Saturday, April 27, 2024
HomeEntertainmentविजय देवरकोंडा ने कहा शाहरुख खान से ,मैं आ रहा हूं

विजय देवरकोंडा ने कहा शाहरुख खान से ,मैं आ रहा हूं

- Advertisement -

 

विजय देवरकोंडा ने कहा शाहरुख खान से मैं आ रहा हूं। 1

विजय देवरकोंडा आजकल पूरे देश में छाए हुए हैं, उनकी फ़िल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आ चुकी है। जिसे हर जगह से ठीक-ठीक प्रक्रिया मिल रही है। विजय को सभी बहुत प्यार देते थे, पर हाल ही में उनके व्यवहार ने लोगों को नाराज़ कर दिया था। जैसा कि हम सभी आज जानते हैं कि बॉलीवुड के चहीते अभिनेता शाहरुख खान 30 साल से इंडस्ट्री में है। उनको इंडस्ट्री में सेल्फ मेड एक्टर्स में गिना जाता है, उन्होंने सब कुछ अपने दम पर बनाया है, विजय ने लाइगर की प्रोमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में खान की बात को काटते हुए ये कह कि मैंने शाहरुख खान को एक इंटरव्यू में यह कहते हुए सुना था कि वे बॉलीवुड के आखरी सुपरस्टार है, इसलिए अगर ऐसा है तो मैं यह कहूंगा कि वह ग़लत कह रहे है। हालांकि यह बात उन्होंने सकारात्मक रूप में कही थी क्योंकि उन्होंने आगे ये भी कहा कि मैंने जब उनका ये साक्षात्कार देखा तो मैंने कहा की नहीं तुम आखरी नहीं हो सकते मैं आ रहा हूं। इसके बाद उन्होंने आगे खान की तारीफ में यह भी कहा कि शाहरुख की सफलता ने उन्हें प्रेरित किया है कि अगर वे कर सकते हैं तो मैं भी कर सकता हूं और

विजय देवरकोंडा ने कहा शाहरुख खान से मैं आ रहा हूं। 2

सभी को मोटिवेशन देते हुए वे बोले कि आपको अपने अंदर सही प्रतिभा और सच्चे प्रोत्साहन की ज़रूरत है। हाल ही में, देवरकोंडा कॉफी विद करण के सातवें सीज़न में आए थे और वहां पर भी उन्होंने शाहरुख खान के स्ट्रगल की सराहना की थी। उन्होंने कहा कि दिल्ली से मुंबई आकर राज करने वाले शाहरुख हमेशा से उनकी प्रेरणा रहे हैं। विजय ने कहा जब मैं बड़ा हो रहा था तो मैंने देखा कि कैसे दिल्ली से आए शाहरुख ने करियर बनाया है। उन्होंने मुझे उम्मीद दी है कि ऐसा हो सकता है और ऐसा ही करना चाहिए। मेरी पीढ़ी और मेरे बाद की पीढ़ी इसे देखकर बहुत कुछ सीख सकती है। क्योंकि उनका जीवन हमें सही राह दिखाता है।

विजय देवरकोंडा ने कहा शाहरुख खान से मैं आ रहा हूं। 3

अब अगर फ़िल्म लाइगर की बात करें तो इसकी प्रस्तुति ठीक चल रही है, हालांकि जितनी सफलता की उम्मीद टीम को थी उतनी सफलता अभी प्राप्त नहीं हो पा रही है। इसी बीच कुछ लोग विजय के सपोर्ट में बोल रहे हैं तो कुछ उनके खिलाफ, उनके कई शब्दों को दूसरे रूप से लिया जा रहा है तो कहीं उनके घमंड को लेकर चर्चा हो रही है।

विजय देवरकोंडा ने कहा शाहरुख खान से मैं आ रहा हूं। 4

उनको दर्शकों से वैसे तो हर बार प्यार मिला है और फ़िल्म प्रोम्शन के दौरान भी उनकी फैन फॉलविंग बस बढ़ती नज़र आ रही है। ऐसे में अभी बस ये कहा जा सकता है कि आगे जनता विजय पर नजरें बनाए रखी है। उनकी हर चीज़ को बारीकियों से देखा जा रहा है, ऐसे में उनका कथन उनके लिए अच्छे और बुरे दोनों परिणाम के साथ खड़ा है। मेहनत लगन से मुकाम हासिल तो विजय कर चुके हैं अब उस मुकाम को बनाए रख पाना उनके लिए एक बड़ी चुनौती है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular