Monday, April 29, 2024
HomeEntertainmentदेखिए कैसी लगती है अब अविका गौर, आनंदी ने दी थी पहचान

देखिए कैसी लगती है अब अविका गौर, आनंदी ने दी थी पहचान

- Advertisement -

 

देखिए कैसी लगती है अब अविका गौर, आनंदी ने दी थी पहचान

देश भर आनंदी के नाम से जाने वाली अविका ग़ौर ने अपने करियर की शुरुवात कम उम्र में ही कर दी थी। जिसका फायदा वे अब उठा पा रहीं है। जहां आम इंसान स्कूली दिनों में सिर्फ़ अपनी लौकिक शिक्षा पर ही काम कर पाता है। वहीं इन्होंने उन्हीं दिनों अपना भविष्य भी तैयार किया और छोटी उम्र से ही मेहनत करना भी शुरू कर दिया। बता दें टेलीविजन पर इन अभिनेत्री ने सीरियल शह कोई है में क़दम रखा था।

देखिए कैसी लगती है अब अविका गौर, आनंदी ने दी थी पहचान

वहीं इन्होंने कलर्स चैनल के सीरियल बालिका वधु में आनंदी के किरदार की भूमिका निभाई थी, जहां से उन्हें लोगों ने पसंद करना शुरू किया था। साथ ही वे अभी भी अपने उस किरदार से जानी जाती हैं। इसके बाद इनकी डिमांड रूकी नहीं और वे सीरियल ससुराल सिमर का में रोली के किरदार में फिर दर्शकों के सामने आई। आपको बता दे अविका सिर्फ़ छोटे पर्दे तक सीमित नहीं रही है। उन्होंने अपनी फ़िल्म का डेब्यू भी तेलगु फ़िल्म उय्याला जामपाला से कर चुका है और वे साउथ इंडस्ट्री का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी जीत चुकी है। इसके बाद इन्होंने कई सफल फ़िल्में की जिसमें केयर ऑफ फुटपाथ 2, एकादीकी पोथावु, चिन्नवाडा, नेट भी शामिल थी।

देखिए कैसी लगती है अब अविका गौर, आनंदी ने दी थी पहचान

वहीं 2019 में ये फियर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आ चुकी है। इतनी कम उम्र में अविका ने बेहद प्यार, अवॉर्ड, ऑडियंस और पैसा सब कुछ कमा लिया है। जो उनके आगे बड़ने में उनकी बहुत मदद करेगा। सीरियल बालिका वधु में शांत डरी हुई रहने वाली आनंदी अब बड़ी हो गई है और अपने हॉट लुक और खूबसूरती से सबका दिल जीत रहीं है। कुछ साल पहले सीरियल की दुनिया छोड़ ये असल जीवन में ख़ूब घूमकर कर एक्सप्लोर कर रही है। 2016 में इन्होंने अपनी खूबसूरती का फायदा उठा कॉन्स इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट वॉक भी किया था जिसमे में नीले गाउन में ज्वैलरी के साथ अच्छी दिख रही है। इनकी रुचि शॉर्ट फ़िल्म्स में भी है, जिसके प्रमोशन के लिए ये अपने कथित बॉयफ्रेंड मनीष रयसिंघानी के साथ कॉन्स शॉर्ट फ़िल्म कॉर्नर पर गई थी।

देखिए कैसी लगती है अब अविका गौर, आनंदी ने दी थी पहचान

इनकी अभी की तस्वीरों को इनके इंस्टा अकाउंट पर देखा जा सकता है। जहां कुछ तस्वीरों में इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। इनका बीचवियर फोटोशूट हर जगह अब वायरल भी हो रहा है। इन्हें छोटे सीरियल से ही बड़ी पहचान मिल पाई है। जब ये पहले सीरियल में आती थी तब लोग इनके निजी जीवन को नजदीकी से नहीं देख पाते थे पर अब सभी इनके फैंस और फॉलोअर्स इन्हें फॉलो करते है और इनके लुक्स की भी सराहना करते है। बता दे इंस्टा पर इनके फॉलरेस मिलियन में है जो कई अभिनेत्रियों के नहीं है। पर अविका की बात कुछ और लोग उनकी बढ़ती उम्र के साथ उनके प्रोफेशन को और भी पसंद करने लगे है। देखा जाए तो उनकी आज की लाइफस्टाइल में काफ़ी परिवर्तन आ गया है। जिसकी वज़ह है उनकी बढ़ती नेट वर्थ जो आज 24 वर्ष में 39 करोड़ की है ये अमाउंट बहुत बड़ा है पर इसके पीछे इनकी सालो की मेहनत भी जुड़ी हुई है।

 

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular