Sunday, May 5, 2024
HomeBollywoodभूल भुलैया की सफलता के बाद, बढ़ाई कार्तिक ने अपनी फीस कहा...

भूल भुलैया की सफलता के बाद, बढ़ाई कार्तिक ने अपनी फीस कहा ये तो नॉर्मल है

- Advertisement -

 

भूल भुलैया की सफलता के बाद, बढ़ाई कार्तिक ने अपनी फीस कहा ये तो नॉर्मल है

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के नए अभिनेता है, जो कुछ वर्षों से सबकी नजरों में आगाए है। 2011 से इन्होंने अपने करियर की शुरुवात की थी, जिसमें फ़िल्म प्यार का पंच नाम से इनका डेब्यू हुआ था उसके बाद ये आकाश वाणी 2013 में, कांची द अनब्रेकेबल में दिखाई दिए थे। पर इन फ़िल्मों से इनकी ज़्यादा पहचान नहीं बन पाई थी हां पर उनके एक 4 मिनिट बड़े डायलॉग ने इन्हें एक अच्छे कॉमेडी एक्टर्स में गिनवा दिया था। जिसके लिए इन्हें बेस्ट कॉमेडी एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। 2018 में आई फ़िल्म सोनू की टीटू की स्वीटी से इन्हें देश भर के लोग पहचानने लगे थे। ये बात उन्होंने ख़ुद भी स्वीकार की है। वहीं इस फ़िल्म के गाने भी बेहद हिट हुए थे। जो अभी भी चल रहे है, साथ ही इसके बाद ये कृति सेनन के साथ फ़िल्म लुक्का चुप्पी में आए फिर पति पत्नी और वह फ़िल्म और हाल ही में उनकी फ़िल्म भूल भुलैया 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है

भूल भुलैया की सफलता के बाद, बढ़ाई कार्तिक ने अपनी फीस कहा ये तो नॉर्मल है

जिसने भी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ तक की कमाई की है। ये इनकी अब तक की सबसे बड़ी सफलता रही है। बतादें कार्तिक बहुत ही स्मार्ट दिखते है जिसकी वज़ह से कई लड़कियों के दिल पर राज़ करती है। वही इन्हें फॉर्ब्स ने भी 2019 में 100 सेलिब्रिटीज लिस्ट में शामिल भी किया था। इनकी जोड़ी भरूचा के साथ फ़िल्मों में ज़्यादा देखी गई है। इनकी कठिनाई भरे दिनों की बात करे तो इन्होंने ग्रैजुएशन में इंजीनियरिंग करियर अपने लिए चुना था पर साथ में मॉडलिंग भी इन्होंने शुरू की थी जिसमें ये ज़्यादा सफ़ल नहीं हो पाए और फिर इन्होंने एक्टिंग का कोर्स किया जिसकी वज़ह से इन्हें एक फ़िल्म का ऑफर मिल पाया था। शुरुवाती दिनों में ये अपने साथ में रहने वाले लोगों के लिए खाना बनाकर पैसा कमाते थे जिससे ये अपने खर्चे निकाल पाने में सफल होते थे। बड़े ही धीरे-धीरे कार्तिक ने अपनी सफलता हासिल की है। इन्हें भी अचानक ही सब नहीं मिला था।

भूल भुलैया की सफलता के बाद, बढ़ाई कार्तिक ने अपनी फीस कहा ये तो नॉर्मल है

पर आज कार्तिक की बात कुछ और ही है, खबरों की माने तो भूल भुलैया की सफलता के बाद आर्यन ने अपनी फीस बड़ा दी है उनका कहना है कि डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और उनकी पूरी टीम के नाम होते है। यदि फ़िल्म हिट हो रही है, तो क़ीमत बड़ाना सही है। उनके अनुस्वार जब फ़िल्म बन रही हो तब उसपर किसी भी प्रकार का प्रेशर नहीं होना चाहिए वहीं वे कहते हैं कि हर प्रोफेशन का एक ग्राफ होता है, जिसे सभी ऊपर ले जाना चाहते है पर ग़लत तब है जब फ़िल्म पर प्रेशर हो उस वक़्त परिस्थितियों को समझना चाहिए और बैलेंस बनाकर चलना चाहिए इतना हाइक नहीं होना चाहिए कि अनरियल लगे। वहीं बता दे कार्तिक ने अपनी फीस बड़ाकर 30 से 40करोड़ तक कर दी है। जो इनके हिसाब से अब इन्हें मिलनी चाहिए क्योंकि अब ये एक सफल अभिनेता भी है और इनकी फ़िल्मे भी हिट हो रही है। इनके वर्कफ्रेंट की बात करें तो तेलगु फ़िल्म वैकुंठपुर्रमलू में नज़र आएंगे।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular