Tuesday, April 30, 2024
HomeBollywoodइमरजेंसी आगाई फिर से अनुपम खेर ने की कंगना से..........जानी जानिए क्या...

इमरजेंसी आगाई फिर से अनुपम खेर ने की कंगना से……….जानी जानिए क्या कहा उन्होंने ऐसा

- Advertisement -
इमरजेंसी आगाई फिर से अनुपम खेर ने की कंगना से……….जानी जानिए क्या कहा उन्होंने ऐसा 1

हिमाचल प्रदेश के छोटे से टाउन भांबला में जन्मी ये अभिनेत्री आज पूरे भारत वर्ष में चर्चा में रहती हैं। जी हां कंगना रनौत आज कहीं राजनीति के विषय में तो कभी अपनी फ़िल्मों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। अपने अच्छे कामों से जाने वाली ये अभिनेत्री कई अवार्ड्स जीत चुकी है जिसमे सर्वश्रेष्ठ रूप से भारत सरकार द्वारा दिया पदम श्री शामिल है। जो कि देश का चौथा ऊंचा सिविलियन अवॉर्ड कहलाता है। 2006 से गैंगस्टर से शुरू हुआ कैरियर आज भी बहुत ज़ोर शोर से चल रहा है। उसके बाद वह लम्हें, लाइफ इन अ मेट्रो, फैशन, राज़, तनु वेड्स मनु जैसे शानदार फ़िल्मों से वह बहुत अच्छी कलाकार बन गई हैं।

इमरजेंसी आगाई फिर से अनुपम खेर ने की कंगना से……….जानी जानिए क्या कहा उन्होंने ऐसा 2

क्रिश 3, क्वीन, मणिकर्णिका और पंगा ने तो सबकी आंखे चौका दी है। तो वहीं आने वाली फ़िल्म ‘इमरजेंसी’ के टीजर ने तो भरपूर आनंद और उत्सुकता से भर दिया है। उस ही को देखकर अनुपम खेर ने भी अपने अकाउंट पर टीजर को शेयर करते हुए कहा ” आप वाकई में कमाल हैं’। और उन्होंने कहा कि वास्तव में असाधारण और प्रतिभाषाली हैं। मेरे दादा जी कहते थे “बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता” जय हो! ये शब्द वाकई में बहुत सराहना और सहयोग से भरे थे। किरदार की बात की जाए तो कंगना इसमें प्रथम भारतीय महिला प्राइम मिनिस्टर इंद्रा गांधी की भूमिका निभाएंगी जिसे टीजर में देखकर बेसब्र हो गए हैं और फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है। नाम से ही फ़िल्म 25 जून 1975 के उन दिनों की याद दिलाती हैं जब ये लगाई गई थी और लोगों के बीच फिर उन दिनों की चर्चा की लहर पहुंच चुकी हैं। सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक सभी इस रोल के लिए उनकी तारीफ़ कर रहे हैं।

इमरजेंसी आगाई फिर से अनुपम खेर ने की कंगना से……….जानी जानिए क्या कहा उन्होंने ऐसा 3

कंगना ने भी अपने टीजर को बहुत अच्छे डायलॉग’ प्रेजेंटिंग HER जिसे ‘सर’ कहा जाता था ऐसा कैप्शन देकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। जो उनके कॉमेंट बॉक्स में भी देखा जा सकता है। साथ ही उन्होंने अपनी फ़िल्म का पोस्टर भी शेयर किया है जिसपर भी लोगों ने ख़ूब प्रोत्साहन किया। कंगना के रोल ज्यादातर ऐसे होते हैं जिसके लिए अच्छी खासी एक्टिंग स्किल्स का होना अनिवार्य है, वे बहुत से रोल बहुत शक्तिशाली महिलाओं के निभा चुकी हैं जो वे असल में भी हैं। किसी भी मौके पर वे अपनी बात रखने से नहीं डरती। अपनी परेशानियों का भी वे डटकर सामना करती आई हैं।

इमरजेंसी आगाई फिर से अनुपम खेर ने की कंगना से……….जानी जानिए क्या कहा उन्होंने ऐसा 4

‘थलाइवी’ में इन्होंने तमिलनाडु की दिवगंत मुख्यमंत्री जे जयललिता का किरदार निभाया था। तो मणिकर्णिका में झांसी की रानी तो वहीं कंगना की आखरी फ़िल्म धाकड़ थी जिसने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। 2020 में इन्होंने अपनी ख़ुद की प्रोडक्शन कंपनी खोली थी और वे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों ही हैं। मीडिया में भी उनकी छवि एक वक्ता के साथ एक जोशीले नागरिक के जैसी है जो ग़लत को ग़लत और सही को सही कहने की क्षमता रखता है। राजनीति की कई कॉन्ट्रोवर्सी होने के बाद भी यह रुकती नहीं हैं और अपने काम करने के लिए हर वक़्त तैयार हो जाती है। छोटी जगह से निकलकर इतनी बड़ी इंडस्ट्री में अपने आप को बनाए रखने का स्ट्रगल व साहस कंगना से सीखा जा सकता है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular