Monday, May 6, 2024
HomeBollywoodक्यों नहीं मिलने आए आदिल राखी सावंत को क्या होगा उनके अब...

क्यों नहीं मिलने आए आदिल राखी सावंत को क्या होगा उनके अब इस नए रिश्ते का

- Advertisement -
क्यों नहीं मिलने आए आदिल राखी सावंत को क्या होगा उनके अब इस नए रिश्ते का 1

राखी सावंत जो की अकसर किसी न किसी कारण वश सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। ये अपने काम के लिए कम अपनी कॉमेडी और पर्सनल लाइफ में चल रहे ड्रामे की वज़ह से ज़्यादा खबरों में रहती है। उनके कैरियर की बात की जाए तो वे डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस भी है। इन्होंने कन्नड़, हिंदी, मराठी, तेलगु में कई फ़िल्में की है। साथ ही 2006 में ये बिग बॉस शो की पहली कंटेस्टेंट रह चुकी है और साथ ही 2020 में उसी शो में फाइनलिस्ट भी रह चुकी है। इनकी राष्ट्रीय आम नाम से अपनी पॉलिटिकल पार्टी भी है जिसके हेड जय शाह है। ये जोरू का गुलाम, जिस देश में गंगा रहता हे, ये रास्ते है प्यार के में नृत्य भी कर चुकी है। उनकी निजी ज़िन्दगी की बात करें तो इन्होंने रितेश से शादी की थी जो ज़्यादा चल नहीं पाई और उनका डायवोर्स 2022 में हो गया।

क्यों नहीं मिलने आए आदिल राखी सावंत को क्या होगा उनके अब इस नए रिश्ते का

पर सुनने में ऐसा आ रहा है कि वे अभी आदिल दुर्रानी के साथ है। इनका अफेयर उनके साथ चल रहा है, पर ख़बर तो तब सामने आई जब राखी उन्हें लेने दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची और आदिल वहां नहीं आए तब राखी ने उन्हें बताया की कैसे वह 2 घंटे बैठकर रोती रहीं इसी वज़ह से उनका काजल भी खराब हो गया हे। ये ख़बर सुनते ही सबको लगा कि शायद राखी का ये रिश्ता भी टूट गया। पर असली सच बाहर तब आया जब वे दोनों मुंबई में मिले और आदिल ने उन्हें बताया कि वे सब काम छोड़ कर आए हैं। तब वह बहुत खुश हो गई और ख़ुशी में उन्होंने उन पर बहुत सारे गुलाब के फूल भी बरसाए थे और आदिल ने भी प्यार जताते वक़्त उन्हें उनके गाल पर किस भी किया और फिर राखी सब कुछ भूल कर वापिस आदिल के साथ एंजॉय करने लगी और उन्होंने सभी पत्रकारों को भी बता दिया की सब कुछ ठीक हे और किसी कारणवश आदिल उनसे मिल नहीं पाए थे पर अब दोनों के बीच सब सुलझ गया है।

क्यों नहीं मिलने आए आदिल राखी सावंत को क्या होगा उनके अब इस नए रिश्ते का

उनके रिश्ते में कई बातें चलती रहती हैं हाल ही में सुनने में ऐसा आया की आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड उन दोनों के बीच अब भी है और उनके रिश्ते को खराब करने की सोचती रहती है। आदिल की बात अगर करें तो वे एक बिजनेसमैन है जिनके मैसूर में कई बिजनेस हैं जिसमें से एक बिज़नेस आइस क्रीम पार्लर का है जिसका नाम डेजर्ट लैब है। बता दें राखी हमेशा कुछ न कुछ कॉन्ट्रोवर्सी में फसी रहती हैं। वही उनके नेट वर्थ की बात अगर की जाए तो वह 15 करोड़ रुपए है जो उनकी स्किल्स के हिसाब से ठीक ही है, वे आइटम गर्ल के नाम से भी बहुत जानी जाती हैं उनके बोल्ड एटीट्यूड से सभी परिचित है। बता दें उनका जन्म मुंबई में एक मिडल क्लास फैमिली में हुआ था जहां से बॉलीवुड में क़दम रखना बेहद कठिन था पर फिर भी उन्होंने बहुत आगे तक अपने आप को लाया हे। जो उनकी मेहनत और लगन को भी दर्शाता है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular