Thursday, May 2, 2024
HomeBollywoodक्या कोई तीसरा व्यक्ति आ रहा है सैफ और करीना के बीच।...

क्या कोई तीसरा व्यक्ति आ रहा है सैफ और करीना के बीच। जानिए पूरा सच

- Advertisement -
क्या कोई तीसरा व्यक्ति आ रहा है सैफ और करीना के बीच। जानिए पूरा सच 1

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जो कि अपने चुलबुले और सुंदर अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। जिन्हें आज फ़िल्म इंडस्ट्री में रहते हुए लगभग 20 साल हो चुके हैं और ये बीस साल रहकर इन्होंने अपने आप को पूर्ण रूप से स्थापित कर लिया है। इनके अगर कैरियर की बात की जाए तो ये अपने काम को लेकर काफ़ी सजग और अपडेट रहती हैं। शुरुवात हर किसी के लिए चैलेंजिंग और कठिन होती है तो ये शायद करीना के लिए भी थी पर धीरे-धीरे उन्होंने भी बहुत अच्छी फ़िल्म दी है। जिसमें जब वी मेट, एक मैं और एक तू, कुर्बान, सिंघम रिटर्न्स, गुड न्यूज़ आदि शामिल हैं। जिसमें ऐतराज में अच्छी पत्नी की भूमिका निभा ये सबकी चहीती बन गई और वहीं हलचल ने भी सब जजगह हलचल मचाई और उनकी एक अच्छी सफलता में शामिल हो गए। उनकी फ़िल्म 3 इडियट्स में भी उनके क़िरदार को लोगों ने मन लगाकर देखा है। इन्होंने कई फ़िल्म फेयर अवॉर्ड्स भी जीते हैं। इसके साथ इन्होंने कई स्टेज़ शोज़, रेडियो शो और दो ऑटोबायोग्राफी के साथ दो न्यूट्रीशन गाइड के ऊपर भी किताबे लिखी है और यूनिसेफ के साथ काम करके इन्होंने लड़कियों की शिक्षा को बढ़ाया जाए इस बात पर भी ध्यान दिया है।

क्या कोई तीसरा व्यक्ति आ रहा है सैफ और करीना के बीच। जानिए पूरा सच 2

इनकी असल ज़िंदगी को लेकर ये हमेशा चर्चा में रहती हैं, कभी लोग इनके फैशन को फ़ॉलो करते हैं, तो कभी वे इनके सौतेले बच्चों के साथ कैसे रिश्ते हैं यह जानने में दिलचस्पी रखते है, अकसर पत्रकार भी उनकी ज़िंदगी से सम्बंधित सवाल उनसे करते रहते है। अपनी प्रेगनेंसी को लेकर व बेबी बंप को भी फैशनेबल तरीके से दर्शाना भी इन्होंने ही शुरू किया था। इनका विवाह सैफ अली खान से सन 2012 में हुआ तो वहीं आज उनके साथ दोनों के पुत्र तैमूर और जहांगीर भी उनके साथ रहते हैं। खबरों की मानें तो तीसरा कोई व्यक्ति अब इनके बीच आ रहा है, हाल ही में हुई वायरल उनकी एक पिक से लोगों को फैंस को ये समझ आ रहा है कि करीना भी अब तीसरी बार प्रेगनेंट होंगी और ये तीसरा बच्चा अब इनके साथ होगा। आलिया की प्रेगनेंसी फिर कैटरीना की प्रेगनेंसी की ख़बर के बाद अब करीना भी क्या फिर से हैं प्रेगनेंट?

क्या कोई तीसरा व्यक्ति आ रहा है सैफ और करीना के बीच। जानिए पूरा सच 4

तो इसी का खुलासा एक्ट्रेस ने कुछ इस प्रकार किया, उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से यह लिखा की ‘शांत रहें में प्रेगनेंट नहीं हूं। सैफ कहते हैं कि’ उन्होंने पहले ही देश की आबादी में अपना काफ़ी योगदान दे चुके हैं’ऐसे कैप्शन के साथ उन्होंने हसने वाले इमोजी भी इस्तेमाल किए। इस अंदाज़ को फैंस बहुत पसंद कर रहे है और इस पोस्ट के जरिए उन्होंने सभी के मन में चल रहे शक को भी दूर कर दिया है। बता दें कि सैफ 4 बच्चों के पिता व करीना 2 बच्चों की मां है और उन्हें अपना ये परिवार पूरा लगता है उन्हें और बच्चे नहीं चाहिए।

क्या कोई तीसरा व्यक्ति आ रहा है सैफ और करीना के बीच। जानिए पूरा सच 5

उनके अब वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे अपकमिंग फ़िल्म’ लाल सिंह चड्डा ‘ में दिखाई देंगी। जिसके म्यूजिक वीडियो को हाल ही में लोगों ने बहुत पसंद किया है और लोगों के द्वारा देखा भी जा रहा है और कुछ महीने बीते ही उन्होंने अपनी नेटफ्लिक्स की पहली फ़िल्म डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट की कैलिम्पोंग में शूटिंग पूरी की है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular