Monday, April 29, 2024
HomeEntertainmentक्या शाहरुख खान ख़फ़ा है अनंत अंबानी से? क्या हुआ था पार्टी...

क्या शाहरुख खान ख़फ़ा है अनंत अंबानी से? क्या हुआ था पार्टी में

- Advertisement -

 

क्या शाहरुख खान ख़फ़ा है अनंत अंबानी से? क्या हुआ था पार्टी में 1

मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति कहे जाते है। जिनका नाम भारत के साथ-साथ पूरे विश्व में भी है, सभी जानते है कि वह भारत की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस के मालिक है। शायद ही भारत में कोई ऐसा होगा जो उन्हें न जनता हो, क्योंकि आए दिन उनका नाम किसी न किसी माध्यम से सुर्खियों में बना रहता है। बता दें, इतने बड़े नाम की शुरुवात अगर किसी ने की थी तो वे है धीरूभाई अंबानी, जिन्होंने सब कुछ नीव से शुरू किया था। अब क्योंकि अंबानी परिवार बहुत रहीस है, तो उनके तौर तरीके आम आदमी जैसे नहीं है। उनका सारा परिवार बहुत सुख, चैन और सुविधाओं के साथ अपना जीवन बिता रहा है। उन्हें किसी चीज़ की कमी नहीं है बल्कि सभी एक से बढ़िया एक लाइफस्टाइल जीते हैं।

क्या शाहरुख खान ख़फ़ा है अनंत अंबानी से? क्या हुआ था पार्टी में 2

उनके लिए बड़े-बड़े फंक्शन ऑर्गनाइज करना कोई खर्चे का काम नहीं है, ऐसे पार्टीज उनके यहां होती रहती हैं। तो हाल ही में रिलायंस को स्थापित हुए 40 वर्ष पूरे हो चुके है तो उसी के उत्सव में एक पार्टी रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड के कई अभिनेता अभिनेत्री, डायरेक्टर्स और इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी व्यक्ति आए थे जिसमें बॉलीवुड किंग शाहरुख खान भी शामिल हुए थे। उनका नाम बॉलीवुड बहुत बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। उनकी एक्टिंग से लेकर उनके स्वभाव और व्यक्तित्व की सभी तारीफ करते हैं। उन्होंने ये नाम, काम और शोहरत अपने लिए ख़ुद हासिल की है और जैसा की सभी जानते हैं कि वे बहुत अच्छे वक्ता भी हैं तो उन्होंने ही अंबानी के फंक्शन को होस्ट भी किया था, पर ऐसे ख़ुशी के अवसर पर कुछ ऐसा हुआ कि खान का मुंह बंद हो गया और वह अंबानी के बेटे से ख़फ़ा हो गए हैं, खबरों की मानें तो पार्टी को जब खान होस्टिंग कर रहे है तो उसमें लोगों के मनोरंजन के लिए अनंत अंबानी को स्टेज पर बुलाया और कुछ ऐसे सवाल किए की सभी लोग हसने लगे।

उन्होंने उनसे कहा की आपकी एब्स अब वहां आ गई हैं जहां कभी पेट हुआ करता था। ये जो तुम इसे लाइन पर लेकर आए हो इससे जियो को और मुझे दोनों को प्रोब्लम है, क्योंकि तुम्हारे पैक्स के आगे जियो का डेटा पैक और मेरे सिक्स पैक्स दोनों छोटे लग रहे है। इस बात को सुनकर सभी लोग हंसने लगे, तो इस बात पर पलट कर जवाब देते हुए अनंत कहते हैं कि आप टेंशन नहीं लेंगे शाहरुख तो बॉलीवुड में आपकी जगह नहीं लेंगे। इस बात पर भी सारे लोग हंसने लगे, तो शाहरुख अच्छा नहीं लगा और उन्होंने बात करना बंद कर दिया था।

क्या शाहरुख खान ख़फ़ा है अनंत अंबानी से? क्या हुआ था पार्टी में 4

अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह शाहरुख के अगले रिएक्शन से पता चलेगा। बता दें, अनंत अंबानी अपने वज़न के कारण कई बार चर्चा आ चुके हैं, उन्होंने 500 दिनों में 118 किलो वज़न कम किया था वह रोज़ 21 किलोमीटर तक दौड़ते थे और 5 से 6 घंटे तक व्यायाम करते थे। जो करना एक कठिन कार्य होता है वह उन्होंने किया और अपने वज़न को कम करके दिखाया।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular