Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodबाप फ़िल्म में दिखेंगे दादा, बाबा, मिथुन और देओल

बाप फ़िल्म में दिखेंगे दादा, बाबा, मिथुन और देओल

- Advertisement -

 

बाप फ़िल्म में दिखेंगे दादा, बाबा, मिथुन और देओल 1

हाल ही में जैकी श्रॉफ ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है “जहां चार यार मिल जाए, अरे चौथा किधर है भीड़ू?” कैप्शन से समझ आ रहा है कि तस्वीर में 3 लोग है जिनके नाम हैं जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन और चौथे जिसकी अनुपस्थिति के विषय में पूछा जा रहा है वे कोई और नहीं बल्कि सन्नी देओल है। बता दें वे सभी फ़िल्मस्टार जल्द ही अपनी धम्माकेदार फ़िल्म लेकर सिनेमाघरों में आने वाले हैं। खबरों अनुसार गुरुवार को इन सब की फ़िल्म बाप की घोषणा हो चुकी है।

बाप फ़िल्म में दिखेंगे दादा, बाबा, मिथुन और देओल 2

अब जब 80–90 दशक के सुपरस्टार्स जब एक साथ दिखेंगे तो हल्ला भी मचेगा और आवाज़ भी आयेगी। एक्टर्स से सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि फ़िल्म एक्शन से भरपूर होगी, जिसमें चारों सितारे ही लीड रोल में होंगे। खबरों की माने तो फ़िल्म 2023 के मिड में रिलीज़ होगी, जिसे विवेक चौहान के द्वारा निर्देश दिया जा रहा है। अब फ़िल्म की शूटिंग के सिलसिले में बात करें तो इंडियन एक्सप्रेस के एक सूत्र से ये ख़बर मिली है कि फ़िल्म के पहले शेड्यूल में जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती ने काम करना शुरू कर दिया है। यह फ़िल्म सुनने में आ रहा है कि सभी एक्शन फ़िल्म की बाप होने वाली है।

बाप फ़िल्म में दिखेंगे दादा, बाबा, मिथुन और देओल 3

जिसके पीछे का कारण होगा फ़िल्म की कहानी और स्किल्स से भरे अभिनेता, सुनने में यह भी आ रहा है कि फ़िल्म कई अलग-अलग लोकेशंस पर शूट की जाएगी। जैसे ही जैकी श्रॉफ ने ये ख़बर सभी को बताई सोशल मीडिया पर चारो ओर आकर्षित और सराहनीय कमेंट्स आने लगे, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि सभी बहुत बेसब्र हो रहे हैं। सन्नी और श्रॉफ को तो पहले फ़िल्म बॉर्डर में एक साथ देखा गया था, जो किसी समय की सुपरहिट फ़िल्म कही जाती है। फैंस इतने अच्छे कॉमेंट कर रहे हैं जिसे देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि फ़िल्म के ऊपर कितनी भी कॉन्ट्रोवर्सी क्यों न हो जाए फ़िल्म अपनी छाप छोड़ कर ही जाएगी।

बाप फ़िल्म में दिखेंगे दादा, बाबा, मिथुन और देओल 4

फैंस के कमेंट्स कुछ ऐसे हैं कि एक ने लिखा दादा, बाबा, मिथुन और सन्नी पाजी 80 और 90 दशक के सुपरहीरोज को सलाम, वहीं दूसरे ने लिखा आप चारों की जोड़ी जैसी आजतक नहीं बन पाई है, आपको देखने के लिए हम सभी एक्साइटेड है। वहीं क्योंकि जैकी श्रॉफ शूट पर नहीं पहुंच पाए तो उन्होंने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा तुम लोग काफ़ी फिट लग रहे हो, मैं भी अपना ढाई किलो का हाथ लेकर आ रहा हूं। जिसे पड़कर ये समझ आता है कि अभिनेता सन्नी देओल जल्द ही शूटिंग सेट पर पहुंचेंगे और वहां से और भी नई-नई तस्वीर फैंस को देखने को मिलेगी। यह बात तो सभी जानते हैं की फ़िल्म को आज की ऑडियंस और पुरानी ऑडियंस दोनों का रिस्पॉन्स मिलने वाला है

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular