Sunday, April 28, 2024
HomeEntertainmentइरफ़ान पठान कि पत्नी की हुई कुछ तस्वीरें वायरल, हुए सभी हैरान

इरफ़ान पठान कि पत्नी की हुई कुछ तस्वीरें वायरल, हुए सभी हैरान

- Advertisement -

 

इरफ़ान पठान कि पत्नी की हुई कुछ तस्वीरें वायरल, हुए सभी हैरान 1

भारतीय टीम के सबसे मशहूर और बेहतर खिलाड़ी इरफान पठान को आज पूरा देश जनता है। उनकी गेंदबाजी, बल्लेबाजी दोनों ही कमाल की है, इसलिए कुछ लोग उन्हें ऑलराउंडर भी कहते हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी आज लाखों में जो कहीं से भी कम नहीं हुई है। उनके प्रदर्शन और प्रस्तुति हर बार बेहतरीन रही है जिससे सभी हमेशा से प्रभावित होते आए है। उन्होंने अपनी मेहनत लगन और जस्बे से अपना नाम और पहचान ख़ुद बनाया है। भारतीय टीम के ये टॉप खिलाड़ियों में से एक है, इसलिए इनका स्थान भी बहुत ऊपर है।

इरफ़ान पठान कि पत्नी की हुई कुछ तस्वीरें वायरल, हुए सभी हैरान 2

जब भारत ने 2007 में आईसीसी ट्वेंटी 20 वर्ल्ड कप जीता था तब ये उसी टीम का हिस्सा थे उनका योगदान उसमें बहुत गहरा और प्रशंसनीय था। साथ ही इसके अलावा ये 2013 की आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी की जीत का हिस्सा भी रह चुके है। बता दें की भारतीय क्रिकेटर के रूप में जाने वाले इरफ़ान फ़िल्मी दुनिया में भी अपना क़दम रख चुके है। जी हां ये बात आपको भले ही ना पता हो पर इन्होंने अपने कदमों को फ़िल्मी दुनिया में बढ़ाने का भी प्रयास किया था।

इरफ़ान पठान कि पत्नी की हुई कुछ तस्वीरें वायरल, हुए सभी हैरान 3

उन्होंने कॉलीवुड फ़िल्म कोबरा से अपना डेब्यू किया था और ये एक रियलिटी शो झलक दिखला जा के 2015 में कंटेस्टेंट भी रह चुके है। इनके अगर निजी जीवन की बात करें तो इनका विवाह सफा बैग से 2016 में हो गया था। पर उनकी तस्वीर किसी ने नहीं देखी थी। पर उनको फोटो खिंचवाने का बहुत शौक है, लेकिन वह हर वक़्त अपने हिजाब में रहती है। अभी हाल ही हुई उनकी कुछ वायरल तस्वीरों को देखकर सभी उनकी खूबसूरती पर अपना प्यार लुटा रहे है सब उनकी तस्वीरों को इधर उधर शेयर भी कर रहे है। जो लोग भी उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे है बता दें की इरफान की पत्नी अपने आप लाइमलाइट से बहुत दूर रखती है, इरफ़ान की इतनी पॉपुलैरिटी होने के बाद भी वे ख़ुद को नाम शोहरत वाली दुनिया से अलग करके चलती है।

इरफ़ान पठान कि पत्नी की हुई कुछ तस्वीरें वायरल, हुए सभी हैरान 4

ये उनकी अपनी व्यक्तिगत सोच है उन्हे ज़्यादा अपने को बयां करना पसंद नहीं है इसलिए वे उन सब चीजों से दूर रहती है और अपनी जानकारी को भी कम से कम दर्शाती है। हमेशा हिजाब में रहने वाली सफा इवेंट्स पार्टी में भी बहुत कम जाती है। वे एंटीसोशियल नहीं है पर शायद ज़्यादा दिखावे में आना उनका स्वभाव नहीं है। बता दें की इरफ़ान की पत्नी साउदी की एक मशहूर और खूबसूरत मॉडल रह चुकी है। वैसे तो ये हैदराबाद की रहने वाली है पर हैदराबाद में रहने के बाद उनका परिवार साउदी में शिफ्ट हो गया था। जिसके कारण उनकी पूरी शिक्षा वहीं हुई, वैसे तो सफा की तस्वीरों से अंदाज़ा लगाया जा सकता है उन्होंने मॉडलिंग करियर क्यों चुना होगा। उनकी सुंदरता और स्टाइल उनके करियर का एक अहम हिस्सा है। पर विवाह के बाद वे अपना करियर छोड़ चुकी है और एक हाउसवाइफ के रूप में उन्होंने अपने आप को स्वीकारा है। पर उनका मॉडलिंग करियर शायद उनके लिए बॉलीवुड के दरवाज़े भी खोल सकता था।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular