मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कोन, दबंग, किक और भी कई फ़िल्म की हैं जिसके लिए उनको अवार्ड्स से भी सम्मानित किया गया है और वे बिग बॉस रियलिटी शो भी २०१९ से होस्ट करते आए है। बीइंग फाउंडेशन इनकी संगठन हैं जो कई चैरिटी करती है।

Arhan Khan

बता दे कि सलमान खान के भाई अरबाज़ खान ने मलाइका अरोरा से शादी की थी। मलाइका अरोरा एक भारतीय एक्ट्रेस,मॉडल हैं जिन्होंने देश भर में कई गानों से अपनी पहचान बनाई है। जिसमें से मुन्नी बदनाम हुई काफ़ी चर्चा में चला है। परन्तु उनके निजी जीवन में काफ़ी उतार चढ़ाव आते रहे जिसके चलते शादी के 18 साल बाद दोनों में तलाक हो गया। जिसकी वजह से कोर्ट ने उनके बेटे अरहान खान की कस्टडी उन्हीं को सौंप दी गई। जो उनके लिए एक चुनौती से कम नहीं था उन्होंने कई बार इस विषय पर बोला भी है।पर इसके बाद भी अरहान खान अपने चाचा सलमान और पापा अरबाज़ से मिलने आते थे। उनकी बातचीत भी उनसे कभी रूकी नहीं उनका रिश्ता उनसे भी हमेशा बना रहा, वहीं दूसरी ओर मलाइका भी अपनी जिंदगी में रूकी नहीं और उन्होंने प्यार पर पे से अपना विश्वास कभी भाई उठाया और अर्जुन कपूर के साथ अपना आगे का जीवन बिताने का मन बना लिया है। अर्जुन कपूर स्वयं एक अभिनेता हैं जिन्होंने भी हिन्दी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं। जैसे 2 स्टेट्स, हॉफ गर्लफ्रेंड, की एंड का, गुंडे आदि।

Arhan Khan 2

वहीं खान फैमिली आज भी अरहान को अपना हिस्सा मानती हैं। तलाक भले ही मां बाप को अलग कर दे पर परिवार के सदस्य हमेशा करीब रह ही जाते हैं। ये जीवन है यहां कुछ भी कभी भी हो सकता है पर खून के रिश्ते की अहमियत चाहे आम इंसान हो या अभिनेता सभी समझते है  कोई कितना भी दूर हो जाए घर के वंश से प्यार तो सभी को होता है वैसे भी सलमान खान ने शादी नही की तो वे अरहान को ही अपना बेटा मान सकते हैं इसलिए अरहान भी सलमान के बेहद करीब हैं  और उनसे उतना ही प्रेम भी करते है तो अब प्रशन उठता कि आखिर सलमान खान की प्रॉपर्टी का वारिश कोन होगा ???? खबरों की मानें तो ऐसा सुनने में आ रहा है कि सलमान अपनी प्रॉपर्टी का कुछ हिस्सा अरहान खान को भी देना चाहेंगे।

सलमान खान की गिनती भारत के अमीर अभिनेताओं में होती है तो उनका इस बीच प्रॉपर्टी देना बहुत चौका देने का विषय नहीं बनेगा आखिर अरहान हैं तो उसी परिवार का हिस्सा उनका हक बनता है आगे के भविष्य के लिए जीवन निर्वाह के लिए। 

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular