Saturday, April 27, 2024
HomeEntertainmentछोटे पर्दे के बड़े सुपरस्टार अपनी लोकप्रियता से सबके दिलों और टीवी...

छोटे पर्दे के बड़े सुपरस्टार अपनी लोकप्रियता से सबके दिलों और टीवी पर राज़ कर रहे है

- Advertisement -
छोटे पर्दे के बड़े सुपरस्टार अपनी लोकप्रियता से सबके दिलों और टीवी पर राज़ कर रहे है 1

जैसा की हम सभी जानते हैं कि आज भारत में फ़िल्में कितना कमाल कर रही है। हर दूसरा व्यक्ति ऑडियंस को अच्छे से अच्छा कंटेंट देने का प्रयास कर रहा है। कोई समाज में नया कुछ लाने का प्रयास कर रहा है तो कोई पुराने मुद्दों को सुलझाने की कोशिश कर रहा है। पर इन सब के बीच आपको बता दे की टीवी दुनिया के अभिनेता भी पीछे नहीं है। उनका पर्दा भले ही छोटा है, पर देश में धमाका उनका भी टक्कर का ही है। वे भी मेहनत कर अपने आप को ऊपर ले जाने की कोशिश में प्रति पल लगे हुए है और टीवी जगत में रहते हुए भी ख़ूब पैसा कमा रहे हैं। कुछ सीरियल तो ऐसे है जिन्होंने लगभग टीवी पर अपने 14 वर्ष पूरे कर लिए हैं और कुछ तो ऐसे है जो अभी भी चल रहे हैं। जैसा कि आपको बता दें कुछ अभिनेता और अभिनेत्री तो ऐसे है, जो फ़िल्मों में न होने के बाद भी लाखों छाप अपनी फॉलोइंग करोड़ों में बना रखी है।

आइए जानते हैं कुछ टीवी जगत के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने अपने आप को छोटे पर्दे का बड़ा हीरो बना लिया है। पैसे से भी और अपने काम से भी।

1. रोनीत रॉय

छोटे पर्दे के बड़े सुपरस्टार अपनी लोकप्रियता से सबके दिलों और टीवी पर राज़ कर रहे है 2

कसौटी ज़िन्दगी की ओर क्योंकि सास भी कभी बहू थी से उठे रोनित। इंडस्ट्री के कई अवार्ड्स अपने नाम कर चुके है। जो कथित तौर पर अपने हर एपिसोड के 1.25 करोड़ चार्ज करते हैं।

2. हिना खान

छोटे पर्दे के बड़े सुपरस्टार अपनी लोकप्रियता से सबके दिलों और टीवी पर राज़ कर रहे है 3

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा अपने हर एपिसोड के लिए 2 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इनकी फैन फॉलोइंग और स्टाइलिंग के चर्चे तो हर जगह चलते हैं। 2017, में ये सलमान खान के बिग बॉस शो में प्रतियोगी बनकर भी आ चुकी हैं।

3. सुनील ग्रोवर

छोटे पर्दे के बड़े सुपरस्टार अपनी लोकप्रियता से सबके दिलों और टीवी पर राज़ कर रहे है 4

गुत्थी, रिंकू देवी और गुलाटी के किरदारों से हुए फेमस सुनील अपने टैलेंट के पर एपिसोड 10 से बारह लाख लेते है। इनकी पॉपुलैरिटी हास्य कलाकार रूप में बहुत ऊपर है।

4. कपिल शर्मा

छोटे पर्दे के बड़े सुपरस्टार अपनी लोकप्रियता से सबके दिलों और टीवी पर राज़ कर रहे है 5

सबके चहीते कपिल द कपिल शर्मा शो के लिए पर एपिसोड 50 लाख लेते है। 2016 में आया हुआ ये टॉक शो, कॉमेडी शो में अपना बहुत ऊंचा स्थान बना चुका है।

5. रूपाली गांगुली

छोटे पर्दे के बड़े सुपरस्टार अपनी लोकप्रियता से सबके दिलों और टीवी पर राज़ कर रहे है 6

देश भर में अनुपमा नाम से जाने वाली ये अभिनेत्री अपनी छवि सबके दिलों में बसा चुकी है और इनका सीरियल अनुपमा आज का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन चुका है। ये अपने एपिसोड के लिए 3 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं।

ये सभी लोग टीवी दुनिया के सुपरस्टार माने जाते है। जिनकी एक्टिंग और काम को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। इन्होंने अपने आप को एक उज्ज्वल स्थान दे दिया है। जो इनकी लगी मेहनत और लगन को दर्शाता है, जैसा की फ़िल्मी दुनिया के साथ टीवी भी आगे बढ़ रहा है। उस समय ये सभी लोग अपने अवसरों को बड़े पैमाने पर ले जाने की पूरी कोशिश कर रहे है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular