Monday, April 29, 2024
HomeBollywoodक्या विपाशा के घर आने वाला है मेहमान, क्या करण ने दिया...

क्या विपाशा के घर आने वाला है मेहमान, क्या करण ने दिया है कोई बयान

- Advertisement -

 

क्या विपाशा के घर आने वाला है मेहमान, क्या करण ने दिया कोई बयान

बिपाशा बासु सिंह ग्रोवर एक भारतीय अभिनेत्री है, हिंदी, तेलगु, बंगाली और अंग्रेज़ी फ़िल्मों में इन्होंने काम किया हुआ है। ज्यादातर ये थ्रिलर और डरावनी फ़िल्म करना पसंद करती है। अपनी पहली फ़िल्म अजनबी के लिए इन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है। वही इनकी फ़िल्म राज़, जिस्म, नो एंट्री, कॉरपोरेट, फिर हेरा फेरी, ऑल द बेस्ट, क्रिएचर 3डी, व अलोन में भी देखा गया था। इन्होंने 2015 में डर सबको लगता है नामक हॉरर सीरियस को होस्ट भी किया था। साथ ही ये 2020 की वेब सीरीज डेंजरस में भी देखी गई थी।

क्या विपाशा के घर आने वाला है मेहमान, क्या करण ने दिया कोई बयान

इनके निजी जीवन की बात करे तो इनका नाम करण सिंह ग्रोवर के साथ लिया जाता है, वे भी एक अभिनेता है जिन्होंने टेलीविजन के साथ फ़िल्मों में भी देखा गया है। खबरों के मुताबिक फ़िल्म अलोन के शूटिंग समय पर ही विपाशा और करण नज़दीक आ गए थे। जिसके बाद वे काफ़ी समय रिलेशनशिप में रहे और उसी के चलते 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी। ये उनका पहला रिलेशनशिप नहीं था क्योंकि करण से पहले ये हरमन बेवजा के साथ भी रह चुकी है। इनकी उपलब्धि की बात करें तो ये “टाइम्स ऑफ इंडिया” 50 मोस्ट डिजायरेबल महिलाओं की गिनती में आ चुकी है। इन्होंने यू ट्यूब पर भी अपनी एक फिटनेस से सम्बंधित थी।

क्या विपाशा के घर आने वाला है मेहमान, क्या करण ने दिया कोई बयान

ये हेल्थ और फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है। इसी वज़ह से इन्होंने शुगर फ्री की ब्रैंड एंबेसडर बनने का भी निर्णय लिया। इनके वर्कआउट विडियोज भी बहुत देखने में आए थे। जैसे आजकल बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां अपने प्रेगनेंट होने की ख़बर दे रही है, तो रिपोर्ट्स का ध्यान अब हर कपल की ओर बड़ रहा है। आलिया, कैटरिना के बाद अब सब ये सोच रहे है कि विपाशा भी मां बनने वाली है। जहां खबरों के करण सिंह को विपाशा को महिला विशेषज्ञ के पास ले जाते हुए देखा गया तो वहीं विपाशा को फंक्शन के दौरान अपने दुपट्टे से पेट छुपाए हुए भी नोटिस किया गया है। जिससे चारों तरफ़ ये बात फैल रही है कि करण भी अब पिता बनने वाले हैं। अब ये बात में कितनी सच्चाई है ये तो ये दोनों ही कंफर्म कर सकते है। वैसे अभिनेत्री का इस पर कोई बयान नहीं आया है, तो वहीं करण भी चुप है।

क्या विपाशा के घर आने वाला है मेहमान, क्या करण ने दिया कोई बयान

या तो ये बात अफवाह भी हो सकती है या फिर ऐसा भी हो सकता है कि कपल एक सही समय का इंतज़ार कर रहे हों और मौका मिलते ही वे इसकी ख़बर इनके फैंस तक जल्द पहुंचाए। विपाशा शादी के बाद से फ़िल्मों में कम दिखाई देने लगी है। उनकी शादी को 6 वर्ष हो गए है, उनके पति भी अपने करियर में एक ऐसा मुकाम हासिल कर चुके है। जहां से वे अब बहुत आगे इंडस्ट्री में बड़ सकते है, 2007 के हिट शो दिल मिल गए के कारण ये रिपोर्ट्स द्वारा अभी भी फॉलो किए जाते है हेट स्टोरी 3 तो इनके लिए बेहद सफलता लाई थी। व्ही कुबूल है 2.0 वेब सीरीज जो कि सीरियल कुबूल है का ही रिबूट है उसमे करण को 2021में देखा गया था।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular