Monday, May 6, 2024
HomeBollywoodकैसा रहा लाल सिंह चड्डा के गाने का रिव्यू और कब होगी...

कैसा रहा लाल सिंह चड्डा के गाने का रिव्यू और कब होगी अब ये फ़िल्म रिलीज़।

- Advertisement -
कैसा रहा लाल सिंह चड्डा के गाने का रिव्यू और कब होगी अब ये फ़िल्म रिलीज़

एक्टर आमिर खान अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए पूरे भारत वर्ष में जाने जाते हैं, क्योंकि उन्होंने अभी तक भारतीय सिनेमा को एक से एक बढ़िया फ़िल्म दी है तो हर बार सभी उनसे अच्छी और सार भरी स्क्रिप्ट की अपेक्षा रखते हैं। दंगल, 3 इडियट्स, पी.के, सीक्रेट सुपरस्टार जैसी अच्छी फ़िल्मों के बाद अब वह अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में दिखाई देंगे। जिसके गाने मैं की करा, फिर ऐसी रात आएगी और तूर कलियां का अभी तक सिर्फ़ ऑडियो वर्जन रिलीज़ किया गया था इसके पीछे का मकसद संगीतकारों, गायकों, गीतकारों और तकनीशियनों पर फोकस करने का था। वे चाहते थे लोगों की नज़र पीछे काम करने वाले सबसे ज़रूरी आर्टिस्ट्स पर पड़े जिससे उन्हें उनके टैलेंट का प्रोत्साहन मिले जो हर कलाकार के लिए उसका पुरुष्कार है।

कैसा रहा लाल सिंह चड्डा के गाने का रिव्यू और कब होगी अब ये फ़िल्म रिलीज़ 2

वहीं उनकी आने वाली फ़िल्म का एक और गाना ‘कहानी’ हैं जिसकी हाल ही म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुई है, जिसे सोनू निगम ने अपनी आवाज़ दी है, जिसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य के है साथ ही इसके कंपोजर प्रीतम हैं गाने को बहुत ही खूबसूरती से संक्षेप में सराहा गया है और लोगों ने उसे बहुत ज़्यादा पसंद किया है जहां लाल सिंह चड्डा के रांगीले हिस्सों को गाने के माध्यम से दिखाया गया है जैसे कि उनका बचपन, उनके दोस्त से प्यार जताना जिसकी भूमिका करीना कपूर ने निभाई है, भारतीय सेना में शामिल होना और भी बहुत कुछ उसमें शामिल है। गाने में सभी सहायक एक्टर्स जैसे मोना सिंह जो कि उनकी मां के रूप में दिखाई गई हैं, नागा चैतन्य सेना से उनके दोस्त का किरदार निभा रहे हैं और अभिनेता मानव विज उन सभी की झलकों को वीडियो के द्वारा दिखाया गया है। ये इस फ़िल्म का वीडियो के साथ रिलीज़ होने वाला पहला गाना हैं। ये फ़िल्म अद्वैत चंदन के द्वारा निर्देशित है और टॉम हेक्स स्टार्टर फॉरेस्ट गंप का हिन्दी वर्जन है, जो की विंस्टन ग्रूम द्वारा इसी नाम के 1986 के उपन्यास पर आधारित था और यह फ़िल्म आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा समर्थित है।

कैसा रहा लाल सिंह चड्डा के गाने का रिव्यू और कब होगी अब ये फ़िल्म रिलीज़ 3

खबरों की माने तो फ़िल्म का ट्रेलर लोगों के द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। दर्शकों की उत्सुकता बड़ने के बाद अब करीना जो की अधिक बड़ी और टैलेंटेड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और हर वक़्त डिमांड में रहती हैं और आमिर दोनों लगभग तैयार हैं। यह फ़िल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है जो कि 11 अगस्त 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसका ओरिजिनल भारतीय रूपांतरण अतुल कुलकर्णी के ज़रिए किया गया है। अभिनेता ने स्वयं गाने का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला था जहां उन्हें बहुत लोग फॉलो करते है वहां पर उन्होंने अपने गाने को प्यार मिलने की आशा भी की है। अब देखना ये होगा की आख़िर कैसे लोगों को अपना बनाएगी ये फ़िल्म अभिनेता और अभिनेत्री को तो सभी चाहते हैं वहीं अब उनकी इस फ़िल्म को कितना प्यार मिलेगा ये तो तभी निश्चित हो पाएगा जब ये फ़िल्म रिलीज़ होगी और इसके आगे के रिव्यूज भी उसी के हिसाब से दिए जायेंगे।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular