Tuesday, May 21, 2024
HomeBollywood अपनी सूद से मिलने की इक्शा को रोक नहीं पाया एक फैन...

 अपनी सूद से मिलने की इक्शा को रोक नहीं पाया एक फैन तय किया एक लंबा सफ़र 

- Advertisement -

 

अपनी सूद से मिलने की इक्शा को रोक नहीं पाया एक फैन तय किया एक लंबा सफ़र

आज बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री की बात की जाए तो, सभी के दिमाग़ में महंगी कार में बैठने वाले अभिनेता या तो अपने कैरियर में आगे बड़ने वाली अभिनेत्री, या फिर महंगी और नुमाइशी लाइफस्टाइल के चलचित्र नज़रों के सामने अंकुश होने लगते हैं। सभी एक अनदेखी प्रतिस्पर्धा में हर वक़्त लगे रहते हैं। तो नई-नई फ़िल्मों के माध्यम से अपने नाम को बहुत ऊपर ले जाते रहते हैं। पर सभी के लक्ष्य एक जैसे नहीं होते किसी को अपने आप को दर्शाने का लक्ष्य होता है, तो किसी का लक्ष्य दूसरों की निस्वार्थ मदद करके जो ख़ुशी पाना होता है। तो ऐसे ही बॉलीवुड के मशहूर जाने माने सबके चहीते सोनू सूद जो हर वक़्त किसी न किसी की मदद करते रहते हैं और अपने मानव जीवन का कर्त्तव्य प्रति पल निभाते रहते हैं। उन्होंने अपनी लोकप्रियता सिर्फ़ अपनी हाई फाई ज़िन्दगी या सिर्फ़ बड़े स्टेटमेंट्स देकर नहीं बनाई बल्कि सभी की परेशानियों को समझकर उनकी समय पर मदद करके उनके दिलों में अपने आप को बसा लिया है। हाल ही से पूरा विश्व कोरोना महामारी से गुज़रा है, जब जगह-जगह त्राहि त्राहि मची हुई थी और सभी अपने जीवन को बचाने के लिए लगे हुए थे। उसी बीच सोनू सूद ने एक अच्छे नागरिक की तरह लोगों की बहुत मदद की है, उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंच वाया तो वहीं जहां जिस चीज़ की आवश्यकता थी उसे भी ज़रूरतमंदों तक देने का पूर्ण रूप से प्रयास किया।

अपनी सूद से मिलने की इक्शा को रोक नहीं पाया एक फैन तय किया एक लंबा सफ़र

अपना पैसा वे सिर्फ़ बाहरी दिखावे में बस नहीं लगाते बल्कि अपनी मेहनत की कमाई को सेवा में लगाकर उपयोग करते है। उनके इसी प्रेम के सब दीवाने हैं और सब उन्हें बेहद प्रेम करते है उनकी फॉलोइंग सिर्फ़ उनके गुड लुक्स की नहीं बल्कि उनकी इस उदारता की है जो आज के इस युग में मिलना बहुत कठिन है और जब जहां ये मिल रही हैं तो वहीं उसकी क़ीमत भी बहुत है। ऐसे में उनके फैंस उनसे मिलने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं वे बहुत दूर-दूर से उनसे मिलने का प्रयास करते रहते हैं। वे अपने असली हीरो से अकीकत में मिलने की ख्वाइश रखते है। ऐसा ही अभी तब हुआ जब 69 साल के उनके एक बुज़ुर्ग फैन जिनका नाम जाग्गम राजू है उसने 1450 किलोमीटर का रास्ता स्कूटी से किया जिसके पीछे की उनकी वज़ह सोनू सूद से मिलने की थी।

अपनी सूद से मिलने की इक्शा को रोक नहीं पाया एक फैन तय किया एक लंबा सफ़र

इतना लंबा सफ़र एक इतने वर्षीय बुज़ुर्ग के लिए करना आसान नहीं था पर इक्षशक्ति आख़िर सब करा ही देती हैं। इससे ये भी है कि फैन की इन सब के पीछे की भावना कितनी सच्ची और सम्मानियीय थी कि जैसे ही उन्होंने अभिनेता को देखा तो वहीं उनकी आंखे भर गई। वहीं सूद भी मुंबई जैसे शहर में अपना समय निकाल कर अपने फैन से मिलने पहुंच गए। जहां बड़े-बड़े अभिनेत्री ज़्यादा लोगों से व्यक्तिगत रूप में जुड़ भी नहीं पाते तो वहीं सूद अपने फैंस को बहुत इज्ज़त देते हैं। उन्होंने उस बुज़ुर्ग व्यक्ति के साथ मुलाकात की ओर खुश होकर तस्वीरे भी ली साथ ही उनका हेल्थ चैक अप कराकर उन्हें वापिस स्कूटी की बजाय ट्रेन से सकुशल भेजा। यही सब चीज़ उन्हें गरीबों का सहारा और मसीहा बताती हैं लोग उन्हें भगवान ही समझते है यह उपाधि किसी अनमोल व्यक्ति को ही मिल सकती है। जो बड़ा होकर भी छोटा बना रहे

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular