Tuesday, April 30, 2024
HomeBollywoodअब अपना कोनसा सपना पूरा करेंगी तापसी आख़िर सपने के लिए क्या...

अब अपना कोनसा सपना पूरा करेंगी तापसी आख़िर सपने के लिए क्या कहा उन्होंने शाहरुख खान के बारे में।

- Advertisement -
Shahrukh khan

शाह रुख खान को हम आज बॉलीवुड की शान भी कह सकते हैं, जिन्होंने आज तक के इतिहास में लगभग 80 फ़िल्मों में काम किया है, 14 फ़िल्मफेयर अवार्ड्स भी जीतें है जिनमें भारत सरकार द्वारा दिया हुआ पद्मा श्री भी शामिल है। इनकी फॉलविंग पूरे एशिया में हैं साथ ही ये सबसे ज़्यादा सफलता हासिल करने वाले लोगों में गिने जाते है। 1992 में दीवाना से काम शुरू कर सबको अपना दीवाना बनाए रखे हुए हैं शाह रुख, उसी के चलते बाज़ीगर, डर, अंजाम, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कभी ख़ुशी कभी गम, चक दे इंडिया जैसी बेहतरीन फ़िल्में इन्होंने भारतीय सिनेमा को दी है। इसके साथ ये 2015 से रेड चिल्स एंटरटेनमेंट के को चेयरमैन हैं और इसके साथ वे आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के संस्थापक भी है। वैसे तो ये भी कई ब्रांड्स के लिए काम किया है पर अब ये ख़ुद एक ब्रांड में गिने जाते हैं।

अब अपना कोनसा सपना पूरा करेंगी तापसी आख़िर सपने के लिए क्या कहा उन्होंने शाहरुख खान के बारे में। 1

90′ s के समय की सभी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के साथ इन्होंने काम किया है जैसे रानी मुखर्जी, काजोल, जूही चावला, दीपका पदोकोन सभी इनके साथ काम करके बहुत संतुष्ट हैं। जिसमें इनकी जोड़ी को काजोल के साथ लोगों ने बहुत पसंद किया है और 2015 की दिलवाले फ़िल्म में दोनों ने साथ आकर पुराने दिनों को फिर से जीने का फ़ैसला किया फैंस ने भी फिर से इनकी जोड़ी को पर्दे पर देख ख़ूब आनंद उठाया है। खान के कोई भी रिश्तेदार इस इंडस्ट्री में पहले से नहीं थे उन्होंने अपनी पहचान ख़ुद छोटे-छोटे स्तरों पर काम करके बनाई है। ये अभी कोई फ़िल्म करें या ना करें बॉलीवुड इन्हें कभी नहीं भूलता और इंडस्ट्री में आने वाले नए एक्टर्स भी इनके साथ काम करने की चाह रखते हैं। वे खान को अपनी प्रेरणा मानते हैं और उनके स्ट्रगल की भी ख़ूब सराहना करते हैं।

अब अपना कोनसा सपना पूरा करेंगी तापसी आख़िर सपने के लिए क्या कहा उन्होंने शाहरुख खान के बारे में। 2

ये बहुत ही समानीय एक्टर्स में गिने जाते हैं जिनकी निजी ज़िन्दगी को लेकर भी कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं होती क्योंकि इनका विवाह 1991 में गौरी चिब्बर से हो गया था और आज उनके 3 बच्चे भी हैं। वहीं उनके अभी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे पठान, जवान और डंकी में दिखाई दे सकते हैं जिसमें डंकी में उनके साथ तापसी पन्नू भी दिखाई देंगी, जिन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ पहले ही काम किया हुआ है, और अब वे खान के साथ फ़िल्मों में आने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं। तापसी एक न्यू कमर है वे आगे बड़ने की बहुत कोशिश कर रहीं हैं और उन्हें मौके भी मिल रहे है हाल ही में उनकी फ़िल्म मिट्ठू रिलीज़ हुई थी जिसमें भारतीय महिला क्रिकेट की कप्तान की उन्होंने भूमिका निभाई है।

अब अपना कोनसा सपना पूरा करेंगी तापसी आख़िर सपने के लिए क्या कहा उन्होंने शाहरुख खान के बारे में। 3

अब डंकी में उन्हें शाहरुख के साथ लिया जा रहा है। जिसके चलते वे कहती हैं कि “शाहरुख खान सुपरस्टार है, उनका एक क़दम भी तूफान ला देता है” अपने साथी से ऐसी बात सुनना भी एक सफलता ही है जो खान जगह-जगह हासिल करते रहते हैं।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular