Thursday, May 2, 2024
HomeBollywoodकैटरीना ने विक्की कौशल और सभी दोस्तों के साथ घूमा विदेश 16...

कैटरीना ने विक्की कौशल और सभी दोस्तों के साथ घूमा विदेश 16 जुलाई को ही क्यों चुना जानें की डेट

- Advertisement -
कैटरीना ने विक्की कौशल और सभी दोस्तों के साथ घूमा विदेश 16 जुलाई को ही क्यों चुना जानें की डेट 1

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जिसने लग भाग सभी के दिलो पर राज़ कर लिया है आज कल मालदीव में नज़र आ रही हैं। जी हां कैटरीना कैफ़ ने अभी ही इंस्टाग्राम अकाउंट से मालदीव की तस्वीरें शेयर की है जिसका इंतज़ार उनके फ्रेंड्स और फैंस दोनों ही कर रहे थे। कैटरीना दोस्तों के साथ बीच पर मस्ती करती हुई नज़र आ रहीं हैं। जहां उनके साथ उनकी बहन इसाबेल कैफ़, विक्की के साथ उनके भाई सनी कौशल, शरवरी वाघ और इलियाना डिक्रूज भी हैं। कैट व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जिस पर लोग बहुत अच्छे कमेंट्स भी कर रहे है। वैसे तो इनकी जोड़ी को सब पहले से ही पसंद करते आए हैं और सभी चाहते थे की ये दोनों ऑफिशियली भी जल्द एक हों जिससे वे उनकी लव लाइफ से जुड़ी और खबरों का लाभ उठा पाए। बता दें कैटरीना और विक्की ने कुछ महीने पहले ही राजस्थान में शादी की थी।

कैटरीना ने विक्की कौशल और सभी दोस्तों के साथ घूमा विदेश 16 जुलाई को ही क्यों चुना जानें की डेट 2

जिसकी ख़बर पूरे देश में फैल गई थी। दोनों ने अपनी तस्वीरे अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की थी। जिसे बहुत वायरल भी किया गया था और उन तस्वीरों को हद से ज़्यादा देखा भी गया था। जहां एक तरफ़ लोग इन्हें प्रोफेशनली भी देखना चाहते हैं तो वहीं इनके निजी जीवन से जुड़ी लाइफ को देखने में वे पीछे नहीं हटते हैं। बता दे की अभी ही मालदीव में उनका बर्थ डे मनाया गया है, जहां उनके साथ उनके मित्र भी दिखाई दे रहे हैं ये शादी के बाद का उनका 16 जुलाई को पहला बर्थ डे सेलिब्रेशन था जिसे बड़े अच्छे अंदाज़ में सभी ने मनाया था।

कैटरीना ने विक्की कौशल और सभी दोस्तों के साथ घूमा विदेश 16 जुलाई को ही क्यों चुना जानें की डेट 3

समुद्र के बीचों बीच बड़े ही रोमांटिक मूड में दिख रहे है दोनों, जिसकी तारीफ को कर थक नहीं रहें है लोग। शायद वह इसी को देख उनके बीच चल रहे प्यार का अंदाज़ा लगा लेते हैं। वे जानना चाहते हैं कि आख़िर कैसे रख रहे विक्की कौशल कैटरीना को, बता दें कैटरीना की लव लाइफ रणबीर कपूर के साथ सही नहीं रही हैं जिसके फिर कई साल बाद जाकर उन्हें विक्की के साथ डेट करता हुआ देखा गया था। जिसे आगे शादी के रूप में स्वीकार भी किया, कैटरीना की बात करे तो वे कैरियर में तो बहुत आगे है पर निजी जीवन के लिए उन्होंने काफ़ी स्ट्रगल किया है। तो उनकी इस ख़ुशी को सब दुआ दे रहें हैं और साथ ही उनकी अपकमिंग फ़िल्म फ़ोन भूत का भी इंतज़ार कर रहे हैं जो की 4 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी जिसमें कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी। सुनने में ऐसा आ रहा है कि फ़ोन भूत की कहानी डरावनी हसी मज़ाक से जुड़ी है। अब देखना ये होगा कि फ़िल्म कैसे बॉक्स ऑफिस पर अपना नाम कमाएगी।

कैटरीना ने विक्की कौशल और सभी दोस्तों के साथ घूमा विदेश 16 जुलाई को ही क्यों चुना जानें की डेट 4

कैटरीना की ज्यादातर फ़िल्मों को लोग अभी तक पसंद करते आए हैं। चाहे साथ में सलमान हो या अक्षय, ऋतिक हो या रणबीर सबके साथ वे बेहद जमती है और मेहनत लगन से हर बार सबको अपना फैन बना लेती हैं और ये करोड़ो रुपए अपनी फ़िल्मों से चार्ज भी करती हैं। इनकी डिमांड हर समय बनी रहती हैं। के ब्यूटी क्वीन अपने विज्ञापन से भी सबको अपनी ओर आकर्षित करती हैं। अब देखना ये होगा कब ये कपल अपने बच्चे की ख़बर देगा जिसको बताना भी अब इनकी ज़िंदगी का महत्त्वपूर्ण हिस्सा बन गया है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular