Sunday, April 28, 2024
HomeBollywoodफाइटर के लिए जबरजस्त लुक तयार कर रहे हैं ऋतिक

फाइटर के लिए जबरजस्त लुक तयार कर रहे हैं ऋतिक

- Advertisement -

 

फाइटर के लिए जबरजस्त लुक तयार कर रहे हैं ऋतिक 1

ऋतिक रोशन भारत में उन अभिनेताओं में गिने जाते हैं। जो अपनी हर फ़िल्म में ख़ूब मेहनत करते हैं और हर फ़िल्म से ऑडियंस को खुश करते हैं। इंडस्ट्री में ये सबसे ज़्यादा अपने काम के लिए एक्साइटेड रहते हैं, किरदार कैसा भी हो चाहे उसमें मेंटली कुछ करना हो या फिर उसमें अपने शरीर को लेकर कुछ बदलाव करने हो। ऋतिक कभी पीछे नहीं हटते हैं और हर बार ये अभिनेता उस बात को सुनिश्चित करते हैं कि कहीं पर भी इनसे कुछ बारीकी ऐसी न हो जो छूट जाए और कोई कसर बाक़ी न रह जाए। आप सभी को बता दें अभिनेता ने हाल ही में अपने आने वाली फ़िल्म फाइटर की बात की थी। जिसमें वे अब एक नए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ दिखाई देने वाले हैं।

फाइटर के लिए जबरजस्त लुक तयार कर रहे हैं ऋतिक 2

खबरों की माने तो फ़िल्म एक्शन बेस्ड होगी जिसकी डिमांड आजकल बहुत हाई चल रही है। अभिनेता ने फ़िल्म की बात स्वयं करते हुए ये कहा है कि मैं अपनी आने वाली फ़िल्म फाइटर की तैयारी कर रहा हूं, जो की मेरी अगली फ़िल्म है। यह लगभग 12 हफ्तों का ट्रांसफॉर्मेशन है, जिसका में हमेशा फ़ॉलो अप करता हूं, इसलिए 9 नवंबर को में आज जैसा दिख रहा हूं, उससे दुबला दिखना चाहूंगा। तभी मैं फ़िल्म के लिए तैयार माना जाऊंगा और अपने प्रयास की सफलता को भी प्राप्त कर पाऊंगा। तो मतलब अब ऋतिक अपने 12 हफ्तों के ट्रांसफॉर्मेशन को शुरू कर चुके हैं और अपने लिए एक लक्ष्य बना चुके हैं।

फाइटर के लिए जबरजस्त लुक तयार कर रहे हैं ऋतिक 3

खबरों की मानें तो उनके साथ दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाली हैं। जो भी आए दिन कभी पठान के लिए तो कभी ब्रह्मास्त्र के अगले भाग में आने वाली सुर्खियों बनी हुई हैं। तो ऐसे में उन्हें फाइटर से एक और फ़िल्म में देखा जायेगा। ऋतिक से जुड़ी एक ख़बर ये भी है कि वे आजकल अपनी फ़िल्म विक्रम वेधा को लेकर भी काफ़ी चर्चा में है। हाल ही में उसके टीजर को रिलीज़ किया गया था, जिसे बेहद प्यार मिल रहा है और दर्शकों को बहुत पसंद भी आ रहा है। फ़िल्म के पोस्टर की भी जमकर तारीफ़ हुई थी।

फाइटर के लिए जबरजस्त लुक तयार कर रहे हैं ऋतिक 4

विक्रम वेधा में ऋतिक, सैफ अली खान के संग स्क्रीन पर दिखाई देंगे जिसका इंतज़ार सभी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।इसके साथ जिस चीज़ का हमेशा से इंतज़ार किया जाता है वह है ऋतिक का डांस जिसके दीवाने तो सभी है। इंडस्ट्री में इनके डांस के स्टेप्स की ओर इनके शरीर के बनवाट की चर्चा चलती ही रहती है। ऐसे में इस फ़िल्म के गाने के लिए सबके दिल में अलग क्रेज़ बना हुआ है। जो रिलीज़ होते ही सबको समझ आ जाएगा अब इंतज़ार किया जा रहा है तो वह है रिलीज़ डेट का क्योंकि ऐसी ख़बर सुनने के बाद फैंस के मन में फ़िल्म से जुड़ी हर ख़बर की एक्साइटमेंट बड़ जाती है। जो शायद फ़िल्म को रिव्यू करने के बाद ही समाप्त होती है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular