Thursday, May 2, 2024
HomeBollywoodकरीना को हटाकर सीता का किरदार मिला कंगना को

करीना को हटाकर सीता का किरदार मिला कंगना को

- Advertisement -

 

करीना को हटाकर सीता का किरदार मिला कंगना को 1

अकसर हम बॉलीवुड की एक साथ सिनेमाघरों में लगी फ़िल्मों के बीच की स्पर्धा सुनते आए है। कि इस फ़िल्म के आगे वह न टिक सकी या फिर उस फ़िल्म का प्रदर्शन अच्छा रहा इसी दौरान हम अभिनेता और अभिनेत्री की भी तुलना आपस में कर देते है। पर कुछ फ़िल्में तो रिलीज होने से पहले ही चर्चा में आ जाती है, कुछ चीजों के कारण किसी की फ़िल्म किसी और के हाथ चले जाति है। कभी पीछे का कारण कोई डिमांड होती है या फिर एक्टर से जुड़ी कोई कॉन्ट्रोवर्सी। हाल ही में, अलौकिक देसाई की आने वाली फ़िल्म “द इनकार्नेशन सीता” के लिए 2 अभिनेत्री करीना कपूर और कंगना रनौत बहुत मीडिया में छाई हुई है। दोनों ने वैसे तो इंडस्ट्री में बहुत ऊंचा स्थान प्राप्त किया हुआ है। पर इस फ़िल्म के चलते वे आजकल सुर्खियों में ज़्यादा बनी है। कंगना तो अक्सर अपनी कही बातों के लिए व मुंह तोड़ जवाब के लिए आए दिन चर्चा में रहती है वहीं करीना अपने निजी जीवन के लिए, या तो फेशन के लिए या अपने किरदारों के लिए खबरों में आती रहती है। कंगना ने बहुत मेहनत और लगन से ये स्टेटस प्राप्त किया है जिसके लिए उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्म श्री भी दिया गया है, जो कोई आम बात नहीं है और साथ ही करीना ने भी कई अवार्ड्स अपने नाम कराए है। अब बात ये है आख़िर किस वज़ह से दोनों का नाम साथ में लिया जा रहा है क्या दोनों किसी फ़िल्म में साथ आ रही है?

करीना को हटाकर सीता का किरदार मिला कंगना को 2

आइए जानते है, बता दें कि “द इनकार्नेशन सीता” में सीता के किरदार के लिए दिग्गज अदाकारा करीना कपूर को चुना गया था पर बाद में बदलकर ये किरदार कंगना रनौत को दे दिया गया है। खबरों की माने तो करीना इस किरदार के लिए फ़िल्म मेकर्स से 12 करोड़ की डिमांड कर रही थी जिसके कारण अब करीना को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रॉल किया जा रहा है। वहीं कुछ लोग तो उन्हें सती सीता के किरदार के लिए उपयुक्त भी नहीं बता रहे उनके अनुसार करीना इस रोल के लिए नहीं बनी है। साथ ही लोगों बॉलीवुड की अदाकारा कंगना को इस रोल के लिए उचित व उपयुक्त माना जिसके चलते कंगना एक बार फिर अब चर्चा का विषय बन गई है। तो इसी वज़ह से करीना के नकारना ने इस फ़िल्म को बढ़ती डिमांड के साथ कंगना को पहुंचा दिया है और लोग इस ख़बर से बेहद खुश है साथ ही कंगना को फ़िल्म के लिए 32 करोड़ भी दिए गए है।

करीना को हटाकर सीता का किरदार मिला कंगना को 3

जिसको पाकर कंगना इंडस्ट्री की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी है। अपनी ख़ुशी बयां करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फ़िल्म का पोस्टर भी शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि द इनकार्नेशन सीता का हिस्सा बनकर में बहुत खुश हूं और टैलेंटेड टीम के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक भी हूं। जिसे पड़कर उनके फैंस उन्हें बहुत बधाइयां दे रहे है। हाल ही में कंगना ने अपनी फ़िल्म इमरजेंसी का पोस्टर भी शेयर किया था जिसे पड़कर भी लोगों ने उन्हें बहुत मुबारकबाद दी और अपनी ख़ुशी उनके कॉमेंट बॉक्स पर प्रकट भी की जिसे कंगना को बहुत मोटिवेशन भी मिला।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular