Monday, May 6, 2024
HomeBollywoodकई अवार्ड्स की ख़ुशी के बाद मिला उदित नारायण को दादा बनने...

कई अवार्ड्स की ख़ुशी के बाद मिला उदित नारायण को दादा बनने का भी सुख।

- Advertisement -
कई अवार्ड्स की ख़ुशी के बाद मिला उदित नारायण को दादा बनने का भी सुख 1

उदित नारायण ये एक भारतीय पार्श्व गायक है जिन्होंने हिन्दी फ़िल्मों में अपना बहुत योगदान दिया है। साथ ही अन्य भाषाएं जैसे तेलगु, मलयालम, तमिल, ओड़िया, भोजपुरी नेपाली भी इनसे दूर नहीं रहीं हैं। इन्होंने 5 फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स भी जीतें है। इनके बेटे आदित्य नारायण ये भी एक होस्ट, सिंगर और एक्टर भी हैं जो कि खतरों के खिलाड़ी में भी आ चुके हैं। इनकी डेब्यू की बात करें तो एक नेपाली फ़िल्म मोहिनी में गाना गाकर अपनी शुरुवात की थी और फिर आगे 1995 में अपने पिता के साथ इन्होंने अकेले हम अकेले तुम भी गया था। इन्होंने परदेस फ़िल्म में शाहरुख खान तो वहीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना व सलमान खान के साथ फ़िल्म जब प्यार किसी से होता है में भी काम किया था। आदित्य ने बचपन से ही गाना शुरू कर दिया था, उन्होंने एक एल्बम भी ख़ुद बनाई थी। बता दें, अभी तक सुना जानें वाला गाना छोटा बच्चा जान के हमको आदिया की आवाज़ में ही रिकॉर्ड किया गया था। उनकी संगीत की पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्हें सा, रे गा, मा, पा में भी ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। वहीं उनकी पहली लीड रोल मूवी का नाम शापित था। उन्होंने ये सब सिर्फ़ अपने पिता की वज़ह से हासिल नहीं किया है, बल्कि अपने पिता का नाम अपने काम से और ऊंचा कर दिया है। कठिन होता है विरासत में पाना और उतना ही कठिन ने मिली विरासत का सदुपयोग उठाना उसे सही दिशा में लगाना। इन सब की खबरों के बाद आदित्य अब अपनी बेटी की वज़ह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

कई अवार्ड्स की ख़ुशी के बाद मिला उदित नारायण को दादा बनने का भी सुख 2

जी हां हाल ही में श्वेता और नारायण की एक बेटी है जो की चार महीने की हो चुकी है वे दोनों भी अब पेरेंट्स क्लब में शामिल हो चुके हैं। उन्होंने फुल फैमिली फ़ोटो शेयर कि है। जिसपर लोग बेहद प्यार लुटा रहे है और पूरे परिवार को भी बहुत बधाइयां दे रहे है बता दें कि ने 23 मई 2022 को पहली बार अपने इंस्टा अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जहां त्विषा एक टोकरी में लेटी थी और बहुत प्यारी भी लग रही थी। उन्होंने एक सफेद रंग की ड्रेस, भी पहनी हुई थी जिसके साथ एक हैंडबैग भी लगाया हुआ था।

कई अवार्ड्स की ख़ुशी के बाद मिला उदित नारायण को दादा बनने का भी सुख 3

उन्होंने ऐसे ही सुंदर तस्वीर 3 जून 2022 को शेयर की थी जिसमें त्विशा और उसके दादा दादी भी थे, जिसपर उन्होंने बहुत अच्छा कैप्शन भी लिखा था “अपने दादा दादी के साथ त्विशा झा”। जिसपर भी फैंस ने बहुत प्यार लुटाया है। उदित और आदित्य ने बेहद नाम कमाया है जिसके कारण उनके घर में आने वाले हर सदस्य को ऐसा ही प्यार और सम्मान मिलेगा और उनसे भी ऐसे ही कामों की अपेक्षाएं की जायेगी। ऐसे ही बहुत से तस्वीर और वीडियो आदित्य अपने अकाउंट से डालते रहते है उन्होंने एक श्वेता और त्विशा का भी वीडियो डाला था जिसपर भी सभी का रिएक्शन बढ़िया रहा। आगे भी फैंस त्विशा की ऐसे ही तस्वीरे देखना चाहेंगे और उन्हें दूर से ही सही पर स्नेह देते रहेंगे।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular