Friday, May 3, 2024
HomeBollywoodफिर से एक बार चमकेगी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी पठान और...

फिर से एक बार चमकेगी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी पठान और जवान दोनों में दिखेंगे एक साथ

- Advertisement -

 

फिर से एक बार चमकेगी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी पठान और जवान दोनों में दिखेंगे एक 1

शाहरुख खान भारत के सबसे अमीर, जाने माने और बड़े अभिनेताओं में गिने जाते है। इन्होंने अपनी ये पहचान अपनी मेहनत और लगन से ख़ुद हासिल की है। छोटे परदे से की शुरुवात से इन्होंने बड़े पर्दे पर अपना प्रशंसनीय स्थान बना लिया। जहां उन्हें बेहद सम्मान और प्रेम मिलता है। अब तो कई अभिनेत्रियां इनके साथ काम करने के सपने देखती है। फैंस और रिपोर्टर्स हर वक़्त इनके आगे पीछे घूमते रहते है।

फिर से एक बार चमकेगी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी पठान और जवान दोनों में दिखेंगे एक साथ 2

बॉलीवुड के बादशाह को कई फ़िल्मफेयर अवार्ड्स व भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया है, 1992 में दीवाना फ़िल्म से लेकर चक दे इंडिया, स्वदेश, चेन्नई एक्सप्रेस, दिलवाले, हैप्पी न्यू ईयर, बाज़ीगर, डर, अंजाम, देवदास, माय नेम इज खान इन सारी फ़िल्मों में इनकी अहम भूमिका है। बॉलीवुड का नाम अगर लिया जाए तो सबके मुंह और दिमाग़ दोनों से इनका नाम सर्व प्रथम निकलता है। छोटे पर्दे पर इनका डेब्यू फ़ौजी सीरियल से हुआ था। इनकी स्टाइल और रोमांटिक एक्टिंग के तो आज के युवा भी दीवाने है, खान एक बहुत ही समझदार व्यक्ति है जिनका स्वभाव भी लोगों को बहुत अच्छा लगता है।

फिर से एक बार चमकेगी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी पठान और जवान दोनों में दिखेंगे एक साथ 3

वैसे तो इनकी जोड़ी हर अभिनेत्री के साथ जमती है पर पहले काजोल के साथ इनकी फ़िल्मे ज्यादातर हिट होती थी। वही दीपिका पादुकोण भी इनके साथ बहुत अच्छी लगती दोनों ने ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम किया था। जिसे फैंस ने बहुत पसंद भी किया है और आज भी सभी इन्हे फिर से एक साथ बड़े परदे पर देखना चाहते हैं। तो अभी हाल ही में उनकी आने वाली फ़िल्म पठान आने वाली है, जिसके चर्चे देश भर में चल रहे है। वहीं खान ने इसके लिए अपनी बॉडी का लुक भी बदल लिया है और इनके साथ इस फ़िल्म में दीपिका भी साथ दिखाई देंगी। बॉलीवुड की मस्तानी अपने लुक्स, एक्टिंग, हाइट और अमीरी की वज़ह से आए दिन खबरों में आ ही जाती हैं।

फिर से एक बार चमकेगी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी पठान और जवान दोनों में दिखेंगे एक साथ 3

इनकी फैन फॉलोइंग भी मिलियन में है रनवीर सिंह के साथ-साथ इनकी जोड़ी को शाहरुख के साथ भी उतना ही प्यार किया जाता है। अब अगर खबरों की माने तो इन्होंने खान के साथ दुबारा पठान और आने वाली फ़िल्म जवान के लिए हां कह दिया है। वहीं पठान की शूटिंग तो जनवरी में शुरू हो गई थी, जवान की शूटिंग भी आनेवाले दिनों में जल्द शुरू होने वाली है।

फिर से एक बार चमकेगी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी पठान और जवान दोनों में दिखेंगे एक साथ 4

अब देखना ये भी होगा की इनकी जोड़ी के अलावा क्या लोगों को इनकी कहानी भी उतनी पसंद आयेगी। क्योंकि आजकल लोग अभिनेताओं से ज़्यादा फ़िल्म की एडिटिंग और कहानी को महत्त्व देने लगे है। वे एक्टिंग और ओवरएक्टिंग में फ़र्क़ भी समझने लगे है। इसलिए बड़ी-बड़ी फ़िल्में भी अब फ्लॉप होती नज़र आने लगी है। पहले तो इनकी जोड़ी को बहुत प्यार और सम्मान मिला है, इसलिए सब इनका फिर से इंतज़ार कर रहे थे अब ये ही उम्मीद है कि ये पहले की तरह अपनी फ़िल्म और जोड़ी को निराश नहीं होने देंगे।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular