Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodये आपकी आखरी फ़िल्म है, केआरके ने कहा दिया करीना को

ये आपकी आखरी फ़िल्म है, केआरके ने कहा दिया करीना को

- Advertisement -

 

ये आपकी आखरी फ़िल्म है, केआरके ने कहा दिया करीना को 1

करीना कपूर और आमिर खान की हाल ही में फ़िल्म रिलीज़ हुई है। जिसकी या तो तारीफ हो रही है, या फिर विरोध हो रहा है। जी हा देश के बहुत से हिस्सों में बॉयकॉट के नारे सुनाई दे रहे है, जो कि अब तक बहुत बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी को दस्तक दे चुके हैं। लोगों ने बॉयकॉटलालसिंह चड्डा को धीरे-धीरे बहुत बड़े स्तर पर ले जा चुका है। जो अभिनेताओं की उनकी ऑडियंस को उनसे दूर कर रहा है। तो इसी बीच बॉलीवुड की बड़ी अदाकारा करीना कपूर खान ने अपनी एक वीडियो में लोगों से फ़िल्म देखने की अपील की है और अब उस वीडियो को जमकर ट्रॉल किया जा रहा है।

ये आपकी आखरी फ़िल्म है, केआरके ने कहा दिया करीना को 2

केआरके एक फ़िल्म क्रिटिक है जिन्होंने करीना की वीडियो को लेकर सनसनी फैला रखी है। उन्होंने अपनी ट्वीट में 2 वीडियो शेयर की है, जिसका कैप्शन उन्होंने कुछ ऐसा दिया है कि “पब्लिक एक्टर्स को कैसे भीख मांगने पर मजबूर कर सकती है, ये उसका नमूना है, पब्लिक किंग है और प्यारी करीना लाल सिंह चड्डा आपकी आखरी फ़िल्म है” जिसको पढ़ कर ऐसा लगता है कि वे उनके कहे वाक्यों से बहुत ख़फ़ा हैं। करीना की दोनों वीडियो में वे अपनी ही कही बातों पर अपना कथन बदलती नज़र आ रही है, उन्होंने पहली वीडियो में ऐसा कहा कि ” ऑडियंस ने ही हमें बनाया है और किसी ने नहीं और वे ही अब ऐसे निपोस्टिक कमेंट्स कर रहे है। आप जा रहे हो न फ़िल्म देखने, तो मत जाओ, किसी ने आपको फोर्स नहीं किया है।

ये आपकी आखरी फ़िल्म है, केआरके ने कहा दिया करीना को 3

इस वाक्य से लाखों लोगों की भावनाओं को करीना ने ठेस पहुंचाई है, जैसे वे ऑडियंस से प्यार और सम्मान की उम्मीद रखते हैं उसी प्रकार उन्हें भी उतना प्यार और सम्मान अपनी ऑडियंस को भी देना चाहिए। वहीं दूसरी ओर जब हर जगह लाल सिंह चड्डा के विरोध में नारे लगने लगे तब वे अपनी बात से ही मुखरती हुई नज़र आई तब उन्हें ये कहते हुए सुना गया कि ये फैक्ट है-है कि उन्हें इस फ़िल्म को बॉयकॉट नहीं करना चाहिए क्योंकि ये एक ख़ूबसूरत फ़िल्म है। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे और शाहरूख को स्क्रीन पर देखें, क्योंकि हमने इसका बहुत इंतज़ार किया है। तो मैं यहीं कहूंगी कि इसे बॉयकॉट मत करो, नहीं तो इसका मतलब ये होगा कि आप एक अच्छे सिनेमा को बॉयकॉट कर रहे हैं। लोगों ने इस पर मेहनत की है, 250 लोगों ने ठाई साल तक इस पर काम किया है।

ये आपकी आखरी फ़िल्म है, केआरके ने कहा दिया करीना को 4

ये सारी बातों को सभी जानते है लेकिन वह ख़फ़ा होते है अभिनेताओं के व्यवहार से, जो वे अपने फ़िल्म प्रमोशन के टाइम पर दिखाते है और उनके कहे वाक्यों से जो कभी देश हित में भी नहीं होते है। लाल सिंह चड्डा के विरोध का कारण करीना और आमिर के द्वारा कहे गए अपशब्द है जो उन्होंने देश और देश की जनता के लिए कहे थे। बता दे, पहले लोगों ने इनकी फ़िल्मों को बहुत प्यार दिया है, इनकी जोड़ी को भी पसंद किया है। पर इनको ये समझ जाना चाहिए कि स्वाभिमान से बढ़कर कुछ नहीं होता, इसलिए फ़िल्म कितनी भी बढ़िया हो पर इसकी ये छवि की इसका जमकर विरोध हुआ था। या करीना के ये शब्द थे और आमिर के ये इस बात को जनता नहीं भुला पाती हैं।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular