Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodक्या अमिताभ बच्चन फिर से बनेंगे दादा, जानिए कैसी है ऐश्वर्या

क्या अमिताभ बच्चन फिर से बनेंगे दादा, जानिए कैसी है ऐश्वर्या

- Advertisement -

 

क्या अमिताभ बच्चन फिर से बनेंगे दादा, जानिए कैसी है ऐश्वर्या

अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर सब जगह एक ही बात फैल रही है और एक ही प्रकार के प्रश्न उठ रहे है कि क्या ऐश्वर्या प्रेगनेंट हैं? बता दें अभी हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों अपनी बेटी का जन्मदिन हाल ही में मालदीव में मनाया है। जहां आराध्या 10 साल ही हो चुकी है और उनकी तस्वीरें भी काफ़ी वायरल हो रही है। बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 2007 में हो गई थी और उनकी बेटी ने 2011 में जन्म लिया था। ऐश्वर्या एक बहुत ही सुंदर और मशहूर अदाकारा है जिनकी एक झलक के लिए वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इनकी सुंदरता के दीवाने देश में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है, जिसको हम उनके फॉलविंग से देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी ऐश काफ़ी एक्टिव रहती है और आए दिन कुछ न कुछ वह शेयर करती रहती है।

क्या अमिताभ बच्चन फिर से बनेंगे दादा, जानिए कैसी है ऐश्वर्या

इसी बीच उनकी ब्लैक ड्रेस पहने एक फोटो वायरल हुई है जिसमें उनका वज़न बढ़ता नज़र आ रहा है, तो इसी वज़ह से लोगों और फैंस की नज़र उनके पेट पर भी गई। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वे शायद दूसरी बार प्रेगनेंट हो रही है और बहुत जल्द मां बनने की खुशखबरी वे सबको सुनाए। हालांकि इस पर उनका कोई स्टेटमेंट अभी तक आया नहीं है, ना ही बच्चन परिवार के किसी सदस्य या करीबी जन ने इसे साझा नहीं किया है। पर लोगों को उनके प्रेगनेंट होने के बहुत चांसेज दिखाई दे रहे है क्योंकि आराध्या बच्चन अब 10 साल की हो गई है और ऐश्वर्या अभिषेक का दूसरा कोई बच्चा भी नहीं है तो सबको इन तस्वीरों में कुछ सच्चाई भी नज़र आ रही है।

क्या अमिताभ बच्चन फिर से बनेंगे दादा, जानिए कैसी है ऐश्वर्या

पर अभी कुछ भी साफ़ नहीं कहा जा सकता है। पर अगर उनके वर्क फ्रंट की बात अगर की जाए तो वे अपकमिंग फ़िल्म “पोन्निईन सेलवन” में दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ सरथ कुमार भी नज़र आने वाले है। जिसके चलते वे अपने पूरे परिवार के साथ उनसे मिलने भी गई थी और वहां परिवार सहित बिताए पलों की उन्होंने फ़ोटो भी अपने अकाउंट पर शेयर की है। जो अब बहुत वायरल हो गई है और लोग बहुत सारे कमेंट्स भी कर रहे है।

क्या अमिताभ बच्चन फिर से बनेंगे दादा, जानिए कैसी है ऐश्वर्या

वहीं उनके पति यानी की अभिषेक भी बहुत अच्छी फ़िल्में ला रहे है, अब वे लगातार काम कर रहे है उन्हें अच्छी फ़िल्में भी मिल रही है। उनकी फ़िल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आ रही है, जिसका चलन सारे देश में बेहद चल रहा है। लोग ओटीटी पर ही आजकल सब देखना पसंद कर रहे है, वे उससे बहुत प्रभावित है और उसे देखना जारी भी रखेंगे। वैसे तो ऐश्वर्या ने अब फ़िल्मों में आना कम कर दिया है, पर अब उनकी फ़िल्म दर्शकों को देखने को मिल सकती है। ऐश्वर्या और अभिषेक ने भी साथ भी कई फ़िल्में की है जिसे भी लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया गया है। इनकी जोड़ी रीयल लाइफ और पर्दे दोनों पर पसंद की जाती है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular