Sunday, May 5, 2024
HomeBollywoodजानिए आख़िर कितनी संपत्ति के मालिक सबके अपने सूद

जानिए आख़िर कितनी संपत्ति के मालिक सबके अपने सूद

- Advertisement -

 

 

जानिए आख़िर कितनी संपत्ति के मालिक सबके अपने सूद

सोनू सूद ये नाम आज किसी से भी अंजान नहीं है। असल कर लोग एक्टर्स की फ़िल्में देखकर उनके फैन हो जाते है। पर ये एक ऐसे अभिनेता है जिनके असल जीवन के कार्यों ने इन्हें सबका रीयल हीरो बना दिया है। बाक़ी अभिनेता भले ही अपने लुक्स को दिखाते हुए नज़र आते हो पर सोनू सूद हर वक़्त खबरों में किसी न किसी की मदद करते हुए नज़र आते है। बता दें, जब पूरा विश्व कोविड से गुज़र रहा था, तब कई मजदूरों को अपने घर जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिल रहे थे, तब इन्होंने ही उन सब की घर वापसी की जिम्मेदारी उठाई थी। बस तभी से लोगों के दिलों पर राज़ कर रहे हैं। उसके बाद इन्होंने कई जगह ऑक्सीजन सिलेंडर की भी व्यवस्था कराई थी, जिससे कई लोगों का जीवन बच गया था तभी से लोग इन्हें अपना मसीहा मानने लगे है।

जानिए आख़िर कितनी संपत्ति के मालिक सबके अपने सूद

इनकी इतनी दया और आत्मीयता देखकर लोग इनसे बेझिजक कभी अपनी पढ़ाई के लिए मोबाइल, तो कभी अपने इलाज़ के पैसे की मदद मांग लेते है क्योंकि उनकी इनसे ये उम्मीद होती है। की ये इनकी मदद ज़रूर करेंगे जिसमें हर बार सूद सफल होते है और लोगों की मदद करने के लिए निकल पड़ते है। अभी हाल ही में इन्होंने एक 4 हाथ और 4 पैर वाली लड़की का इलाज़ कराया था। जो ख़बर देश में काफ़ी वायरल हुई थी, लोगों ने सूद के सोशल मीडिया अकाउंट पर ख़ूब प्यार लुटाया और उनके इस कार्य के लिए उन्हें धन्यवाद भी दियासूद वाकई बेहद धरती से जुड़े हुए व्यक्ति है, जिन्हें अपने ऊंचे स्तर को नीचे स्तर के लोगों के साथ कभी तुलना नहीं करते और हर वक़्त इंसानियत के नाम पर निकल जाते है अपना निस्वार्थ कर्तव्य करने, जो इतना स्टारडम पाने के बाद बहुत मुश्किल है।

 

जानिए आख़िर कितनी संपत्ति के मालिक सबके अपने सूद

इनके गुणों की जितनी तारीफ़ करें उतनी कम हैं, ये इतने बिजी होने के बाद भी अपने फैंस से मिलने का टाइम निकालते हैं और इनके फैंस भी इनसे सच्चा प्यार करते है जो बहुत दूर-दूर से उनसे मिलने आते है और उन्हें असल में देखकर बहुत-बहुत खुश होते है और उन्हें दुआएं भी देते है। इन्होंने हिंदी, तेलगु और बाक़ी अन्य भाषाओं में काम करके बेहद नाम कमाया है। जहां उनकी फ़िल्म बहुत हिट भी हुई है, सिंबा, अरुंधति, हैप्पी न्यू ईयर, रमैया वस्तावैया जैसी फ़िल्में में भले ही इनके बहुत बड़ा किरदार न रहा हो पर अपने छोटे किरदार में भी इन्होंने गहरी भूमिका निभाई है।

जानिए आख़िर कितनी संपत्ति के मालिक सबके अपने सूद

वहीं इनके नेट वर्थ की अगर बात की जाए तो, तो ये फिलहाल 131 करोड़ की संपति के मालिक है। जो उन्होंने अपनी फ़िल्मों और बड़ी-बड़ी ब्रांड्स के साथ काम करके बनाई है। पंजाब के मोगा की धरती पर जन्में ये श्क्स आज अपनी छवि एक बड़े दानवीर की बना चुके है। जो अपने आप में एक बहुत बड़ा खिताब है। बेस्ट विलेन का अवॉर्ड पाने वाले सूद रीयल हीरो बनकर आज अपना जीवन व्यतीत कर रहे है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular