Sunday, April 28, 2024
HomeBollywoodब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर ने बोला दर्शक राजा है........

ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर ने बोला दर्शक राजा है……..

- Advertisement -

 

ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर ने बोला दर्शक राजा है… 1

बड़े बड़े अभिनेता जैसे शाहरुक, सलमान, ऋतिक आमिर सभी की फ़िल्में चाहे वह पठान हो, जवान हो, विक्रम वेधा हो या टाइगर 3 हो या लाल सिंह चड्डा ही क्यों न हो सभी को चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा है। जिसे चाहकर भी ठुकराया नहीं जा सकता है, ऐसे में कई बड़ी फ़िल्में जो कमा सकती थी वह भी पीछे छूट गई हैं। अगर एक बार किसी फ़िल्म के खिलाफ कुछ शुरू हो जाए तो उसे सफ़ाई दे पाना बहुत मुश्किल हो जाता है ऐसा ही कुछ इन अभिनेताओं को सहना पड़ रहा है। जिसमें इस बार लोगों का टारगेट है बॉलीवुड, हालंकि यह गुस्सा तो 14 जुलाई 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद ही शुरू हो गया था। पर इसका गहरा प्रभाव अब दिखाई दे रहा है। जब अच्छी से अच्छी फ़िल्मों को भी बॉयकॉट किया जा रहा है।

ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर ने बोला दर्शक राजा है… 2

ऐसे भी अभिनेता अर्जुन कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट, करीना कपूर खान ने अपने बयान से लोगों को और नाराज़ कर दिया है और लोग अब उन्हें और उनकी फ़िल्मों को ट्रॉल कर रहे है जो कि एक नकारात्मक प्रक्रिया है और एक बुरा प्रभाव इंडस्ट्री पर डाल सकती है। क्योंकि लोग अगर फ़िल्म बॉयकॉट करेंगे तो फ़िल्म को और भी लोगों को एक भारी नुक़सान झेलना पड़ेगा, जिससे आने वाली फ़िल्मों के बजट भी हिल सकते हैं। इस परिस्थिति में एक्टर्स को लोगों को समझना चाहिए और अपनी बात को रिक्वेस्ट के रूप में कहना चाहिए क्योंकि वही लोग उनकी फ़िल्मों को सफल कराने में साथ देते हैं।

ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर ने बोला दर्शक राजा है……. 3

पर कुछ स्टार्स ने मीडिया और लोगों को जमकर एटीट्यूड दिखाया है और उनको चैलेंज भी किया है। जिसके बाद इस ट्रेंड को और बढ़ावा भी मिला है और अब सब कुछ लोगों पर ही निर्भर करता है। इसी नज़ाकत को समझते हुए रणबीर कपूर आए दिन बहुत सोच समझकर चल रहे हैं। उनकी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनिमाघरों में आने वाली है जिसको लेकर प्रोड्यूसर करण जोहर और निर्देशक अयान मुखर्जी चिंतित है। फ़िल्म आखिल भारतीय स्तर पर रिलीज़ होगी इसलिए इससे उम्मीदें और अधिक बड़ जाती हैं और साथ ही फ़िल्म का बजट भी बहुत बड़ा है तो असफलता बहुत नुक़सान करवा सकती है। बता दें, फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को अब तक जनता से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर ने बोला दर्शक राजा है…. 4

जिसे अब रणबीर खोना नहीं चाहते, इसलिए उन्होंने हाल ही में ऐसा भी कहा कि जब कोई फ़िल्म रिलीज़ होती है तो उत्साह के साथ-साथ डर भी लगता है खासतौर पर ऐसी फ़िल्म जिसे बनाने में हमने बहुत मेहनत की है। दवाब अधिक है, हम दर्शकों को राजा मानते हैं, उनसे कोई सवाल नहीं कर सकता। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कंटेंट एक फ़िल्म को ग्लोबल बनाता है, हमारे पास बहुत लोग है जो इसका समर्थन कर रहे हैं राजमौली इस फ़िल्म को चार दक्षिण भाषा में रिलीज़ करने वाले है। हमे विश्वास है कि हमने फ़िल्म अच्छी बनाई है लोगों को सामग्री पसंद आएगी।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular