Monday, April 29, 2024
HomeEntertainmentउर्वशी ने कहा मैंने तुम्हारी इज़्जत बचाई है, टारगेट पर हैं ऋषभ

उर्वशी ने कहा मैंने तुम्हारी इज़्जत बचाई है, टारगेट पर हैं ऋषभ

- Advertisement -

 

उर्वशी ने कहा मैंने तुम्हारी इज़्जत बचाई है, टारगेट पर हैं ऋषभ 1

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसका कारण उनका करियर या क्रिकेट सम्बंधित कोई ख़बर नहीं बल्कि वह चर्चा में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की वज़ह से बने हुए हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी, जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। उर्वशी के इस पोस्ट से नेटीजंस ऋषभ को टारगेट बना रहे हैं। पोस्ट में दरअसल उर्वशी ने ऐसा कैप्शन दिया की जिसकी वज़ह से सबका ध्यान उनकी तरफ़ खिच गया उन्होंने कैप्शन में लिखा की “अपनी साइड स्टोरी न बताकर मैंने तुम्हारी शर्म को बचा लिया”।

उर्वशी ने कहा मैंने तुम्हारी इज़्जत बचाई है, टारगेट पर हैं ऋषभ 2

ऐसे में सबका कहना ये ही था कि एक बार फिर ऋषभ पंत पर निशाना साधा गया है। बता दें ऋषभ मैदान में अपने आक्रामक खेल के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं, भारतीय खेल प्रशंसको को उनसे आगामी खेल स्पर्धा में बहुत उम्मीद है। ऐसा नहीं है कि सोशल मीडिया पर सिर्फ़ रौतेला ही एक्टिव रहती हैं, कुछ दिन पहले ऋषभ ने भी अपना गुस्सा निकाला था, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज लिखा “कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ़ मनोरंजन के लिए झूठ बोलते हैं चर्चा पाने के लिए और खबरों में बने रहने के लिए वह झूठी बातों का सहारा लेते हैं यह जानकर दुःख होता है कि लोग प्रसिद्धि के इतने भूखे कैसे हैं”। उन्होंने उर्वशी का मज़ाक उड़ाते हुए भी यह लिखा कि मेरी पीठ के पीछे दीदी, झूठ बोलने की भी हद होती है।

उर्वशी ने कहा मैंने तुम्हारी इज़्जत बचाई है, टारगेट पर हैं ऋषभ 3

सारी ख़बरें अचानक से नहीं उठती, खबरों के पीछे उनकी पहले की कहानी भी जुड़ी होती है। जैसे एक ख़बर ये भी आई थी, जब 2019 में फॉर्म की कमी के कारण उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। वैसे तो कुछ खबरें इनके साथ होने की भी आई थी, पर उन सब को इग्नोर करते हुए ऋषभ ने सभी को बताया की वे ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं। ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। ईशा नेगी भी इंस्टाग्राम पर काफ़ी एक्टिव रहती है। अब अगर उर्वशी रौतेला की बात करें तो वह एक मॉडल हैं जिन्होंने फ़िल्मों में भी काम किया है। अभिनेत्री अपने फैशन और मॉडलिंग से काफ़ी चर्चा में रहती हैं।

उर्वशी ने कहा मैंने तुम्हारी इज़्जत बचाई है, टारगेट पर हैं ऋषभ 4

2015 में मिस दिवा यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम करवा चुकी हैं। सिंह साहब द ग्रेट, ग्रेट ग्रांड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती इन फ़िल्मों में उर्वशी को देखा गया है। इनकी इतनी अच्छी खासी फॉलेइंग है कि हर एक्शन एक ख़बर के रूप में सामने आ जाती है। अभिनेत्री अपने म्यूजिक वीडियो जैसे यो-यो हनी सिंह के गाने लव डोज, डूब गए, वह चांद कहां से लाओगी में भी आई है और अभिनेत्री ने अपनी एक एप भी लॉन्च की है, जिसके माध्यम से लोग उनके बारे में जान सकते है। साथ ही इन्हें अंडमान और निकोबार की सरकार द्वारा सबसे खूबसूरत युवा महिला का नाम भी मिला है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular