Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodअब दोबारा फ़िल्म को भी गुजरना पड़ेगा बॉयकॉट ट्रेंड से, क्या है...

अब दोबारा फ़िल्म को भी गुजरना पड़ेगा बॉयकॉट ट्रेंड से, क्या है फ़िल्म रिव्यूज

- Advertisement -

 

अब दोबारा फ़िल्म को भी गुजरना पड़ेगा बॉयकॉट ट्रेंड से, क्या है फ़िल्म रिव्यूज 1

हाल ही जन्माष्टमी के अच्छे मौके पर तापसी पन्नू की फ़िल्म दोबारा रिलीज़ हुई है। जो की 2018 में आई एक स्पेनिश फ़िल्म मिराज की रीमेक है। आजकल रीमेक फ़िल्म भी बहुत पैसा बटोर कर ले जाती हैं इसका उदाहरण हम कबीर सिंह के रूप में देख सकते हैं। अब अगर दोबारा का रिव्यू समीक्षकों के द्वारा देखा जाए तो तापसी पन्नू ने कुछ सीन्स में शानदार प्रस्तुति दी है जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ की है और इसका श्रेय अनुराग कश्यप जो कि फ़िल्म निर्देशक हैं उनको को दिया गया है।

अब दोबारा फ़िल्म को भी गुजरना पड़ेगा बॉयकॉट ट्रेंड से, क्या है फ़िल्म रिव्यूज 2

कुछ वन लाइनर और संवाद की भी ख़ूब सराहना की गई है, ओवरऑल फ़िल्म अच्छी लगी है पर हर सीन बहुत असरदार नज़र नहीं आया है। अनुराग की ये वैसे तो अब तक की कमज़ोर फ़िल्म है पर उन्होंने राहुल भट्ट, पावली गुलाटी, सुकांत गोयल विदुषी मेहरा और दूसरे कलाकारों में उनका बेस्ट निकलवाने की कोशिश की है। कुछ सोशल मीडिया रिव्यूज देखे तो कुछ यूजर्स ने ऐसा लिखा की फ़िल्म इंगेज नहीं कर पाई है और कुछ ने फ़िल्म न देखने का भी अनुरोध किया है। जैसा की फ़िल्म बॉयकॉट चलन अब इतना बड़ गया है कि अब हर बॉयकॉट न्यूज सुनना नॉर्मलाइज-सी लगती है। ऐसे में लोगों ने दोबारा का भी जमकर विरोध किया है, सोशल मीडिया पर हजारों कैप्शन बस इसी से सम्बंधित किए जा रहे है।

अब दोबारा फ़िल्म को भी गुजरना पड़ेगा बॉयकॉट ट्रेंड से, क्या है फ़िल्म रिव्यूज 3

दर्सल हाल ही में तापसी और अनुराग दोनों ने इस ट्रेंड का मज़ाक उड़ाया था, उन्होंने ऐसा भी कहा था कि कोई हमारी भी फ़िल्म बॉयकॉट कर दे और फिर कहा की फ़िल्में बॉयकॉट ट्रेंड की वज़ह से फ्लॉप नहीं हो रही हैं दरअसल लोगों के पास पैसा ही नहीं है। इस वाक्य को सुनते ही आम आदमी भड़क गया है और अब दोनों की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। बता दें लोग वैसे भी सुशांत सिंह की मृत्यु के बाद से इंडस्ट्री से बहुत ख़फ़ा हैं वे उनकी मृत्यु को स्वीकार नहीं कर पा रहें हैं और बॉयकॉट के माध्यम से वे इंडस्ट्री के काले व्यवहार का विरोध कर रहे हैं।

अब दोबारा फ़िल्म को भी गुजरना पड़ेगा बॉयकॉट ट्रेंड से, क्या है फ़िल्म रिव्यूज 4

तो अब इस फ़िल्म की सफलता बहुत बड़ा चैलेंज है, हाल ही एक इंटरव्यू में अनुराग को ये कहते हुए भी सुना गया था कि इस बॉयकॉट ट्रेंड से इंडस्ट्री बंद नहीं होने वाली और लोग कौन होते है। उनके निर्णय लेने वाले जब वे उनके स्ट्रगलिंग दिनों में उनके साथ नहीं थे। तो वे अब भी कुछ नहीं कर सकते हैं और उन्होंने ये भी कहा ये सब कितना भी हो जाए उनके पास काम हमेशा रहेगा। अब इन बातों से यही लगता है कि फ़िल्म सिर्फ़ अपने बल पर ही उठ सकती है अगर वह लोगों को जोड़ पाए तो सफल है अन्यथा बॉयकॉट मूवेंट बहुत चीज़ों को छीन कर ले जा रहा है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular