Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड में चल रहे रीमेक चलन से दूर नहीं रह पाए अजय...

बॉलीवुड में चल रहे रीमेक चलन से दूर नहीं रह पाए अजय देवगन किया “भोला” फ़िल्म का ऐलान।

- Advertisement -

 

बॉलीवुड में चल रहे रीमेक चलन से दूर नहीं रह पाए अजय देवगन किया “भोला” फ़िल्म का ऐलान। 1

अजय देवगन की फ़िल्म रनवे 34 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। पर ये फ़िल्म रिलीज़ होती इससे पहले ही उन्होंने दूसरी फ़िल्म भोला का अनाउंसमेंट कर दिया है। यह ख़बर अजय देवगन के फैंस के लिए बहुत ख़ुशी लेकर आई है। अजय ने मंगलवार को सोशल मीडिया में फ़िल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा करते हुए कहा की मुझे अपनी भोला फ़िल्म की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, फ़िल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। इसके साथ लोगों को उन्होंने ये भी बताया की उनके साथ अभिनेत्री तब्बू भी हैं। बता दें, तब्बू को उनके साथ आखरी फ़िल्म दे-दे प्यार दे में देखा गया था और एक बार फिर वह उनके साथ काम करने जा रहें है। भोला फ़िल्म की बात अगर की जाए तो यह एक एक्शन फ़िल्म है, जिसे धर्मेन्द्र शर्मा द्वारा निर्देश दिया जा रहा है।

बॉलीवुड में चल रहे रीमेक चलन से दूर नहीं रह पाए अजय देवगन किया “भोला” फ़िल्म का ऐलान। 2

वैसे आपको बता दें अब ज्यादातर फ़िल्म रीमेक ही हो रही है तो ऐसे में फ़िल्म भोला भी 2019 में आई फ़िल्म कैथी की रीमेक है जिसका निर्देशन लोकेश कानगराज ने किया था। उस वक़्त फ़िल्म में कार्ती और नारायण ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही थी। खबरों के अनुसार अजय देवगन ने इस फ़िल्म का एलान 2020 में ही कर दिया था। फ़िल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है कि उसमें एक सजायाफ्ता कैदी होता है, जो जेल से छूटने के बाद अपनी बेटी की खोज में निकलता है, पर एक ड्रग रेड की वज़ह से उसके रास्ते में बहुत बाधाएं आती हैं। खबरों की माने तो भोला पहले 2021 में रिलीज़ होने वाली थी।

बॉलीवुड में चल रहे रीमेक चलन से दूर नहीं रह पाए अजय देवगन किया “भोला” फ़िल्म का ऐलान। 3

पर हम सभी जानते हैं कि कैसे पूरे विश्व को महामारी के दौर से गुजरना पड़ा था तो उस बीच ये फ़िल्म सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई थी क्योंकि फ़िल्म की शूटिंग ही बीच में रुक गई थी। इस साल जनवरी में फ़िल्म की शूटिंग को फिर से शुरू किया गया और फ़िल्म का एलान भी अभिनेता द्वारा कर दिया गया है। अभिनेता इस फ़िल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे है और अपनी फ़िल्म रनवे 34 के प्रमोशन में बिज़ी है, जो की खबरों मुताबिक जल्द ही ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

बॉलीवुड में चल रहे रीमेक चलन से दूर नहीं रह पाए अजय देवगन किया “भोला” फ़िल्म का ऐलान।
4

इस फ़िल्म को असल खटनाओं से प्रभावित होकर बनाया गया है, फ़िल्म एक रीयल लाइफ थ्रिलर है जिसमें देवगन एक पायलट के किरदार में दिखाई देंगे और उनके साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह दिखाई देने वाली हैं। अजय देवगन की आखरी फ़िल्मों की बात करें तो इन्हे छोटे-छोटे किरदारों में फ़िल्म गंगुबाई, आरआरआर में देखा गया था। लीड रोल में ये अब फ़िल्म तन्हा जी के बाद ही दिख रहे हैं। पिछले वर्ष आई सूर्यवंशी में ये कुछ दृश्यों में दिखे थे और साथ ही इन्होंने भी अपनी पहली वेब सीरीज रुद्र एज ऑफ डार्कनेस से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर लिया है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular