Saturday, May 4, 2024
HomeBollywoodऐसी तस्वीरें डालकर हर बार एक नए लुक के साथ आती हैं...

ऐसी तस्वीरें डालकर हर बार एक नए लुक के साथ आती हैं निया

- Advertisement -

निया शर्मा, जो एक भारतीय एक्ट्रेस है, जो सीरियल’एक हजारों में मेरी बहना’ में मानवी के रोल में तो ‘जमाई राजा’ में रोशनी व ‘नागिन 4’ में बृंदा के नाम से जानी जाती है। ये एक्ट्रेस फिलहाल तो छोटे पर्दे पर ही देखी गई हैं। पर इनके इंस्टाग्राम हैंडल से तो इन्हें बहुत लोग जानते हैं। इनका जन्म दिल्ली के रोहिणी में हुआ था, जहां से इन्होंने अपनी ग्रैजुएशन तक की पढ़ाई पूरी की थी। 31 साल की ये अभिनेत्री खतरों के खिलाड़ी में भी भाग ले चुकी हैं पर वे सबसे ज़्यादा अपने कपड़े पहनने के अंदाज़ से फेमस हैं। इन्होंने कैरियर की शुरुवात 2010 से की थी धीरे-धीरे ही वह अपना एक नाम स्थिर कर पाई है। ‘ट्विस्टेड’ नामक वेब सीरीज करने वाली ये अदाकारा एक दिन के लिए बिग बॉस जो कि सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाता है उसमें गेस्ट बनकर आई थी। इन्होंने बहुत-सी म्यूजिक विडियोज भी बनाई है जिसमें हाल ही की विडियोज फूंक ले, हैरान और पैसा-पैसा है। ‘एक हजारों’ सीरियल के लिए तो इन्हें देश की धड़कन व बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। वहीं 2015 के ज़ी गोल्ड अवार्ड्स में इन्हें मोस्ट पॉपुलर जोड़ी के लिए भी चुना गया था। इनके एक टीवी एक्ट्रेस होने के बाद भी 7.5 M फॉलोअर्स हैं।

लोग इन्हें इनकी सुंदरता व हर वक़्त नए फ़ैशन लाने के लिए व अपनी स्टाइल फ्लांट करने के बेहद नुमाईश तरीके से प्रभावित हैं। वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं साथ ही हर विषय पर अलग-अलग विचारधाराएं रखती रहती हैं। अगर किसी को फैशन से सम्बंधित कोई भी चीज़ देखनी हो या किसी की रुचि मॉडलिंग में हो तो वे निया को फ़ॉलो कर सकता है। निया के अगर नेट वर्थ की बात कही जाए तो वह 2022 में 59 करोड़ है, वहीं महीने में वह 30 लाख रुपए तक कमा लेती हैं। साथ ही विज्ञापन, स्पॉन्सरशिप और ब्रांड्स इनके लिए बहुत सहायक है। खबरों की मानें तो वे ब्रांड्स से लग भाग 60 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

लव लाइफ की बात की अगर की जाए तो वे अभी र्राहुल सुधीर को डेट कर रहीं हैं। ये बेहद लग्जरियस लाइफ जीती हैं और मुंबई के एक महंगे अपार्टमेंट में रहती हैं, जो बहुत ही सुंदर जगह बना है जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने ख़ुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी। कार कलेक्शन की बात करें तो इन्हें नई-नई कार का बेहद शौक है, ‘ ऑडी क्यू 7, वॉल्वो xc 90 जिसकी क़ीमत 87.9 लाख है जो एक टीवी एक्ट्रेस के हिसाब से बहुत है। बहुत से अच्छे टीवी शो करके इन्होंने अच्छा खासा भविष्य अपने लिए बना लिया है। निया क्यू हेयर परफ्यूम, मारुति सुजकी अरेना और स्प्राइट जैसी ब्रांड्स में भी काम कर रही हैं। इतना सब के लिए अपने शरीर को मेंटेन करना भी एक तरीके का स्ट्रगल ही है जिसे निया ने ख़ुशी खुशी स्वीकारा है। अब बस ऐसे ही वे अपने आप को और आगे ले जाने की कोशिश में लगी रहती हैं और फैंस के बीच अपनी प्रस्तुति करती रहती हैं।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular