Tuesday, April 30, 2024
HomeBollywood बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 5 नामी अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला...

 बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 5 नामी अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला है अपना पूरा लुक

- Advertisement -
 बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 5 नामी अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला है अपना पूरा लुक 1

जैसा कि हम सभी जानते है कि भारतीय अभिनेत्री अपने सौंदर्य को लेकर काफ़ी चर्चा में रहती है। उनकी सुंदरता उनके करियर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है जिससे उनका नाम के साथ साथ काम में भी वृद्धि होती है। इसके लिए वे काफ़ी मेहनत भी करती हैं क्योंकि जीवन में कुछ भी आसानी से नहीं मिलता तो उनके इस रूप के पीछे भी काफी मेहनत व लगन भी होती है। वे दिन भर अपनी एक नियंत्रित डाइट फॉलो करती हैं उसके बाद फिजीकल वर्क आउट भी उनके लिए अधिक ज़रूरी बन जाता है। क्योंकि लोगों कि मानसिकता भी एक फिट व्यक्ति के प्रति ही आकर्षित होती हैं। कई विज्ञापन भी सिर्फ इन अभिनेत्री के माध्यम से ही ऊपर उठ पाते हैं। इनकी वजह से ही किसी शो या फ़िल्म की टीआरपी बड़ती है वे जानती हैं आज कल जनता रूप ही चलन है। अकसर लोग जैसा दिखता है उस पर विश्वास कर लेते हैं, वे पीछे की सच्चाई को जानने में या तो दिलचस्पी नहीं रखते या सच्चाई तक पहुंच ही नहीं पाते। 

जैसा उन्हें पर्दे पर दिखता है वह वैसा ही सच मान लेते है और उसे ही फॉलो करने लग जाते है इसलिए इन अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया फॉलोअर्स भी अनेकों होते है। जो इनके जैसा ही बनना चाहते हैं इनके जैसा दिखना चाहते हैं इन्ही के जैसे लाइफस्टाइल को फॉलो भी करना चाहते हैं। 

 पर आखिर क्या ये रूप सचमुच जैसा दिख रहा है वैसा ही है या टेक्नोलॉजी के माध्यम से इन्हें नया रूप दिया गया हैं??

आइए जानते हैं तो ये हैं भारत की 5 अभिनेत्री जिन्होंने अपने चहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करवाई है जी हां बड़े बड़े पर्दे पर दिखने वाली अभिनेत्री भी अपने आप पूर्ण सक्षम नहीं मानती इसलिए वे ये सब करवाती हैं।

1   प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 5 नामी अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला है अपना पूरा लुक 2

यह भी एक आम लड़की ही थी अपने शुरुवात करियर में पर बाद मे इनको भी अपने चहरे की चीजों को परफेक्ट बनाने के लिए अपनी नाक और होटों पर प्लास्टिक सर्जरी करवानी पड़ी।

2  शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 5 नामी अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला है अपना पूरा लुक 3

ये अपनी फिटनेस के लिए देश भर चर्चित रहती हैं। ये अकसर योग आदि चीजों मे अपनी सलाह देती हैं पर ग्लैमर वर्ल्ड की परफेक्ट दुनिया मे इनको भी अपनी नाक पर प्लास्टिक सर्जरी उपयोग में लाने ही पड़ी।

3 ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 5 नामी अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला है अपना पूरा लुक 4

ब्यूटी क्वीन के नाम से जाने वाली ये अभिनेत्री भूत मे मिस वर्ल्ड का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं पर ये भी अपने आप को प्लास्टिक सर्जरी से दूर नहीं रह पाई। इन्होंने स्वयं अपने होटों पर, चिक पर इंप्लांट कर वाय है। प्रतिस्पर्धा ने इन्हे भी सर्जरी के लिए मजबूर कर ही दिया है।

4  कैटरीना कैफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 5 नामी अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला है अपना पूरा लुक 5

हाल ही में विकी कौशल से शादी करने वाली ये एक्ट्रेस ने भी अपने गालों व होटों पर सर्जरी करवाई है। कहने को सुंदरता के मामले में लोग इन्हें भी बेहद पसंद करते हैं।

5 कंगना रानाउत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 5 नामी अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी से बदला है अपना पूरा लुक 6

राजनीति और बॉलीवुड दोनो मे चर्चित रहने वाली ये अभिनेत्री ने भी अपने होटों की एलर्जी की वजह से प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। जिसने इनके लुक को बनाए रखने में काफ़ी मदद की है। 

जैसा हम देखते है कि हमारे चेहरे मेक अप के बाद और पहले कुछ और ही दिखते है। वैसे ही ये एक्ट्रेस भी अपने मेंटेनेंस के लिए बहुत सी चीजों का प्रयोग करती हैं। हम इनको फॉलो करके वास्तविकता से दूर नहीं रहना चाहिए।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular