Sunday, May 5, 2024
HomeBollywoodऐसा कैसा फोटोशूट हुआ रनवीर का, की बड़े-बड़े लोगों को उन्हें बचाना...

ऐसा कैसा फोटोशूट हुआ रनवीर का, की बड़े-बड़े लोगों को उन्हें बचाना पड़ा।

- Advertisement -
ऐसा कैसा फोटोशूट हुआ रनवीर का, की बड़े-बड़े लोगों को उन्हें बचाना पड़ा

रणवीर सिंह आज कल सुर्खियों में बहुत नज़र आ रहे हैं, बता दें इसके पीछे की वज़ह ना तो कोई सुपरहिट फ़िल्म है। ना ही उनकी निजी ज़िन्दगी से जुड़ी हुई कोई घटना है। ना ही ये कोई फॉरेन ट्रिप की वज़ह से और न ही कोई उनका स्टंट है। वैसे तो वह अपनी फ़िल्मों के विषय पर बहुत चर्चा में आते है पर इस बार एक फोटोशूट पर उन्हें ट्रॉल किया जा रहा है। अन्य बॉलीवुड अभिनेता भी फोटोशूट कराते हैं तो रनवीर ने ऐसा क्या किया है अपने इस शूट में आइए जानते हैं पूरी ख़बर।

ऐसा कैसा फोटोशूट हुआ रनवीर का, की बड़े-बड़े लोगों को उन्हें बचाना पड़ा

दरअसल हाल ही में रनवीर ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया है। जिसकी फोटो कई दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिस पर सभी लोग कमेंट्स कर रहे है, जहां फ़िल्मी जगत के लोग इसे अच्छा मान रहें है और इसे क्रिएटिविटी का नाम दे रहे है वहीं आम आदमी को सामाजिक रूप से ये तस्वीरे अच्छी नहीं लग रही है। क्योंकि वे सभी शायद फ़िल्मी जगत के इस संसार से या कह लो वहां की इस चकाचौंध से वाकिफ नहीं है। इसलिए वह इसके खिलाफ खड़े हो रहे है और उनकी फोटो पर केस भी दर्ज कर रहे है। जी हां मुबाई में उनके खिलाफ दो लोगों ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें वह ऐसी तस्वीरों को पसंद नहीं कर रहे है। वहीं कोई ऐसा शक्स् रनवीर के लिए खड़ा हुआ है जिसने सभी को अब चुप करा दिया है उस व्यक्ति ने ऐसा स्टेटमेंट दिया है जिसके आगे सभी ने अब चुप्पी साद ली है।

ऐसा कैसा फोटोशूट हुआ रनवीर का, की बड़े-बड़े लोगों को उन्हें बचाना पड़ा

राम गोपाल वर्मा जो कि एक भारतीय प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर है, जिन्होंने हिन्दी व तेलगु फ़िल्मों के लिए काम किया है और हाल में रनवीर के फ़ोटो पर उन्होंने ही बराबरी का कॉमेंट डाला है ये ही वह शकस् है जिन्होंने कहा है कि अगर महिलाए अपनी न्यूड फोटोज डाल सकती है या वह ऐसे बॉडी फ्लांट फोटोशूट करा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं करा सकते, पुरुष भी अपनी बॉडी ब्यूटी दिखा सकते हैं तभी दोनों बराबर कहे जायेंगे अन्यथा ये तो नाइंसाफी होगी और साथ ही रनवीर ने भी ऐसा ही कहा था कि उन्हें किसी चीज़ का भय नहीं है, वे एक खुले दिमाग़ वाले अभिनेता है जो खुल कर एक्टिंग करते है। जिसमें लोगों को उनकी अंदर की आत्मा भी दिख जाए और अगर उसके लिए उन्हें न्यूड होना पड़े तो कोई बड़ी बात नहीं है। उनके इस विचारधारा को कई सेलेब्स ने आकर्षित, नया और क्लासिक बताया है। अब अगर रनवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जयेश भाई जोरदार के फ्लॉप होने के बाद अब ये इनकी अगली फ़िल्म रॉकी ओर रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे और उनके पहले के काम को देखा जाए तो एक टाइम इन्होंने रामलीला, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी जैसी फ़िल्म से सभी के दिल पर राज़ कर लिया था, पर अब इस फोटोशूट के बाद उनकी छवि लोगों के बीच क्या बनती है इसका अंदाज़ा अभी नहीं लगाया जा सकता क्योंकि या तो उनकी तस्वीरों को स्वीकार किया जायेगा या फिर उन तस्वीरों को कोई स्थान नहीं मिलेगा।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular