Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodलाल सिंह के बाद अब पठान का विरोध हुआ शुरू,अभी नहीं हुई...

लाल सिंह के बाद अब पठान का विरोध हुआ शुरू,अभी नहीं हुई है फ़िल्म रिलीज़

- Advertisement -

 

लाल सिंह के बाद अब पठान का विरोध हुआ शुरू, अभी नहीं हुई है फ़िल्म रिलीज़
1

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि लाल सिंह चड्डा का कैसे सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक पर विरोध हो रहा है। लोगों ने बॉयकॉट के नारे बहुत तेज़ी से लगाए है जिसका सीधा प्रभाव अब फ़िल्म की कमाई पर नज़र आ रहा है। जिसकी ख़ुशी सबसे ज़्यादा बॉयकॉट गैंग को मिल रही है। बॉलीवुड का बहिष्कार करना लोगों ने सबसे ज़्यादा सुशांत सिंह राजपूत की अक्समिक मृत्यु के बाद किया था।

लाल सिंह के बाद अब पठान का विरोध हुआ शुरू, अभी नहीं हुई है फ़िल्म रिलीज़
2

जब उन्हें कुछ करीबी से चमचमाती लाइट के पीछे का काला सच पता चला था। उस समय इन बड़े-बड़े अभिनेताओं की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉलिंग हुई थी। जिसका प्रभाव अब भी दिखाई दे रहा है, खबरों की मानें तो शाहरुख खान की फ़िल्म पठान भी सिनेमाघरों में जल्द आने वाली है। जो अभी से चर्चा में बनी हुई है, सोशल मीडिया के अनुसार फ़िल्म की जमकर ट्रॉलिंग हो रही है। आमिर खान के बाद अब शाहरुख भी बॉयकॉट गैंग का टारगेट बन गए हैं। 2018 में ज़ीरो फ़िल्म की असफलता के बाद शाहरुख अब पठान में आने वाले है जिसका स्ट्रेस उन्हें पहले से ही सहन करना पड़ेगा। बता दें शाहरुख अपनी इस फ़िल्म के लिए अपने शरीर पर भी बहुत काम कर चुके हैं।

लाल सिंह के बाद अब पठान का विरोध हुआ शुरू, अभी नहीं हुई है फ़िल्म रिलीज़
3

जहां एक तरफ़ उनकी ओर दीपिका की जोड़ी का इंतज़ार हो रहा था, वहीं लोगों को उनके 2 वर्ष पहले की बात याद आ गई। जब वे छपाक फ़िल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के कथित देशद्रोही छात्रों के विरोध में शामिल हुई थी, तब भी पादुकोण का विरोध हुआ था और अब भी लोग उनकी बातों को भूले नहीं हैं और अब जमकर उनकी फ़िल्म का बहिष्कार कर रहे हैं। यूजर उनकी तस्वीर शेयर करके ये तक कह रहे हैं कि कभी नहीं भूलेंगे, साथ ही इसके अलावा एक यूजर ने लिखा की “मैं सभी हिन्दुओं से अनुरोध करता हूं कि वे पठान को बॉयकॉट करें” और लाल सिंह चड्डा के बाद अब पठान की बारी है जैसे वाक्य भी भारी मात्रा में बोले जा रहे हैं। इन ही सब चीज़ों के कारण साउथ इंडस्ट्री के ऊपर उठने की संभावनाएं नज़र आ रही है।

लाल सिंह के बाद अब पठान का विरोध हुआ शुरू, अभी नहीं हुई है फ़िल्म रिलीज़
4

अच्छी स्क्रिप्ट्स के साथ उनके पास ये एक बहुत बड़ा मौका है अपनी पहचान को बढ़ाने का जिसे उन्हें नहीं छोड़ना चाहिए। फिलहाल इस विरोध के बाद साथ ही बेकार स्क्रिप्ट्स के साथ बॉलीवुड की फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज, हीरोपंती 2, अटैक, शमशेरा, धाकड़, रनवे 34, बच्चन पांडे, जैयेश भाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप घोषित हो चुकी है। लाल सिंह चड्डा शुरुवाती तीन दिनों में 28 करोड़ का बिजनेस किया है। जो काफ़ी कम नज़र आ रहा है, अब फ़िल्म आगे अगर 180 करोड़ का बिजनेस करती है तभी सफल फ़िल्मों में इसकी गिनती की जाएगी। अभी तो फ़िल्म एक कठिन दौर से गुज़र रही है जिसका परिणाम पल-पल बदलता नज़र आ रहा है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular