Monday, April 29, 2024
HomeBollywoodदीपेश भान अब नहीं रहे, छोड़ गए पीछे अपना किरदार, अपना परिवार,...

दीपेश भान अब नहीं रहे, छोड़ गए पीछे अपना किरदार, अपना परिवार, लाखों की कमाई और एक बेटा।

- Advertisement -
दीपेश भान अब नहीं रहे, छोड़ गए पीछे अपना किरदार, अपना परिवार, लाखों की कमाई और एक बेटा। 1

आजकल टेलीविजन जगत में दुःख की लहर छाई हुई है। जिसकी वज़ह है दीपेश भान, या कह लो “भाभी जी घर पर हैं” के मलखान जो की अब टेलीविजन जगत को और इस संसार को छोड़कर जा चुके हैं। जी हां दीपेश के आकस्मिक निधन से आज उनका पूरा परिवार और देश भर के सभी फैंस एक बहुत गहरे दुःख का सामना कर रहे है। ये ऐसा दुःख जिसे बांटकर भी कम नहीं किया जा सकता है।

आखिर कैसे हुआ उनका निधन।

खबरों की मानें तो एक्टर क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ये ख़बर सुनते ही उनका पूरा परिवार दर्द से टूट गया और किसी को भी इस बात पर विश्वास ही नहीं हुआ। बता दें कि इस ख़बर की पुष्टि शो के असिटेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है। जहां अन्य लोग जैसे कि वैभव माथुर ने ख़बर को कन्फर्म करते हुए दुःख जताया।

दीपेश भान अब नहीं रहे, छोड़ गए पीछे अपना किरदार, अपना परिवार, लाखों की कमाई और एक बेटा। 2

अभी हाल ही कुछ महीनों पहले उनकी मां का भी निधन हो कर चुका था, जिससे एक्टर परेशान थे और अभी उनकी ऐसी ख़बर सुनकर उनकी टीम और देश के सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। दीपेश भान असल में तो दिल्ली के निवासी थे, जिन्होंने अच्छी एक्टिंग सीखने के लिए अपनी ग्रैजुएशन के बाद नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा को ज्वाइन किया था और वहां से अपना एक्टिंग में कैरियर बनाने के लिए वे 2005 में मुंबई आ गए। जहां उन्होंने छोटे से छोटे स्तर पर काम करके टीवी शो “भाभी जी घर पर हैं” से पॉपुलैरिटी हासिल की थी पर इसके अलावा वे पहले भी कॉमेडी का किंग कोन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर सहित तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी आ चुके है।

दीपेश भान अब नहीं रहे, छोड़ गए पीछे अपना किरदार, अपना परिवार, लाखों की कमाई और एक बेटा। 3

वहीं इन्होंने 2007 में आई फ़िल्म “फालतू उटपटांग चटपटी कहानी” में भी किरदार निभाया था और साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ ये टी–20 वर्ल्ड कप के ऐंड में भी दिखाई दिए थे। उनके निजी जीवन की बात करें तो 2019 में उनकी शादी हो गई थी और साथ ही कपल का एक बच्चा भी है जो कि 2021 में ही जन्मा था।

दीपेश भान अब नहीं रहे, छोड़ गए पीछे अपना किरदार, अपना परिवार, लाखों की कमाई और एक बेटा। 4

 

ये अभिनेता कुल 41 वर्ष के ही थे जो कि अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके साथ काम करने वाली एक अभिनेत्री ने बताया की उनका भोजन बिलकुल सादा था, वे न तो शराब पीते, न कोई नशा और धूम्रपान से भी दूर ही रहते थे और काफ़ी फिट भी रहते थे पर तब भी मौत उनसे दूर नहीं रह पाई और वे बिना कुछ कहे इस जग से चले गए। उनकी पत्नी और उनके बेटे को अब आगे तो चलना होगा भूत की यादें बहुत गहरी क्यों न हो पर उन्हें छोड़कर अपने परिवार का ध्यान भी रखना होगा। दीपेश हर एपिसोड के 25000 कमाते थे उनकी कमाई लाखों में थी। जो साल भर की कुछ 4 से 7 मिलियन थी। पर अब वे नहीं है और कह भी क्या सकते हैं मनुष्य आज तक सिर्फ़ मृत्यु के आगे ही हारा है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular