Friday, May 3, 2024
HomeBollywoodजल्द ही क्रिश 4 से धमाका मचाएंगे ऋतिक, नए सीन्स का है...

जल्द ही क्रिश 4 से धमाका मचाएंगे ऋतिक, नए सीन्स का है इंतज़ार

- Advertisement -

 

जल्द ही क्रिश 4 से धमाका मचाएंगे ऋतिक, नए सीन्स का है इंतज़ार
1

क्रिश फ़िल्म के 15 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं, इस बात को स्वयं फ़िल्म के लीड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी। जिसपर उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘अतीत हो गया, आइए देखते हैं भविष्य क्या लाता है क्रिश 4’ #15yearsofkrish #krish 4.

जल्द ही क्रिश 4 से धमाका मचाएंगे ऋतिक, नए सीन्स का है इंतज़ार
2

खबरों के मुताबिक ये तो निश्चित है कि क्रिश 4 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जैसा कि हम सभी को पता है, ऐसा शायद कोई व्यक्ति नहीं है जो क्रिश फ़िल्म के नाम से परिचित न हो क्योंकि इस फ़िल्म के सभी पार्ट्स ने अलग ही धमाल मचाया हुआ है। इस फ़िल्म ने अपनी फॉलविंग अलग ही स्तर पर बनाई हुई है, ऋतिक रोशन की ये फ़िल्म फैंस के जहन में अभी तक बसी हुई है। जहां तक की क्रिश के तीसरे पार्ट ने तो लोगों के मन में चौथे पार्ट की दिलचस्पी और भी ज़्यादा बड़ा दी है। बस तभी से सबको इसका बेसब्री से इंतज़ार है और चौथे पार्ट की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से तीसरा पार्ट ख़त्म हुआ था। पर कहानी वहीं से शुरू हो होगी इसका मतलब ये नहीं है कि अन्य किरदार नहीं जुड़ेंगे। बल्कि नई रिपिर्ट्स के हिसाब से नए किरदार रोमांचक तरीके से फ़िल्म को अलग दुनियां में लेकर जायेंगे। जहां फ़िल्म के हर एक सीन पर ख़ूब तालियां बजने की संभावनाएं हैं।

जल्द ही क्रिश 4 से धमाका मचाएंगे ऋतिक, नए सीन्स का है इंतज़ार
3

अभी फिलहाल फ़िल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, क्योंकि अभी राकेश रोशन फ़िल्म की स्क्रिप्ट को लिख रहे हैं और फ़िल्म के महत्त्वपूर्ण हिस्सों पर गहराई से काम कर रहे हैं। स्क्रिप्ट के हिसाब से फिर कास्टिंग पर काम शुरू किया जाएगा। पिंकविला की रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि इस फ़िल्म में ऐसे एक्शन सीन्स आने वाले है, जो आज से पहले नहीं देखे गए हैं और इसी चीज़ ने अब लोगों को बेचैन कर दिया है, आजकल हर पल एक नई चीज़ का इन्वेंशन हो रहा है। लोग टेक्नोलॉजी और एडिटिंग स्किल्स को लेकर इतना आगे पहुंच चुके हैं कि बहुत बड़े स्तर पर इसको लेकर काम भी कर रहे हैं। तो ऐसे में ऐसी फ़िल्म लोगों के लिए बहुत प्रेरणा भरी कही जा सकती हैं। खासकर की उनके लिए जो इस पर ही अपनी खोज और प्रयोग कर रहे हैं।

जल्द ही क्रिश 4 से धमाका मचाएंगे ऋतिक, नए सीन्स का है इंतज़ार
4

ऋतिक ने वैसे तो हर बार अपनी फ़िल्मों से अपने लोगों को खुश रखा है। उनकी आखरी फ़िल्म वार तो बहुत ही अच्छी साबित हुई साथ उनके डांस के चर्चे तो हर वक़्त देश में चलते ही रहते हैं। इनकी एक्टिंग और फेस कट को देखते हुए इन्हें पहले कई बार हॉलीवुड में जाने का मौका मिला है जो किसी और फ़िल्म या व्यस्तता के कारण रह गया हो पर भारत के लोग तो उनसे काफ़ी संतुष्ट हैं। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ फ़िल्म फाइटर में दिखाई देने वाले हैं। जिसमें उनकी स्पर्धा साउथ के अभिनेता प्रभास के साथ होने वाली है। क्योंकि प्रभास की फ़िल्म सालार भी साथ में रिलीज़ होने वाली है। इसमें उनकी प्रस्तुति जो भी रहे पर लोगों के मन में क्रिश 4 का क्रेज़ तो बना ही रहेगा।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular