Monday, May 6, 2024
HomeBollywoodअब कैसे दिखते है विनोद खन्ना के बेटे, क्यों हुए फ़िल्मी दुनिया...

अब कैसे दिखते है विनोद खन्ना के बेटे, क्यों हुए फ़िल्मी दुनिया से दूर

- Advertisement -
अब कैसे दिखते है विनोद खन्ना के बेटे, क्यों हुए फ़िल्मी दुनिया से दूर

अब कैसे दिखते है विनोद खन्ना के बेटे, क्यों हुए फ़िल्मी दुनिया से दूरविनोद खन्ना ये नाम भले ही आज चर्चा में न हो पर किसी टाइम इस नाम ने भी बहुत नाम कमाया है। ये एक भारतीय अभिनेता, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक राजनीतिज्ञ भी रह चुके है। ये अपने ज़माने के सबसे ज़्यादा पैसा कमाने वाले अभिनेताओं में गिने जाते थे। जिन्होंने भारतीय सिनेमा को इम्तिहान, मुकुद्दर का सिकंदर, इनकार, अमर अकबर एंथोनी, परवरिश, दयावान जैसी फ़िल्में दी हैं। जिसमें इंसाफ और सत्यमेव जयते ने बेहद नाम काम और पैसा दोनो ही कमाया था। इनके सबसे ज़्यादा यादगार किरदारों को वांटेड, दबंग और दबंग 2 में देखा गया था। भारत सरकार द्वारा इन्हे दादासाहेब फाल्के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।

अब कैसे दिखते है विनोद खन्ना के बेटे, क्यों हुए फ़िल्मी दुनिया से दूर

उन्हीं के बेटे है अक्षय खन्ना इन्होंने भी कई फ़िल्मों में अपनी भूमिका निभाई है जैसे हंगामा, दिल चाहता है, ब्रदर, बॉर्डर, ओह मेरे बाप पहले आप, रेस, नो प्रोब्लम, हलचल, तीस मार खान में इनको देखा जा सकता है। वही इनकी फ़िल्म बॉर्डर का गाना “संदेशे आते है” तो लोगों को आज भी द्रवीभूत कर देता है। साथ ही दिल चाहता है के लिए इन्हें बेस्ट सहायक रोल का अवॉर्ड भी मिला है। पर अफसोस है कि ये कुछ फ़िल्में करने के बाद ज़्यादा दिन इस इंडस्ट्री में टिक नहीं पाए है। 47 वर्षीय अक्षय खन्ना अब कभी-कभी ही फ़िल्म आने की दिलचस्पी रखते हैं। वही बता दे इन्हें बॉलीवुड फ़िल्म ताल से असीम लोकप्रियता मिली थी। जिसमें इनके साथ ऐश्वर्या राय, सुभाष घई, अमरीश पूरी और अनिल कपूर थे, फ़िल्म 1999 में रिलीज़ हुई थी। और लोगों के द्वारा बेहद पसंद की गई थी।

अब कैसे दिखते है विनोद खन्ना के बेटे, क्यों हुए फ़िल्मी दुनिया से दूर

उस समय अक्षय बहुत हैंडसम और फिट दिखते थे और सबको बेहद भा गए थे इसी वज़ह से लोगों ने इन्हें भी अच्छे अभिनेताओं में गिनना शुरू कर दिया था। वहीं हाल ही में उन्हें फ़िल्म डिशूम में देखा गया था जो 2016 में रिलीज़ हुई थी। अभी की खबरों के मुताबिक अक्षय खन्ना की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। या टू इसकी वज़ह ये हो सकती है कि वे ज़्यादा फ़िल्में नहीं कर रहे हैं इसलिए वे आए दिन दिखाई नहीं देते इसलिए ऐसा हो रहा है। या तो उनका सच में लुक बदल गया है। अक्षय खन्ना के निजी जीवन की बात अगर करें तो वे अभी तक क्वारें हैं, जी हां इन्होंने अभी तक शादी नहीं की है वैसे तो इनके अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रहे है पर अभी तक इन्होंने किसी को अपना जीवनसाथी के रूप में नहीं चुना है।

अब कैसे दिखते है विनोद खन्ना के बेटे, क्यों हुए फ़िल्मी दुनिया से दूर

इन्हें अपने निजी जीवन में बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। ये जीवन जीने का उनका अपना व्यक्तिगत चुनाव रहा है। वही फ़िल्मों को छोड़ इन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज “जी 5” में देखा गया था। इसके अलावा और भी वेब सीरीज में ये आ चुके है। बता दे, वेब सीरीज का चलन कोविड़ के दाैरान बहुत बड़ गया है। लोग इसकी तरफ़ बहुत खीचाव महसूस करते है और ख़ूब मनोरंजन के साथ इसे देखते भी है। आजकल छोटे-छोटे किरदारों से उठकर ही लोग आगे बड़ रहे है। वहीं कई अभिनेता तो बड़े पर्दे पर फ्लॉप होने के बाद छोटे पर्दे का सहारा लेते है। जैसे कि इस सदी के नायक भी केबीसी से वापिस अपनी सफलता तक पहुंचे हैं। वहीं अन्य लोग भी छोटे पर्दे से उठने का प्रयास कर रहे है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular