Saturday, May 4, 2024
HomeBollywoodइलियाना बनेगी अब कैटरीना की भाभी, दिख चुकी है नंद भाभी की...

इलियाना बनेगी अब कैटरीना की भाभी, दिख चुकी है नंद भाभी की दोस्ती।

- Advertisement -
इलियाना बनेगी अब कैटरीना की भाभी, दिख चुकी है नंद भाभी की दोस्ती। 1

इलियाना डीक्रूज़ एक भारतीय एक्ट्रेस हैं जिनका जन्म मुंबई में हुआ था, उन्होंने 2006 में तेलगु और हिन्दी फ़िल्मों से अपने काम की शुरुवात की थी। जिसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेबुडेंट का अवार्ड भी मिला है। वे बॉलीवुड की फ़िल्मों से पहले पोकिरी, राखी, मुन्ना, जलसा और केडी जैसी फ़िल्में कर चुकी हैं। वहीं बॉलीवुड में उनकी पहचान बर्फी नामक फ़िल्म से बनी है जिसके लिए उन्हें फिर से बॉलीवुड का डेबुडेंट अवार्ड मिला है। फिर वे वरुण धवन के साथ मैं तेरा हीरो तो बॉलीवुड के अतिप्रिय और मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ रुस्तम में भी दिखाई दी थी। फिर वे रेड फ़िल्म में अजय देवगन के साथ भी दिखाई दी थी। जो कि बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। इनकी सुंदरता और पर्सनेलिटी के कई लोग दीवाने हैं और ये कई बार अपने ग्लैमर चर्चा में बनी रहती हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इनकी 14.9 मिलियन की फॉलविंग हैं और उनकी बहुत से फैशनेबल तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। अभी हाल की खबरों की बात अगर की जाए तो इलियाना कैटरीना का बर्थदे सेलीब्रेट करती हुई मालदीव में दिखाई दी थी जहां कैटरीना के पति विक्की बहनोई सनी कौशल जो कि हाल ही फ़िल्म शिद्दत में पहली बार दिखाई दिए हैं, डोस्ट मिनी और सनी की कथित प्रेमिका शरवरी भी दिखाई दी थी। कैफ ने तस्वीरे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आउट की थी तो वहीं सबने इलियाना को भी तस्वीरों में देखा था।

इलियाना बनेगी अब कैटरीना की भाभी, दिख चुकी है नंद भाभी की दोस्ती। 2

रिपोर्ट्स के अनुसार वे कैट के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के प्यार में हैं और वे दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं, लॉरेंट लंदन के मॉडल हैं जो की पिछले 6 महीने से इलियाना के साथ हैं। ये दोनों एक दूसरे को इंस्टा पर भी फॉलो कर रहे हैं और कैटरीना के अपार्टमेंट में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ऐक्ट्रेस अपने बात बहुत अच्छी तरह बोलती हैं उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी मानसिक तबीयत की भी बात की थी, जहां उन्होंने कहा की सबको अपना ध्यान ख़ुद ही रखना चाहिए।

इलियाना बनेगी अब कैटरीना की भाभी, दिख चुकी है नंद भाभी की दोस्ती। 3

आजकल उनकी निजी ज़िन्दगी को लेकर वह काफ़ी चर्चा में हैं और पहले भी वे फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ भी रिलेशनशिप में थी। सालों तक साथ रहने के बाद भी उनकी लव लाइफ उनके साथ बड़ा रूप नहीं ले पाई उन्होंने उनके साथ अपना ब्रेक अप भी स्वीकारा था अब ये देखना होगा कि क्या वह बन पाएगी कैटरीना की भाभी? वहीं कैटरीना अब फ़ोन भूत में दिखाई देंगी जहां उनके साथ ईशान खट्टर को भी देखा जा सकता है और खबरों की माने तो वे प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ जी ले ज़रा में भी दिखाई दे सकती हैं। ये इन तीनों अभिनेत्रियों की पहली फ़िल्म होगी जो कि एक साथ की जायेगी, आलिया और कैटरीना की दोस्ती कई बार ऑफस्क्रीन देखी गई है। कैटरीना जो की रणबीर के साथ थी वहीं आलिया की शादी रणबीर के साथ अभी ही हुई है। अब देखना यह भी होगा की ये तीनों अदाकारा कैसे अपने आप को दरेशायेंगी और क्या होगी इनकी फ़िल्म की कहानी वहीं प्रियंका को भी वापस बॉलीवुड में देखने के लिए सभी उत्सुक हैं।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular