Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodगॉडफादर का हुआ टीजर आउट जानें कोन कोन है फ़िल्म में

गॉडफादर का हुआ टीजर आउट जानें कोन कोन है फ़िल्म में

- Advertisement -

 

गॉडफादर का हुआ टीजर आउट जानें कोन कोन है फ़िल्म में 1

भारत के तेलगु सिनेमा में काम करने वाले अभिनेता चिरंजीवी की फ़िल्म गॉड फादर का टीजर जनता के बीच पहुंच चुका है। जिसको सबके घरों और मोबाइल में जमकर देखा जा रहा है। टीजर में अभिनेता चिरंजीवी का कमाल तो है ही पर साथ में बॉलीवुड के सुपरस्टार और मशहूर अभिनेता सलमान खान की एंट्री ने टीजर में चार चांद लगा दिए हैं। और सभी उनकी एंट्री को देखकर बेसब्र हो रहे हैं , इंडस्ट्री में इनके नाम से ही इनकी पहचान है और इसके बाद ऐसी कमाल एंट्री पर तो सभी खूब आनंद ले रहे हैं।

गॉडफादर का हुआ टीजर आउट जानें कोन कोन है फ़िल्म में 2

फ़िल्म में साउथ की अभिनेत्री नयनतारा को भी देखा जायेगा, फ़िल्म का टीजर आउट होते ही जबरजस्त वायरल होना शुरू हो गया है। हर सीन को बहुत बारीकियों से देखा जा रहा है, इसलिए हर सीन की बेहद तारीफ हो रही है। अब अगर फ़िल्म के टीजर की कहानी की बात करें तो सबसे पहले लीड एक्टर यानी की गॉड फादर के बारे में बताया गया है कि कैसे उसका अता पता लगभग 20 साल से नहीं था, लेकिन 6 साल पहले उसकी वापसी होती है जिसमें चीरिंजीवी की एंट्री दिखाई है और लोग बस उसे देखते ही रह गए हैं। फिर इसके बाद नयनतारा को भी लीड रोल में दिखाया गया है। पर बॉलीवुड के भाईजान ने सबका पूरा ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। और सोशल मीडिया पर जमकर बात चीत हो रही है।

गॉडफादर का हुआ टीजर आउट जानें कोन कोन है फ़िल्म में 3

खबरों की मानें इस सुपरहिट टीजर के बाद सिनेमाघरों में फ़िल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी। जैसा की हम सभी जानते हैं आजकल रीमेक फिल्में बनाने का चलन बेहद बड़ गया है, तो ये भी मलयालम फिल्म लूसिफर की रीमेक है। जिसमें अभी के किरदार कुछ ऐसे हैं कि मोहनलाल की भूमिका में है सलमान खान, वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका में है और लीड एक्ट्रेस नयनतारा मंजू वॉरियर की भूमिका में दिखाई गई है। टीजर तो अच्छी रफ्तार से आगे बड़ रहा है और इससे भी अधिक खास बात यह है कि गॉडफादर चिरंजीवी की 153वी फ़िल्म के टीजर को उनके बर्थडे पर ही रिलीज़ किया गया है। और एक ख़बर ये भी है कि इसी के साथ सलमान खान अपना डेब्यू टॉलीवुड फिल्मों में करने जा रहे हैं।

गॉडफादर का हुआ टीजर आउट जानें कोन कोन है फ़िल्म में 4

बता दें, फ़िल्म की दीवानगी ऐसी है कि पहले रिलीज़ हुए पोस्टर को भी बेहद प्यार मिला है और हाल ही रिलीज़ हुए टीजर का तो आप नाम देख ही रहे हैं। इसका निर्देशन राजा मोहन ने किया है और इसका संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया है। राम चरन द्वारा प्रोड्यूस फ़िल्म आरबी चौधरी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। और फ़िल्म का इंतज़ार ज्यादा दिन का नहीं है दशहरा के त्यौहार पर इस दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। अभी तो यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है की फ़िल्म सफल हो सकती है। बाकी खबरें रिलीज होने के बाद ही बताई जाएंगी

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular