Thursday, May 9, 2024
HomeBollywoodअक्षय ने कहा, फ़िल्म बॉयकॉट का भारी नुकसान झेलना पड़ेगा

अक्षय ने कहा, फ़िल्म बॉयकॉट का भारी नुकसान झेलना पड़ेगा

- Advertisement -

 

अक्षय ने कहा, फ़िल्म बॉयकॉट का भारी नुकसान झेलना पड़ेगा 1

जैसा की चारों तरफ बस सोशल मीडिया पर फ़िल्म बॉयकॉट की बात हो रही है। लोग इसे बहुत बड़े स्तर पर ले गए हैं, जिससे ये समझ तो आता है कि लोगों के हाथ में कितनी पावर है, वो जो चाहे मिलकर कर सकते है। उनके सपोर्ट से अगर फ़िल्म हिट हो सकती है, तो फ़िल्म को न देखने की पसंद भी उनके ही हाथ में है। ऐसे ही हाल ही में चल रही ट्रोलिंग जो की फिल्मों और अभिनेताओं के खिलाफ चल रही है, उस पर मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अर्जुन कपूर के बाद चुप्पी तोडी है। उन्होंने अपनी राय रखते हुए कहा की ’आजकल लोग बेहद समझदार है, वह बखूबी जानते हैं कि क्या चीज़ गलत है और क्या सही’। इसके बाद उन्होंने अनुरोध किया की वह ऐसी शरारत न करे, यह अच्छा नहीं है क्योंकि इससे हर इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ेगा। उन्होंने इस तर्क को ऐसे समझाया कि जब कोई फ़िल्म बनती है, तब इससे कई लोगों को काम मिलता है।

अक्षय ने कहा, फ़िल्म बॉयकॉट का भारी नुकसान झेलना पड़ेगा 2

जिनको काम मिलता है उनका घर चलता है। फ़िल्म में पैसा, समय और कड़ी मेहनत लगती है। जिसका असर देश की अर्थव्यस्था पर पड़ता है। फ़िल्म बॉयकॉट कर हम अपना ही नुकसान करते हैं, जिसका एहसास जल्द ही होगा। उनकी इस बात सचमुच लॉजिक समझ आता है, क्यूंकि ये बात सच है। पर लोगों की शिकायत है बॉलीवुड के उन अभिनेताओं से जो सिर्फ़ अपने लिए काम करते हैं। और वक्त बे व्यक्त अपनी गलत धारणाएं देशवासियों पर लगाते हैं। और फिर अपनी फ़िल्म रिलीज़ पर लोगों से रिक्वेस्ट करने आ जाते हैं। उनका ये दोगलापन किसी को पसंद नहीं आता, वरना भारत की जनता तो फ़िल्म इंडस्ट्री को सालों से सपोर्ट करती है। और अच्छी फिल्मों के लिए तो अभी भी करती है। इस बीच साउथ की अच्छी फिल्मों के ऊपर हुई बात पर वे बोले यह फ़िल्म पर निर्भर करता है न की साउथ या बॉलीवुड पर की फ़िल्म कैसी है।

अक्षय ने कहा, फ़िल्म बॉयकॉट का भारी नुकसान झेलना पड़ेगा 3

इस बात पर तो यह कहा जा सकता है कि जब किसी एक तरफ से अच्छी फिल्में आयेगी तो उसको एक ही नाम में समेटकर बोला जाएगा। और ये बात भी सच है कि भारतीय सिनेमा में बॉलीवुड सिनेमा अलग है और साउथ सिनेमा भी अलग है। तो फ़िल्म की पहचान वहां के जुड़े एक्टर्स से भी होती है। पर इंडस्ट्री कोई भी हो मकसद हमेशा अच्छी फ़िल्म देने का ही होना चाहिए। अक्षय कुमार की फ़िल्म रक्षाबंधन हाल ही में 11 अगस्त को रिलीज़ हुई है। जिसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वैसे तो अक्षय ने हिट और फ्लॉप दोनों ही फिल्में दी है। पर उनकी फॉलविंग ऐसी है कि लोग उनकी बातों को सच में मानते हैं क्योंकि सब को पता है कि वह एक खुद बने अभिनेता है। जिनका स्ट्रगल कई लोगों के लिए प्रेरणा है।

- Advertisement -

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular