Friday, May 3, 2024
HomeBollywoodजानिए मिलाकर कितना कमाते हैं कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल कितनी है...

जानिए मिलाकर कितना कमाते हैं कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल कितनी है उनकी नेट वर्थ ??

- Advertisement -
जानिए मिलाकर कितना कमाते हैं कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल कितनी है उनकी नेट वर्थ?? 1

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ इन दोनों नामों ने आज हिंदी सिनेमा में अपना नाम और स्थान बना लिया है। शुरुवात से देखें तो कैटरीना अपनी फ़िल्म और डांस दोनों से सभी को आकर्षित करती आई हैं। वहीं उनका मॉडलिंग कैरियर भी काफ़ी सफल रहा है। के ब्यूटी की क्वीन ने अक्षय कुमार, आमिर खान, सलमान खान शाहरुख खान जैसे अन्य बड़े बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है।

जानिए मिलाकर कितना कमाते हैं कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल कितनी है उनकी नेट वर्थ?? 2

उनकी फिल्म बैंग बैंग, सिंह इस किंग, वेलकम, सरकार ने उन्हें काफ़ी नाम हासिल करने में मदद की है, अभी ही उन्होंने विक्की कौशल के साथ शादी भी की है। विक्की कौशल ने बॉलीवुड की फ़िल्म राज़ी जो उन्होंने आलिया भट्ट के साथ की थी उससे काफ़ी नाम कमाया है, लोगों की नज़रों में वे ’उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से आए जिसमें उन्हें बेस्ट नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है। उनकी सरदार उद्धम 2021 की आखरी फ़िल्म रही है। कैटरीना के निजी जीवन में भले ही कई परेशानियों का सामना किया हो, पर उनके करियर पर इसका कोई बहुत गहरा प्रभाव नहीं दिखाई पड़ता है,वे बॉलीवुड की अमीर एक्ट्रेस मे गिनी जाती है जिनका नेट वर्थ 20 मिलियन डॉलर्स जो की भारतीय करेंसी मे 148 करोड़ है, फोर्ब्स की माने तो वे बहुत ऊंची लीडिंग पैड एक्ट्रेस है जिनकी महीने की कमाई 1करोड़ से अधिक है।

जानिए मिलाकर कितना कमाते हैं कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल कितनी है उनकी नेट वर्थ?? 3

जो वे ब्रांड्स से भी कमाती हैं, उनका नेट वर्थ हर साल कुछ 13%से बढ़ता आ रहा है। उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी कुछ 60 मिलियन करीब हैं। वहीं विक्की कौशल का नेट वर्थ 5 मिलियन डॉलर्स (38करोड़) है, जो की उनकी पत्नी के मुताबिक काफ़ी कम है वे वैसे तो महीने में 30 लाख से ऊपर कमाते है पर कैटरीना का नाम और पैसा उनसे कई अधिक है। दोनों का देखा जाए तो कैटरीना अपना कैरियर बहुत पहले ही शुरू कर चुकी थी, जिसका फायदा उन्हें अभी मिल रहा है जैसे कि उनके पास ऑडी क्यू 3, मर्सिडीज एमएल 350 जैसे कार व कई घर व बंगले भी है। वहीं विक्की कौशल ने बहुत ही छोटी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है, जिसमें उनके किरदार को खास महत्व नही मिला पर धीरे धीरे वे अपने क्षेत्र में आगे निकल गए है। उन्होंने अपनी छवि एक विश्वसनीय न्यूकमर की बनाई हुई है।

जानिए मिलाकर कितना कमाते हैं कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल कितनी है उनकी नेट वर्थ?? 4

2018 में फोर्ब्स ने उन्हें ’30 अंडर 30’लिस्ट मे शामिल किया था जिसका शीर्षक ’ टायकून्स ऑफ टॉमरो’था। भले ही विक्की इतने अमीर न हो पर कैटरीना के दिल पर तो वे ही राज़ करते है उनकी मेहनत व लगन ने उन्हें एक दिन और भी ऊंचा उठायेगी क्यूंकि उनकी फैन फॉलोइंग युवाओं के बीच काफ़ी बड़ गई है और बहुत से डायरेक्टर भी उन्हें अब अच्छा काम देना चाहेंगे वे दिखने में बहुत ही फिट और स्मार्ट दिखते जिसके कारण काफ़ी ब्रांड्स भी उन्हें एप्रोच कर रहीं हैं

वहीं कैटरीना से शादी उनके कैरियर में इंडिरेक्टली उनकी मदद करेगी। पर अगर डेटा को फॉलो करें तो हा हम कह सकते है कि कैटरीना और विक्की में कैटरीना ज्यादा अमीर हैं पर अब दोनों ही एक हो गए हैं तो उनका नेट वर्थ भी एक ही देखा जायेगा। तो कुल मिलाकर उनका साल का नेट वर्थ 25 मिलियन है जो उनकी महंगी लाइफस्टाइल के लिए सही है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular