Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodएली अवराम की तस्वीरें हुई वायरल, बिग बॉस को भी बनाया दीवाना

एली अवराम की तस्वीरें हुई वायरल, बिग बॉस को भी बनाया दीवाना

- Advertisement -

 

एली अवराम की तस्वीरें हुई वायरल, बिग बॉस को भी बनाया दीवाना 1

सलमान खान बॉलीवुड में अपना सर्वोच्च स्थान बना चुके है। जिसके चलते किसी बात को कहने के लिए उनका नाम ही काफ़ी हो जाता है। भारत का लगभग हर परिवार उनके नाम से वाकिफ है। ऐसे ही सलमान ने कई छोटे अभिनेता और अभिनेत्री को ऊपर उठने का मौका दिया है। ये मौका इन्होंने सीधे बड़े स्तर पर तो नहीं पर लोगों के बीच आने का रास्ता खोल दिया है। ये सिर्फ़ फ़िल्मी जगत में ही नहीं छोटे पर्दे यानी की टेलीविजन पर भी बहुत फेमस है। इनका शो बिग बॉस प्रतियोगियों को अपना नाम करने के लिए व अपने आप को दर्शाने का मौका देता है। जहां से कई लोगों ने अपना करियर भी तय कर लिया है।

एली अवराम की तस्वीरें हुई वायरल, बिग बॉस को भी बनाया दीवाना 2

शो की पॉपुलैरिटी ज़्यादा होने के कारण कई सदस्यों को इससे लाभ भी हुआ है। शो के ख़त्म होने के बाद कई स्टार्स को तो बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करने को भी दिया जाता है। कई के दरवाज़े तो फ़िल्मों तक के लिए खुल जाते हैं और बहुत-सी अभिनेत्रियों को उनके मॉडलिंग करियर बनाने में भी फायदा हो जाता है। शो की टीआरपी हमेशा से बढ़ती आई है। ऐसी ही एक अभिनेत्री और खूबसूरत अदाकारा एली अवराम ने सलमान के बिग बॉस घर में रहकर सबको अपना दीवाना बना लिया है। वे आजकल पूरे दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं, सोशल मीडिया पर ऐसा लगता है जैसे सब उनकी ही तस्वीरों का इंतज़ार कर रहे हों।

एली अवराम की तस्वीरें हुई वायरल, बिग बॉस को भी बनाया दीवाना 3

हाल ही में उन्होंने अपनी एक रेड टॉप पहने हुए तस्वीर डाली है, जिसे देखकर सब उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। उन्होंने एक बहुत ही बेहतरीन पोज के साथ इस तस्वीर को डाला है जो बहुत ही सुंदर लग रहा है। ये अभिनेत्री हिन्दी फ़िल्मों के अलावा तेलगु, तमिल और अंग्रेज़ी फ़िल्म में भी आ चुकी है। वन नाइट स्टैंड, उंगली, नाम शबाना, पोस्टर बॉयज और कपिल शर्मा के साथ किस-किस को प्यार करूं में भी देखा गया था। इसके अलावा टीवी पर इन्हें बिग बॉस में 7, 8, 9 सीज़न में देखा गया था।

एली अवराम की तस्वीरें हुई वायरल, बिग बॉस को भी बनाया दीवाना 4

वहीं 2014 में उन्होंने अपने नृत्य से झलक दिखला जा में एक पहचान बनाई थी और ऐसा नहीं है कि वे ये सब करके अपना नाम करियर हासिल करके बैठ गई हों और अब कुछ न कर रहीं हों ये कहना ग़लत होगा। क्योंकि ये आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चल रही वेब सीरीज का हिस्सा भी बन चुकी है और किसी भी क्षेत्र में अपने आप को जमकर प्रस्तुत कर रही है, उन्हें 2019 में आई वेब सिरीज़ द वर्डिक्ट, टाइपराइटर, वा इनसाइड एज 2 में भी देखा गया था। पर ज्यादातर चर्चे इनकी सुन्दरता के होते आए हैं। जिसे देखकर सभी इनकी तारीफ किए बिना नहीं थकते। इनके बोल्ड स्टेप्स को गानों में भी देखा जा सकता है। इनकी पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा लगाए तो सोशल मीडिया पर इनके फॉलवेस मिलियन में है। जो ज़रूरी नहीं हर एक्टर के हो।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular