Saturday, April 27, 2024
HomeBollywoodअब कठपुतली लेकर ओटीटी पर आ चुके अक्षय, सभी हुए हैरान

अब कठपुतली लेकर ओटीटी पर आ चुके अक्षय, सभी हुए हैरान

- Advertisement -

 

अब कठपुतली लेकर ओटीटी पर आ चुके अक्षय, सभी हुए हैरान
1

सभी को पता है अक्षय कुमार का स्ट्रगल और इस बात से भी सभी वाकिफ है कि वह मेहनत और लगन से ही आज आगे पहुंचे हैं। उनकी कई फ़िल्में हिट गई है तो कुछ फ्लॉप भी गई है, पर वे रुकते नहीं है ये इंडस्ट्री और देश में सभी जानते हैं। अभी हाल ही में फ्लॉप हुई फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान के बाद उन्हें रक्षाबंधन में देखा गया जो लोगों ने ठीक-ठीक तरीके से पसंद किया। क्योंकि इसका क्लेश आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्डा के साथ चल रहा है। जो ख़ुद अपने आप में एक स्ट्रगल से गुज़र रही है।फ़िल्म की कमाई बहुत ज़्यादा नहीं तो कम भी नहीं रही पर सुपरहिट प्रदर्शन इसका नहीं रहा ये सभी जानते हैं।

अब कठपुतली लेकर ओटीटी पर आ चुके अक्षय, सभी हुए हैरान
2

शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार बहुत ही फोकस रहते हैं, यह बात को कई उनके साथ काम करने वाले स्टार्स ने भी कहा है। वह साल में तीन से चार फ़िल्में देने की क्षमता रखते हैं ये तो उनकी आए महीने आ रही फ़िल्मों के माध्यम से अंदाज़ा लगाया जा सकता है। लगातार फ्लॉप फ़िल्मों के बाद भी उनका हौसला कम नहीं होता, अभी हाल ही में उन्होंने अपनी रक्षाबंधन रिलीज़ की थी और अब अगली फ़िल्म कठपुतली का टीजर शेयर किया है। जिसमें वह एक पुलिसवाले की भूमिका में नज़र आएंगे उन्होंने पुलिस का किरदार मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और सूर्यवंशी में भी निभाया था। अक्षय ने फ़िल्म के टीजर को शेयर करते हुए अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को भी टैग किया है जिससे यह समझ आता है कि वह भी शायद इस फ़िल्म में है।

अब कठपुतली लेकर ओटीटी पर आ चुके अक्षय, सभी हुए हैरान
3

टीजर को देखकर फैंस खुश है तो कई लोग ऐसे कमेंट्स भी कर रहे हैं, की अभी तो फ्लॉप हुई है एक फ़िल्म अब फिर से एक और वह भी इतने जल्दी। कुछ सपोर्ट कर रहे हैं कि अभिनेता ब्रेक नहीं लेते तो वहीं अपोनेंट मज़ाक बना रहे है कि अभी तो सदमे से बाहर नहीं आया कि दूसरी ले आया। वैसे कुल मिलाकर देखा जाए तो यह वर्ष 2022 अक्षय कुमार के लिए अच्छा नहीं रहा बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन तीनों फ़िल्मों को कुछ ख़ास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और बॉयकॉट मिशन के कारण भी फ़िल्म ज़्यादा लाभ नहीं उठा पाई।

अब कठपुतली लेकर ओटीटी पर आ चुके अक्षय, सभी हुए हैरान
4

हालांकि आपको बता दे कि उनकी फ़िल्म कठपुतली बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है, जिसकी डेट खबरों अनुसार 2सितंबर बताई जा रही है। वैसे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म को आजकल भारी मात्रा में देखा जा रहा है। तो अब इस फ़िल्म के सफल होने की संभावनाएं ज़्यादा लग रही हैं, क्योंकि सिनेमाघरों तक भी घर बैठे बड़े स्टार की फ़िल्म देखने का आनंद सबको मिल पाएगा। साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म की डिमांड तो हर पल बढ़ती नज़र आ रही है और नए कंटेंट की तलाश अब हर व्यक्ति को है तो ऐसे में फ़िल्म को काफ़ी देखा जा सकता है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular