Friday, May 17, 2024
HomeBollywoodआलिया भट्ट के बाद क्या अब कैटरीना भी देंगी अपनी मां बनने...

आलिया भट्ट के बाद क्या अब कैटरीना भी देंगी अपनी मां बनने की खुशखबरी ?

- Advertisement -
आलिया भट्ट के बाद क्या अब कैटरीना भी देंगी अपनी मां बनने की खुशखबरी ?

कुछ दिनों की खबरों का अनुमान लगाया जाए तो सुनने में आ रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहे है। ये अव्वाह काफ़ी दिनों से फैल रही है पर इसको प्रमुखता तब से और मिली जबसे आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रेगनेंसी के बारे मे बताया। तब से फैंस की उम्मीद कैटरीना कैफ से और ज़्यादा बड़ गई है। अभी हाल ही में ये बात हर जगह फैल रही है। जब हर कोई  ऑफिशियली कपल से इस खबर की उम्मीद लगाकर बैठा हैं वहीं सोर्सेज की माने तो ’फ़ोन बूट ’एक्ट्रेस के करीबी जन ने यह बात एशियन न्यूज़ को कंफर्म भी की है।

आलिया भट्ट के बाद क्या अब कैटरीना भी देंगी अपनी मां बनने की खुशखबरी ?

अब अन्य खबरों को देखकर तो यही लगता है, की कैटरीना कैफ़ प्रेगनेंट है, हो सकता है कि शायद कपल किसी अच्छे दिन का इंतज़ार खत्म कर जल्द ही अनाउंस करेंगे। 

तो अब ये प्रशन उठता है कि आखिर कोन सा दिन होगा शुभ। खबरें तो यह कह रही है कि क्यूंकि कैफ़ का जन्मदिन अब 16 जुलाई को आ रहा है तो हो सकता है कि इसके चलते ऐसा हो कि कपल इसी दिन ये खुश खबरी लोगों को दे। फैंस काफ़ी वेट कर रहे है तो ज़्यादा इंतज़ार अब नहीं किया जायेगा। कैटरीना कैफ़ वैसे तो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है, पर कॉविड होने के बाद से उनका प्रदर्शन काफ़ी कम रहा है। बस तब  से ही लोग उनकी जिंदगी कैसी चल रही है यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। उनकी उत्सुकता का ज़वाब अब उनके प्रशनो के उत्तर से ही मिल सकता हैं। आखिर इतनी अच्छी फिल्में उन्होंने दी हैं कि उसके  बाद वे उनकी जिंदगी को करीब से जानना चाहते है। हाल ही में दोनों को हवाई अड्डे पर कहीं दूसरी डेस्टिनेशन जाते हुए देखा गया शायद कैटरीना का बर्थडे वे वहीं मनाने की सोच रहे हो। फिल्मों की बात करें तो कैटरीना अब अगली फ़िल्म फ़ोन बूट में दिखाई देंगी उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी दिखाई देंगे। उन्होंने पहले भी बॉलीवुड के अन्य एक्टर्स के साथ देखा गया है। वैसे तो वे लंदन से हैं पर भारत मे उन्होंने खूब नाम कमाया है भले ही शुरुवात में उन्हें हिंदी फिल्मों में भाषा की परेशानी होती थी जिसका प्रभाव ऐसा पड़ता था कि डायरेक्टर को फ़िल्म साइन करने से पहले सोचना पड़ता था पर उन्होंने कड़ी मेहनत कर भारतीय सिनेमा को बहुत अच्छी फिल्में देने का प्रयास किया है जैसे मैंने प्यार क्यूं किया, हमको दीवाना कर गए, नमस्ते लंदन जिसमें उनकी जोड़ी को अक्षय कुमार के साथ अधिक पसंद किया गया है। उसके बाद रेस में सैफ अली खान तो कभी अजब प्रेम की गज़ब कहानी में रणबीर कपूर के साथ। उन्होंने कई फिल्मफेयर अवार्ड्स भी जीत कर शुरुवात में ही खूब नाम हासिल कर लिया था। उनकी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से उन्हें हर काम के लिए नोटिस किया जाता है। ब्यूटी के साथ लोग उनके काम करने के तरीके को भी बहुत पसंद करते आए हैं।

आलिया भट्ट के बाद क्या अब कैटरीना भी देंगी अपनी मां बनने की खुशखबरी ?

उनकी शादी 9 दिसम्बर 2021 को विक्की कौशल के हुई थी और जुलाई 9 को उनको 7 महीने पूरे हो जाएंगे। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर डिस्ट्रिक्ट में शादी की थी। उनके ज़िंदगी अब काफ़ी चर्चा में है दोनों अपने विवाहित जीवन को अच्छे तरीके से जी रहे है। उनकी जोड़ी को भी लोगों ने काफ़ी पसंद किया है और बहुत समय से सभी उनको एक देखना चाहते थे। उनकी प्रेगनेंसी अब किसी ज़रूरी न्यूज़ से कम नहीं हैं। 

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular