Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodक्या पठान फ़िल्म का नाम बदल दिया जायेगा? या ये ही नाम...

क्या पठान फ़िल्म का नाम बदल दिया जायेगा? या ये ही नाम चलेगा आगे?

- Advertisement -

 

क्या पठान फ़िल्म का नाम बदल दिया जायेगा? या ये ही नाम चलेगा आगे? 1

कई अच्छी फ़िल्में देने के बाद भी शाहरुख खान की फ़िल्म ज़ीरो 2018 में फ्लॉप साबित हुई थी। जिसके बाद उन्होंने 4 साल तक कोई फ़िल्म नहीं बनाई, हालांकि बीच में पूरे विश्व को महामारी का सामना करना पड़ा था तो उस दौरान सब कुछ ही बंद था। तो जैसे ही अब सब नॉर्मल हुआ है तो बड़े पर्दे पर आए दिन फ़िल्में रिलीज़ की जा रही है। तो इसी के चलते शाहरुख भी अपनी फ़िल्में ला रहे हैं, खबरों की माने तो अभिनेता आने वाली 3 फ़िल्म पठान, जवान और डंकी में दिखाई देने वाले हैं। जिसमें पठान का पोस्टर और टीजर 5 महीने पहले ही सामने आया था। जिसमें खान, जॉन अब्राहिम और दीपिका पादुकोण को देखा गया था।

क्या पठान फ़िल्म का नाम बदल दिया जायेगा? या ये ही नाम चलेगा आगे? 2

टीजर को देखकर यह कहा जा सकता है कि फ़िल्म एक्शन से भरपूर है जिसके लिए खान ने अपनी बॉडी पर भी बहुत काम किया हुआ है। दीपिका के साथ पोस्टर भी शेयर हो चुका है और मेकर्स ने जॉन के लुक को भी आऊट किया है। खबरों की मानें तो कुछ ही समय में फ़िल्म का ट्रेलर भी शेयर किया जायेगा। जिसे देखकर भी फ़िल्म की जानकारी और बढ़ेगी और फ़िल्म फिर से चर्चा में आएगी। अभिनेता जॉन अब्राहिम ने भी हाल ही में अपना पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और अपने किरदार का संक्षिप्त रूप से विवरण भी किया है। मोशन पोस्टर की शुरुवात टाइम विस्फोट से होती है, बम फटने के बाद जॉन का लुक नज़र आता है।

क्या पठान फ़िल्म का नाम बदल दिया जायेगा? या ये ही नाम चलेगा आगे? 3

उन्होंने सफेद टी शर्ट और खाकी पैंट पहने हुई है, जॉन के हाथ में बंदूक है। वह गराज जैसी जगह पर हैं और उसके चारों ओर आग लग रही है। फ़िल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा है। अब अगर फ़िल्म से जुड़ी कुछ अफवाहें को सुना जाए तो, वे कुछ ऐसी हैं कि कुछ को लग रहा है कि फ़िल्म बहिष्कार के चलते मेकर्स फ़िल्म का नाम बदल सकते हैं। अगर इस बात को सोचा जाए तो इन दोनों चीज़ का आपस में कोई सम्बंध नहीं है क्योंकि अगर फ़िल्म का बहिष्कार होना है तो वह नाम बदलने के बाद भी हो सकता है।

क्या पठान फ़िल्म का नाम बदल दिया जायेगा? या ये ही नाम चलेगा आगे? 4

बाकी, खबरों की मानें तो बॉयकॉट ट्रेंड अभी भी जारी है, पर खान के सपोर्ट में उनके फैंस उतरे हैं और जमकर उनको सहयोग कर रहे है। अच्छी बातों से और कमेंट्स से वे सब जगह उनकी अच्छी छवि बना रहे हैं। वह दिखा रहे है कि वह 4 साल बाद भी उनकी फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फ़िल्म 25 जनवरी 2023 तक सिनेमाघरों में पहुंचेगी तब तक शायद बॉयकॉट ट्रेंड भी बंद हो जाए और लोग फ़िल्म को खुलकर एंजॉय भी कर पाए। अभी की स्थितियों को देखा जाए तो हर फ़िल्म पर एक खोफ बना हुआ है कि वह कितना कमा पाएगी। बाक़ी उम्मीद यही है कि खान और किसी भी अभिनेत्री के मुंह से कुछ ऐसे शब्द न निकले जो लोगों को बुरे लगे। प्रमोशन के समय उन्हें इस चीज़ के ध्यान ज़्यादा रखना होगा।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular