Monday, May 6, 2024
HomeEntertainmentऐसा क्या हुआ था उर्फी के साथ जो बना उनके डिप्रेशन का...

ऐसा क्या हुआ था उर्फी के साथ जो बना उनके डिप्रेशन का कारण

- Advertisement -

 

ऐसा क्या हुआ था उर्फी के साथ जो बना उनके डिप्रेशन का कारण

जब हम किसी अभिनेता या अभिनेत्री को देखते है तो सोचते है कि ये कितना अच्छा और महंगा जीवन जी रहे-रहे है। वहीं हम उनके जीवन से बहुत प्रभावित हो जाते है। बता दें उनकी इस चमकीली ज़िन्दगी के पीछे भी बहुत गहरे दुःख दर्द छुपे होते है। सबका जीवन और सबका स्ट्रगल अलग-अलग होता है। तो ऐसे ही छोटे पर्दे की एक अभिनेत्री है उर्फी जावेद जिन्होंने अपने जीवन में कई बड़ी और सीरियस कठिनाइयों का सामना किया है।

ऐसा क्या हुआ था उर्फी के साथ जो बना उनके डिप्रेशन का कारण

बड़े भैया की दुल्हनिया से की करियर की शुरुवात से उन्होंने अपना क़दम सीरियल की दुनिया में रखा था। उसके बाद स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी और मेरी दुर्गा में भी इन्होंने काम किया था। वहीं 2020 में इन्होंने पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवानी भाटिया का किरदार निभाया था। साथ ही इन्हें बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था। जहां ये थोड़े दिनों में ही आउट हो गई थी। ऊर्फी आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत एक्टिव रहती है, वे अपने नई-नई स्टाइल और अदाओं में तस्वीरें भी डालती रहती है। हालंकि कई बार इन्हें उसके लिए लोगों की आलोचनाओं को भी सुनना पड़ता है। हाल ही में इन्होंने एक स्टेटमेंट दिया है जिसकी वज़ह से ये काफ़ी चर्चा में है। उर्फी ने अपनी निजी जीवन की बात बताई की जब वे 11वी में थी तब-तब उनकी एक तस्वीर एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी जिसकी ख़बर उन्हें नहीं थी पर ये काम उनके किसी मित्र ने की थी।

ऐसा क्या हुआ था उर्फी के साथ जो बना उनके डिप्रेशन का कारण

तब उनके घर वालों ने उनका साथ नहीं दिया और उन्हें ग़लत भी समझा साथ ही कुछ ने तो उन्हें पोर्न स्टार भी मान लिया था। सभी ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया और उन पर विश्वास न करते हुए उनका बैंक अकाउंट भी चेक कराया की ये काम करके कितने पैसे कमाती हैं। उन्होंने उनकी न की गई गलती की वज़ह से उन्हें घर से बाहर भी कर दिया था। उनके पिता उन्हें मारते पीटते भी थे जिसकी वज़ह से वे डिप्रेशन में भी चले गई थी। पर परिवार के असहयोग के कारण वे अपनी आवाज़ उठाना सीखी और उन्होंने ये भी जाना कि कैसे लड़कियां अपने लिए खड़ी भी हो सकती है।

ऐसा क्या हुआ था उर्फी के साथ जो बना उनके डिप्रेशन का कारण

उन्होंने किसी को ऐसा दिन न देखना पड़े इसकी प्रार्थना भी की ओर कुछ दिनों बाद वे भागकर दिल्ली आ गई उनके साथ उनकी 2 बहने भी साथ आई थी जहां उन्होंने रात एक पार्क में बिताई और दूसरे दिन उन्हें एक कॉल सेंटर में नौकरी मिल गई। बाद में उन्हें पता चला उनके पापा ने दूसरी शादी कर ली है तो मां और भाई की जिम्मेदारी भी उन पर आ गई थी। जो उन्होंने फिर निभाना शुरू भी किया बता दें कुछ दिन पहले उर्फी को जावेद अख्तर के परिवार से जोड़ा था जिसपर उन्होंने खंडन भी किया। इतने स्ट्रगल के बाद ये अभिनेत्री इतनी सफल हो पाई है, जहां वे अपने जीवन को अपने अलग अंदाज़ में जीती है और अपनी स्टाइल और खूबसूरती के कारण लाइमलाइट में रहती है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular