Saturday, April 27, 2024
HomeEntertainmentभारत को नया ऑल राउंडर देने के लिए हार्दिक और कृणाल को...

भारत को नया ऑल राउंडर देने के लिए हार्दिक और कृणाल को हार्दिक शुभकामनाएं।

- Advertisement -
भारत को नया ऑल राउंडर देने के लिए हार्दिक और कृणाल को हार्दिक शुभकामनाएं। 1

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत अच्छे बल्लेबाजों में से एक हैं। जिन्होंने 2013 से बड़ौदा क्रिकेट टीम के लिए खेला है और आईपीएल में भी वह 2015 से 2021 तक खेलते आए हैं, मुबई इंडियंस उनकी टीम ने कई बार कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेल खेला है। इन्होंने 2016, 27 जनवरी से भारतीय टीम के लिए खेलना शुरू किया था। जिसमें कई बार उन्होंने धोनी और युवराज सिंह को भी पीछे छोड़ दिया था। बांग्लादेश के खिलाफ खेलते वक़्त इन्होंने बहुत अच्छे विकेट लिए थे जो आखरी गेंदों पर बहुत ज़रूरी थे जिसके कारण भारत की जीत हुई थी। इन्होंने अपने कदमों को ऑडीआई तक भी बढ़ाया है। उनके निजी जीवन की बात करे तो उनका विवाह सर्बियन की डांसर नताशा के साथ 2020 में ही हुआ है। दोनों को विवाह के बंधन में बंधे अभी 2 वर्ष ही हुए है और अब इस ख़ुशी के बाद दोनों के जीवन में एक और नई ख़ुशी ने जन्म लिया है जिसे लेकर हार्दिक बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। हाल ही 30 जुलाई को हार्दिक नताशा पेरेंट्स ग्रुप में शामिल हो गए हैं।

भारत को नया ऑल राउंडर देने के लिए हार्दिक और कृणाल को हार्दिक शुभकामनाएं। 2

बच्चे के आने से खुशियां सिर्फ़ इन दोनों के जीवन में ही नहीं बल्कि किसी और के जीवन पर भी प्रभाव डाल रही हैं। जी हां अगर हार्दिक के बड़े भाई कृणाल पांड्या भी हार्दिक के जन्म से बेहद प्रसन्न हैं और अपनी ख़ुशी को बयां करते हुए उन्होंने भी जूनियर हार्दिक से बात करते हुए का विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है, जिसमें वह नए मेहमान से क्रिकेट के बारे में कुछ बात कर रहे हैं। ये वीडियो काफ़ी वायरल हो गया है जिसे लाखो लोगों ने देखा है, कृणाल अपने भाई के बेटे के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने कैप्शन में भी “चलो क्रिकेट के बारे में बात करते हैं” ऐसा लिखा है जिससे ये प्रतीत होता है कि वे जूनियर हार्दिक से भी क्रिकेट में आने की उम्मीद करते हैं।

भारत को नया ऑल राउंडर देने के लिए हार्दिक और कृणाल को हार्दिक शुभकामनाएं। 3

जहां सभी ने उनके कैप्शन को पड़ा और बहुत सारे कमेंट्स भी करे किसी ने कहा कि भारतीय टीम को नया ऑल राउंडर मिल गया है तो कहीं कुछ और इमोजी भी भेजे है। वहीं भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने भी कॉमेंट के माध्यम से बच्चे को ऑल राउंडर बनने की शुभकामनाएं दीं। वहीं हार्दिक और कृणाल तो क्रिकेट के चैंपियन है ही क्योंकि कृणाल ने भी बहुत मैच खेले है और अपनी प्रस्तुति भी हर बार बेहतरीन दी है तो अब ये ही सब उम्मीदें ये देश अब उनके बेटे से भी लगा रहा है और वे सभी चाहते हैं कि अब वे भी बड़े भारतीय टीम के लिए खेले। घर में भी जूनियर हार्दिक का बेहद अलग और खूबसूरत अंदाज़ में स्वागत हुआ जिसकी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर भी वायरल हुई जिसमे देखा जा सकता है कि किस प्रकार उनके स्वागत में नीले और सफेद रंग के गुब्बारे और दीवार पर बॉय भी लिखा गया था। नन्हे मेहमान के लिए नन्हा-सा बेड और साथ ही ऐसे अच्छे मौके पर केक भी मंगवाया गया था।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular