Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodशाम कौशल ने बताया कितने विनयवान और साहसी है शाहरुख खान

शाम कौशल ने बताया कितने विनयवान और साहसी है शाहरुख खान

- Advertisement -

 

शाम कौशल ने बताया कितने विनयवान और साहसी है शाहरुख खान 1

शाहरुख खान की फ़िल्म पठान, जवान और डंकी जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसके लिए सभी बहुत उत्साहित नज़र आ रहे हैं और उनकी फ़िल्म का सिनेमाघरों में आने का इंतज़ार भी कर रहे हैं। पर बॉयकॉट ट्रेंड अब किसी भी अभिनेता को छोड़ नहीं रहा है, सभी लोग बस बॉलीवुड को बॉयकॉट करने में लग गए हैं। ऐसे में शाहरुख ख़ान की पठान फ़िल्म का भी जमकर विरोध हो रहा है पर ऐसे में कुछ फैंस उतरे हैं जो शाहरुख खान का सपोर्ट कर रहे हैं और ऐसे परिस्थिति में विक्की कौशल के पिता ने भी खान की बेहद तारीफ की है, शाम कौशल ने कहा कि अगर किसी को किसी का आदर और सम्मान करना सीखना हो तो वे शाहरुख खान से सीखे।

शाम कौशल ने बताया कितने विनयवान और साहसी है शाहरुख खान 2

क्योंकि आज खान की अच्छी छवि के पीछे हैं उनके अच्छे गुण। इसी से सम्बंधित उन्होंने एक अनुभव भी बताया कि कैसे जब 2019 में फ़िल्मफेयर अवार्ड्स हुए थे तब खान ने शाम कौशल और उनकी वाइफ को स्पेशल फील कराया था। हुआ ऐसा था कि उस फ़िल्मफेयर अवॉर्ड को शाम कौशल के बेटे और विक्की कौशल होस्ट कर रहे थे और जैसे ही वह दोनों स्टेज पर पहुंचे तब शाहरुख खान ने कुछ ऐसा बोला जो स्क्रिप्ट था ही नहीं उन्होंने विक्की से पूछा कि मैं कहां बैठा हूं और विक्की के जवाब से सारे कैमरे मेरी ओर घूम गए और इसके बाद खान ने कहा कि उन्होंने मुझसे बहुत सीखा है और वे मेरे बहुत आभारी हैं।

शाम कौशल ने बताया कितने विनयवान और साहसी है शाहरुख खान 3

ऐसा सुनकर ही मुझे बहुत अच्छा लगा क्योंकि बहुत कम लोग होते हैं जो मौके पर आपको याद रख पाए। इसके बाद शाम ने अपने बेटे से इस बारे में पूछा कि क्या यह सब स्क्रिप्ट में था। तो विक्की ने मना कर दिया कि नहीं, जिससे यह समझ आया कि यह सब खान ने बस शाम कौशल की आने की ख़बर पर ही सोच लिया था। यह सब सुनकर शाम की आंखों में आसूं भर आए और उन्होंने कहा कि मुझे बहुत अवॉर्ड मिले हैं पर मुझे सबसे ज़्यादा ख़ुशी खान के मुंह से सुनकर मिली है। क्योंकि शाम एक स्टंट डायरेक्टर हैं और उन्होंने शाहरुख के साथ कई फ़िल्मों में काम किया है।

शाम कौशल ने बताया कितने विनयवान और साहसी है शाहरुख खान 4

तो उन्होंने ओम शांति ओम की शूटिंग के दौरान का एक इंसिडेंट शेयर किया जब शाहरुख को आग से जुड़ा हुआ कोई सीन करना था। जिसमें सीन के मुताबिक सभी परदों में आग लगनी थी, जिसमें उनको डर लग रहा था कि कोई अनहोनी न खट जाए, जिसके चलते शाहरुख ने कहा पाजी आप चिंता मत करो मैं पीछे से निकल जाऊंगा। ये शब्द सुनते ही शाम को एहसास हुआ कि खान बहुत बहादुर और कमिटेड एक्टर हैं। जो अपने किरदारों को बखूबी निभाते हैं। अगर उन्होंने किसी फ़िल्म की हां बोला है तो वे उसे पूरे साहस और लगन से निभाते हैं। अब इन बड़ी बातों के आगे बॉयकॉट ट्रेंड शायद ही टिक पाए और वैसे भी लोग 2018 के बाद से खान की फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। तो अब फ़िल्म की कहानी अच्छी होने के बाद इसको मिलने वाली सफलता के आगे कोई नहीं आ सकता है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular