Friday, May 3, 2024
HomeBollywoodबोल्डनेस में जाहन्वी कपूर को पीछे छोड़ चुकी है ख़ुशी कपूर

बोल्डनेस में जाहन्वी कपूर को पीछे छोड़ चुकी है ख़ुशी कपूर

- Advertisement -

 

बोल्डनेस में जाहन्वी कपूर को पीछे छोड़ चुकी है ख़ुशी कपूर
1

श्री देवी के बाद जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री में क़दम रख चुकी है। अपनी मां के जाने के बाद का समय उनके लिए बहुत कठिन रहा है। लेकिन उसके बाद भी उन्होंने अपने आप को संभालकर अपना करियर बनाया है। जिसपर वे अभी भी काम कर रही हैं। बता दें, अभिनेत्री ने अपनी पहली फ़िल्म धड़क बनाई थी। जो लोगों ने पसंद की थी, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म को अच्छी सफलता मिली थी। इसके बाद इनकी फ़िल्म गुंजन सक्सेना ने सभी जगह हल्ला मचा दिया था। फ़िल्म को लोगों से खा करके महिला वर्ग से बहुत प्यार, आदर और सम्मान मिला था।

बोल्डनेस में जाहन्वी कपूर को पीछे छोड़ चुकी है ख़ुशी कपूर
2

फ़िल्म एक बायोपिक कैटेगरी की फ़िल्म थी, जिसमें गुंजन सक्सेना की ज़िन्दगी से जुड़े अनुभवों और स्ट्रगल को अच्छे से दर्शाया गया था। श्री देवी तो अपने टाइम की बेस्ट एक्ट्रेस में गिनी जाती है, जिनकी मृत्यु के समय सभी को एक अच्छी अभिनेत्री खोने का एहसास हुआ था। पर उनकी दोनों बेटियां अपने करियर में मेहनत कर रही हैं, जहां जाह्नवी एक्टिंग के बाद अपनी स्टाइल, बोल्डनेस और कपड़ो से जानी जाती हैं। तो वहीं बोनी कपूर की दूसरी बेटी यानी की ख़ुशी कपूर भी अब किसी से पीछे नहीं हैं। उनकी स्टाइल और हॉटनेस के तो हजारों लोग दीवाने हैं, जो उनकी हर पोस्ट पर लाइक, कॉमेंट करते हुए थकते नहीं हैं।

बोल्डनेस में जाहन्वी कपूर को पीछे छोड़ चुकी है ख़ुशी कपूर 3

उन्हें उनकी तस्वीरे पसंद आती हैं ये तो उनके कॉमेंट करने के तरीके से पता चल ही जाता है। हाल ही में, ख़ुशी ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला है। जिसमें उन्होंने बिकिनी पहनी है पर उसके ऊपर एक ट्रांसपेरेंट कपड़ा पहना हुआ है, जो उनकी तस्वीर को एक खूबसूरत लुक दे रहा है। पोस्ट में उन्होंने लेट कर पोज दिया है, जिसको देखने के बाद लोग जाह्नवी को भी भूल चुके हैं। इयरिंग्स के साथ उन्होंने अपने पोज को लेते हुए दिया है, जो उनकी पूरी बॉडी को अच्छे शेप में दिखा रहा है।

बोल्डनेस में जाहन्वी कपूर को पीछे छोड़ चुकी है ख़ुशी कपूर
4

जैसे ही उन्होंने फोटो डाला वैसे ही बड़े-बड़े सेलेब्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिए जहां संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने फायर वाला इमोजी डाला तो वहीं सुहाना खान ने वाउ लिखा और ख़ुशी की बड़ी बहन ने भी एक्सक्यूज मी लिखा जिसे कई लोगों ने लाइक भी किया। बता दें ख़ुशी कपूर भी जल्द फ़िल्मों में दिखाई देने वाली है। ख़ुशी को द आर्चीज फ़िल्म में देखा जा सकता है, जिसमे सुहाना खान के दिखने के चांसेज भी बहुत है। फ़िल्म को जोया अख्तर के निर्देशन देने वाली हैं। अब देखना होगा कि फ़िल्मों में अपना कैसा प्रदर्शन देंगी खुशी, वैसे तो लोग भी एक नए चेहरे को देखना चाहतें हैं। पर उनका काम और एक्टिंग ही उनको सबका चहीता बना सकती है। सिर्फ़ मॉडलिंग से काम नहीं चल सकता है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular