Saturday, May 4, 2024
HomeBollywoodगोलमाल 5 और सिंघम 3 जल्द ही आएगी सिनेमाघरों में–रोहित शेट्टी

गोलमाल 5 और सिंघम 3 जल्द ही आएगी सिनेमाघरों में–रोहित शेट्टी

- Advertisement -

 

गोलमाल 5 और सिंघम 3 जल्द ही आएगी सिनेमाघरों में–रोहित शेट्टी 1

फ़िल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी आजकल सामने से अपनी आने वाली फ़िल्मों के बारे में बता रहे हैं। हालांकि उनके हिसाब से कोवीड 19 के कारण वह काफ़ी फ़िल्मे लाने में लेट हो गए हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से भी बताया कि कैसे वे 2 साल पीछे हो गए हैं और बीता हुआ समय उनके लिए एक ब्लॉकेज था जिसकी भरपाई वे लगातार कर रहे हैं। और इस वज़ह से वे आजकल बहुत व्यस्त भी चल रहे हैं। क्योंकि वे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एक वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स नाम से लाने वाले हैं।

गोलमाल 5 और सिंघम 3 जल्द ही आएगी सिनेमाघरों में–रोहित शेट्टी 2

वहीं उनके फ़िल्म डायरेक्शन की बात करें तो अभी तो वे रनवीर सिंह के साथ फ़िल्म सर्कस बनाने में लगे हैं, पर जल्द ही वे अपनी अन्य फ़िल्म जैसे गोलमाल 5, सिंघम 3 लोगों के बीच लेकर आएंगे। उन्हे पता है कि लोग उनकी इन फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, तो वे आए दिन इन फ़िल्मों पर अपना बयान देते रहते हैं।

गोलमाल 5 और सिंघम 3 जल्द ही आएगी सिनेमाघरों में–रोहित शेट्टी 3

खबरों की मानें तो सिंबा 2 पर भी आजकल ख़ूब चर्चा हो रही है और इसके अलावा सत्ते पर सत्ता का रीमेक और राकेश मारिया की बायोपिक को लेकर भी खबरें रुक नहीं रही है। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने बताया की 16 साल गोलमाल फ़िल्म को आए हो चुके हैं और अब लोगों को थिएटर में वापस बुलाने की ज़रूरत है, साथ ही उन्होंने लिखा कि सर्कस तो क्रिसमस का उपहार है।

गोलमाल 5 और सिंघम 3 जल्द ही आएगी सिनेमाघरों में–रोहित शेट्टी 4

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने ये भी बताया कि वे कॉप यूनिवर्स की फ़िल्म, गोलमाल 5 और सर्कस की ब्रांड से बेहद खुश है और जहां इंडस्ट्री इतने असमंजस में है वहां उन्होंने अपनी फ़िल्मिंग स्टाइल को वैसा ही रखा है और उसमें कोई बदलाव नहीं लाया है। उनकी टीम बहुत शांत है और वे सभी उस चीज़ पर काम करना चाहते हैं, जिसमें वह सभी विश्वास रखते हैं। उन्होंने ऑडियंस को आभार देते हुए एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने गोलमाल को प्यार देने के लिए धन्यवाद भी दिया और अपनी ख़ुशी को अच्छे तरीके से जाहिर भी किया और रही बात उनके ओटीटी पर डेब्यू की तो उसमें शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय की एंट्री हो चुकी है, उसकी शूटिंग जारी है।

गोलमाल 5 और सिंघम 3 जल्द ही आएगी सिनेमाघरों में–रोहित शेट्टी 5

रोहित ने एक बड़ा ऐलान इस बीच और कर दिया है जो गोलमाल फैंस के लिए खुशखबरी है उन्होंने कहा है कि जब तक वे फ़िल्में बनाते रहेंगे तब तक गोलममल सीरीज चलती रहेगी। सिंघम 3 के आने के साल बाद गोलमाल 5 आयेगी, बता दें लोगों के साथ-साथ शेट्टी भी गोलमाल डायरेक्शन को एंजॉय करते हैं। इसलिए वे इस पर काम करते रहेंगे और बढ़िया से बढ़िया कॉमेडी लोगों को देते रहेंगे। उनकी कॉमेडी और एक्शन दोनों ही लोगों को भाता है और आज भी लोग गोलमाल के सारे पार्ट्स को देखते है और अपने परिवार के साथ ख़ूब एंजॉय भी करते हैं। ऐसे कथन के बाद अब आशाएं बहुत बड़ गई है, जिसका इंतज़ार एक बड़ी सफलता स्वरूप दिख सकता है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular