Saturday, April 27, 2024
HomeEntertainmentजन्माष्टमी पर गोला बना कन्हैया, तस्वीरें मुस्कान ला देंगी

जन्माष्टमी पर गोला बना कन्हैया, तस्वीरें मुस्कान ला देंगी

- Advertisement -

 

जन्माष्टमी पर गोला बना कन्हैया, तस्वीरें मुस्कान ला देंगी 1

हमारे देश के सबसे बड़े कॉमेडियन की बात जब-जब होती है। तब-तब भारती सिंह को याद किया जाता है, भारती की पर्सनेलिटी ही इतनी हसमुख है कि हर कोई उनके साथ बात करके हास्य माहौल में चला जाता है। ये कई रियलिटी शो जैसे झलक दिखला जा, नच बलिए, फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी, ख़तरा खतरा ख़तरा में आ चुकी है और साथ ही द लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी नाइट्स विद कपल, इंडिया गॉट टैलेंट में भी इन्हें देखा गया है। 2017 में इनका विवाह हर्ष लिंबाचिया से हो गया था और हाल ही में 3 अप्रैल 2022 को उनका एक बेटे ने भी जन्म लिया है।

जन्माष्टमी पर गोला बना कन्हैया, तस्वीरें मुस्कान ला देंगी 2

जिसकी तस्वीरें भारती अपने अकाउंट पर डालती हैं और लोग बच्चे को दूर से ही सही पर बहुत प्यार लुटाते हैं। बच्चे आते ही सबका अटेंशन भारती की ज़िन्दगी में और भी ज़्यादा बड़ गया है, हाल ही में उनके बेटे गोला का एक वीडियो वायरल हुआ जिसकी क्यूटनेस पर सभी मानो उसके खिलाने के लिए आतुर हो उठे। वीडियो में हर्ष उनके पति और तीन महीने का गोला एक दूसरे के साथ एंजॉय कर रहे हैं।

जन्माष्टमी पर गोला बना कन्हैया, तस्वीरें मुस्कान ला देंगी 3

दरअसल, जन्माष्टमी के मौके पर पूरे देश में ऐसा लग रहा है कि घर-घर में कृष्ण स्वयं उतर कर आ गए हों, लोगों ने जन्माष्टमी में अपने घरों में छोटे बच्चों को कृष्ण के नटखट स्वरूप में तैयार कर सोशल मीडिया पर अच्छे-अच्छे वीडियो शेयर करें हैं। जहां माथे पर मोर का पंख और हाथ में बांसुरी और गले में मालाएं भी डाली थी। ऐसे में भरती ने भी गोला को ऐसे ही तैयार किया था और वीडियो के साथ कैप्शन में भगवान को हर चीज़ का धन्यवाद देकर #कृष्णजन्माष्टमी #लव #गोला का भी प्रयोग किया।

जन्माष्टमी पर गोला बना कन्हैया, तस्वीरें मुस्कान ला देंगी 4

जिसपर सिंगर नीति मोहन ने लड्डू बच्चा है ये इतना प्यारा कान्हा, वहीं कुछ ने उनकी जोड़ी की भी तारीफ की ओर एक फैन ने उनके फैमिली वीडियो देखने का भी अनुरोध किया। भारती ने नेहा धूपिया के इंस्टाग्राम लाइव पर भी गोला से सम्बंधित अपनी भावनाएं व्यक्त की ओर साथ ही उन लोगों को भी जवाब दिया जिन्होंने उनसे ऐसा कहा था कि बच्चे होने के बाद जीवन ख़त्म हो जाता है।

जन्माष्टमी पर गोला बना कन्हैया, तस्वीरें मुस्कान ला देंगी 5

उन्होंने कहा वे लोग ग़लत है क्योंकि गोला के आने के बाद उनके जीवन की ख़ुशी दोगुनी हो गई है और उन्होंने ये भी कहा कि अब उनके पास कंटेंट भी बड़ गया है और बच्चे के बारे में बात करने के लिए उनके पास बहुत कुछ है। बता दें के बच्चे के जन्म के कुछ ही दिनों बाद भारती अपने रियलिटी शो हुनरबाज के फिनाले एपिसोड की शूटिंग के लिए लौटी थी। उन्होंने बच्चे के स्वागत के लिए ब्रेक लिया था बाक़ी वे अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी काम कर रहीं थी। 3 अप्रैल को लक्ष्य का स्वागत किया था अब वह 4 महीने का हो जायेगा। अपने यू ट्यूब चैनल पर हर्ष और भारती अपने बेटे की बातें करते हैं पर चेहरा पिछले महीने ही दिखाया है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular